अंजाना रिश्ता ये अपना ...... - 5 VAISHNAVI PADVI द्वारा पौराणिक कथा में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

अंजाना रिश्ता ये अपना ...... - 5

     ध्रुव जाने ही वाला होता है के अभी नयन बोली!                "भाई मैं भी आना चाहती हूं! "      तो ध्रुव कहता है...            "  No 🐼 Panda! It's already dark!"

तो नयन कहती है ! "Please 🐼 Panda's Bro"

Mr. sharma कहते है !   "ले जाओ वैसे नयन अब छोटी नहीं है!"                                                                       "ठीक है पापा! आप कह रहे हैं तो ले जाता हूँ! "            ध्रुव मुँह बनाते हुए कहता है... फिर दोनों गाड़ी में बैठ कर अस्पताल   🏥 की और निकल जाते हैं !       

    Mr.Sharma  अपने कमरे में सोने आते है ! मिसेज शर्मा पूछती है ! “क्या ध्रुव और नयन सो गए? "  😴    

“नहीं ध्रुव और नयन किसी काम के लिए बाहर चले गए हैं! मैंने सोचा आज के दिन जाने देते हैं! " श्री शर्मा बोले         

श्रीमती शर्मा उनपर चिल्लाने लगती है !  "क्या? 😐 ध्रुव और नयन बहार गए हैं?" रात के 1.30 बजे ? आपमे अकल हे या बेच दी ! !♡ " 

वही दूसरी और ध्रुव गाड़ी चलते हुए नयन से कहता है ! 

" 🐼 पांडा  ! तुम्हारे अस्पताल में आने का आदमी तो नहीं लग रहा? तो बाहर क्यों आई हो? " 

"क्यों भाई? आप किसी लड़की से मिलने जा रहे हो क्या?"

नयन मजाक में पूछती है! 

" अच्छा जी♡! आप हमारी टांग खींच रहे हैं! वो तो मुझे भी लग रहा है ! तुम भी अपने रहस्यमय  बॉयफ्रेंड को मिलने जा रही हो? "  ध्रुव नयन को चिडाते  हुए कहता हैं !

 "Just shut up 🤬 Bro! आप बोहत ही चिप हो! " नयन गुस्से में बोली ! 

 " कौन चिप? एक फैशन डिजाइनर के मुंह से ये बात अच्छी नहीं लगती? " ध्रुव मुँह बनते हुए बोला!   

 तभी नयन को पानीपुरी वाला दिखता है! तो वो ध्रुव को गाड़ी रोकने बोलती है मगर ध्रुव कहता है! "Oh No 🐼Panda!♡ तुम खा-खा के मोटी हो जाओगी ! वैसे भी अस्पताल 🏥 के लिए देर हो रही है! "  

 नयन ध्रुव के सामने क्यूट सा चेहरा बना देती है! तो ध्रुव कहता है! " ठीक है मगर बाद में ! पहले अस्पताल!" 

       वही जंगल मैं गुंडो के अडेमे  धूम मची हुई थी ! सुरा चिल्ला रहा था ! " तुम लोग को कोई काम ठीक से आता भी है या नहीं ! " 🤨

 उन्मेसे दूसरा गुंडा  कहता है 

 “भाई हम सब आपके चेले हैं !" 

 सूरा:    हाँ हो ! 

 दूसरा गुंडा :  अगर आपको ठीक से काम नहीं आता तो हमको कहां से आएगा? 😀😃😄

 सब हँसे लगेते है !सुरा गुस्से में कहता है ! 

" मुँह मत चलाओ  ज्यादा ! जल्दी हाथ चलाओ ! " 

     तभी अडे के सामने काले रंग की कार खड़ी हो जाती है! सब गुंडे जहां थे वही खड़े हो जाते हैं ! सुरा जल्दी से जाकर गाड़ी का दरवाजा खोलता है ! मगर वो सीट खाली रहती है ! सुरा ड्राइवर को पूछता है के बॉस कह गये? जब ड्राइवर पिछे मुडता है !☠️  तो सुरा के पेरो तले ज़मीन खिसक जाती है ! उसके मुँह से डरता हुआ निकलता है ! 

  " मालिक आ.. आप? आप क्यों गाड़ी चला रहे हो? " 

" सूरा... सूरा .... इतना हक़ला क्यों रहे हो? ये ड्राइवर बोहत ही चिप हे साला? सालेने सवाल पूछ-पूछ के परेशान कर दिया था ! मन तो किया उड़ा दूं  मगर सालेका नशीब अच्छा था ! 🧐😡"

ऐसा बोलते हुए सिकंदर गाड़ी से बाहर निकलता है ! और शैतानी मुस्कुराहट के साथ कहते हैं ! 

“सवाल ही पूछोगे या कुछ इंतेजाम भी करोगे ! " सुरा उसके कहने का मतलब समझ जाता है ! तो कहता है! 

" हो जायेगा बॉस " ● 

      नयन और ध्रुव हॉस्पिटल में पूछा जाते  है ! ध्रुव गाड़ी से उतरके नयन को अपने साथ ले जाता है ! तभी नयन घड़ी देखती है और कहती है ! 2 बजे है इतनी रात कोनसा मरीज आ गया भाई !"

तो ध्रुव कहता है! " कुछ खास नहीं तुम मेरे केबिन में   चलो !" 

नयन जैसे ही केबिन का दरवाजा खोलती  है ! वो चौक जाती है ! टेबल पर पानीपुरी रखी हुई थी ! और साथमे गिफ्ट 🎁भी रखा हुआ था ! 

ध्रुव : पधारिये राजकुमारी जी ! पानीपूरी का इंतेज़ाम आपके लिए ! 

नयन: भाई आपने गिफ्ट कब लिया ! 

ध्रुव: वो तो बोहत दिनो से बस ध्यान नहीं  रहा, आज नर्स नताशा को अरेंज करने के लिए बोला था ! "

नयन ध्रुव को गले लगती है और कहती है ! "वाह भाई ! आप सबसे अच्छे भाई हैं ❤️  ! मुझे यह पसंद हे ♡♡ !" 

"यह मेरी सबसे अच्छी बहन के लिए ! You enjoy your Panipuri , कार्यक्रम ! मैं आता हूं !" 

ऐसा कहके ध्रुव वहासे निकलता है और कहता है ! 

" नयन इन सबसे दूर ही रहे तो बेहतर है ! " 

ध्रुव रतन के वार्ड में आता है ! रतन बिलकुल ठीक था और किताब पड़ रहा था ! नर्स नताशा आती है और कहती है ! 

"डॉक्टर ध्रुव मरीज़ तो बिल्कुल ठीक है मगर उसे उस रात का कुछ भी याद नहीं आ रहा !" 

"क्या? कैसे? " ध्रुव हदबडी में पूछता है ! 

" आप ये कैसे पूछ सकते हैं  ?●आप तो ये जानते हैं कि कुछ मामलों में ऐसा होता है ! " नर्स कहती है कि तभी रतन कहती है ! 

“क्या हुआ डॉक्टर आप क्यों टेंशन ले रहे हैं ? मैं बिलकुल ठीक हूँ " 

तो ध्रुव हसते हुए कहता है ! " चलो 👀  देखते है ! " 

रतन को सुबह डिस्चार्ज करने वाले थे ! ध्रुव और नर्स रतन को सोने दें के लिए बाहर चले जाते हैं ! तभी रतन वॉशरूम में जाने के लिए उठता है ! और जाने लगता है ! 

       यहि नयन पानीपुरी खा रही थी ! नाक से आँखों में  से  पानी गंगा जमुना की तरह बह रहा था ! लेकिन उसका खाना रुका नहीं ! तभी उसकी पोशाक 👗 पर चटनी गिर जाती है ! वो कहती है ! 

“यार तू मेरे पेट में जाने की बजाए! , क्या ड्रेस 👗 पर गिर गई अब इसे साफ करना होगा !" ऐसा कहके नयन भी वॉशरूम की और जाने लगती है ! 

   रतन गलति से  लेडीज 🚺 वॉशरूम में घुस गया था ! , 

वो मनमे कहता है ! " भगवान का शुक्र है ! के यहाँ कोई लड़की नहीं है ! वरना मुझे चपलों से मार पड़ती ! " 

तभी दरवाजा खुलने की आवाज आती है ! 

 

 

जारी रखने के लिए कृपया अगले एपिसोड की प्रतीक्षा करें  .......