The Mystery of the Blue Eye's - 5 Pretty Poision द्वारा रोमांचक कहानियाँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

The Mystery of the Blue Eye's - 5

Welcome.. Readers... Starting....

सर्द हवा तेजी से बह रही थी चारों एक दूसरे का हाथ थामे स्नोलैंड में आगे बढ़ रहे थे । हम ऐसी चलते रहे तो कभी इस जगह से नही निकल सकते फ़िज़ा अपने हाथ घुटनो पे रख एक जगह रुक कर बोलती है।

उसकी बात सुन सब हा मै सर हिलाते .... ठंड भी बहुत बढ़ गई हमलोग अगर ऐसे घूमते रहे तो हमारा ज़िंदा रहना मुश्किल हो जायेगा जैक अपने कंधे से बैग नीचे रखते हुए बोलता हे।

तो हमलोग क्या करे जैक नक्शा देख सकता हैं लेकिन शही दिशा नही बता पा रहा है हम करीब 8 घंटो से इस जगह मे घूम रहे है जिसमें हम 4 बार बर्फीली तूफानो का समाना भी कर लिया है अगर ऐसा ही रहा तो हम कुछ नही कर पाएंगे फ़िज़ा ठंड कापते हुए बोलती है।

तभी रियान कहता है इस तरह बहस करने से कुछ नही होगा हमें शुरुआत से सुरु करना होगा। सोफ़िया तुमको पैहैली को दुबारा समझने चाहिए।जैक तुम्हारे पास शुरु से एक बैग है तुम उस में कुछ काम का कियु नही ढूंढ़ते हो...मेरे कैकुलेशन के हिसाब से अलगा स्नो वेव 30 मिनट के अंदर आ जायेगा । हमें जल्दी यहां से निकलना होगा।

जैसा उनको रियान ने कहा सब वैसे ही करने लगे।

जैक ने जल्दी से बैग खोला ओर उस मे हाथ घुसा कर देखने लगा बैग मे उसको बर्फ पे चलने मे मद्दद करने वाली एक छरी ओर एक कम्पास मिला ....खुशी से चिलते हुए गुए हमें दिशा सूचक यंत्र मिल गया है जैक सब वो यंतर दिखता है। सब थोड़ा रिलैक्स फील करते है तभी फ़िज़ा बोलती है यहां एक नई पहली है।

ढूंढ सको तो ढूंढो बर्फील हवाओं का श्रोत

चमकेंगे किस्मत के तारे मिलेगा गा एक नया दोस्त

इस का क्या मतलब है सब सोफ़िया को सवाल भरी नज़रों से देखने लगते है। हमें बर्फीली हवाओ का पीछा करना है

यहां चारों तरफ से से हवा बह रही है हम कैसे पता करेंगे ......तभी जैक फ़िज़ा की बात काटते हुए बोलता और ये मुझपे छोड़ दो ओर मेरे पीछे आओ.....

guys जल्दी भागो हमारे पीछे की बर्फ टूट रही है ओर तूफान इधर ही आ रहा है रियान जैक की पीछे दौरते हुए बोलता है।

सभी पुरी ताक़त से जैक के पीछे भागने लगते है कियुकी जैक सबसे को आगे का रास्ता दिखा रहा था

जैसे जैसे वो लोग आगे बढ़ रहे थे वैसे वैसे बर्फ टूट रही थी लगभग 6 मिनट भागने के बाद वो लोग बर्फीली सड़क के पास तूफानी हवा के वजह से पहुंचते है फ़िज़ा बेहोस हो चुके थी जैक और सोफ़िया को काफी चोट लगी लगी थी वो भी होस मे नही थे । सिर्फ रियान जैसे तैसे बर्फ के ढेर से निकलता है और देखता है उनके पीछे की ज़मीन अब एक खाई मे बदल गई है। गहरी सांस लेते हुए वो पहले फ़िज़ा को फिर जैक और सॉफी एक् एक करके बहुत मुश्किल से बर्फ से निकलता है और सड़क के किनारे उनको बिठा उनके होस मे आने की वेट करता है।

10 मिनट बाद फ़िज़ा होश मे आती है और धीरे धीरे आख खोलती हुए कहती क्या हम बच गये । अपने भाई को अपने पास देख गले लगा के रोने लगती है ...सब ठीक हम लोग सब ठीक है रो मत कहते हुए फ़िज़ा को रियान शांत करता है।

फिर थोड़ी देर बाद फ़िज़ा अपने भाई से अलग होती हे और उसको अपने बॉडी पे वही रोशनी निकलती हुए मशहसूस होता और उसको जितने भी चोट लगे थे वो अपने आप ही भरने लगते है ये देख फ़िज़ा अपने भाई के पास जाति है और अपने हाथ की रौशनी जलने की कोशिश कर रियान के कट पर हाथ रखती है जिस से रियान को गर्माहाट महसूस होता है और बहुत तेजी से उसका सारा चोट भर जाता हैं । ऐसा ही वो फ़िज़ा और जैक के घाव के साथ भी करती है थोड़ी देर उन दोनो को भी होश आ जाता है ।फ़िज़ा और सॉफी थोड़ी देर हग कर एक दूसरे को कम्फर्ट फील करती है वही दूसरी और जैक ठीक होते ही अपने काम काम पे लग जाता है । थोड़ा आगे बड़ने पर जैक एक पहाड़ से सर्द हवा बेहता हुवा देखता है ।और चिलाते हुए सबको कहता मुझे मिल गया फ़िज़ा और सॉफी एक दूसरे से अलग होते है और खुशी से जैक की तरफ जाने लगते है।

पहाड़ की दूसरी चोटी पे एक इंसान सफ़ेद लबदा पहने 4लोगो के एक समूह को देखता है अगर कोई उस इंसान की नीली आँखे ना दिखाई दे तो उसे पहाड़ पे बर्फ की तरह समझेंगे

सॉफी जो जैक तरह जा रही थी उसको अजीब सा अहसास होता जैसै उसे को घूर रहा है वो इधर उधर देखती है ।फिर पहाड़ के ऊपर उसको वही नीली आखों वाले इंसान का अहसास होता है लकिन इसे अपना वहम वो समझ वो आगे बढ़ जाती हैं।

वो रहस्यमई इंसान सोफी को बेचैन देख उसकी चहरे पर एक तीखी मुस्कान आ जाती और वो व्हा से अपना लबादा हवा मे उराते हुए गायब हो जाता है ।

जैक पास पहुंच सब उस पहाड़ को देखते है और फ़िज़ा बोलती है इसके के आस हमें मदद मिलना चाहिए चलो आस पास देखते है

फ़िज़ा की हालत बहुत खराब हो गई थी उस रौशनी का इस्तेमाल करने से बकीओ की हालात भी शही नही थी 10 घंटे बिना खाये पिये इस ठंड माहौल मे बा मुश्किल वो लोग ज़िंदा थे ।

तभी रियान जो सब से आगे चल रहा था वो चिलाते हुए बोलता है दूर एक मकान इस देखो व्हा से रोशनि आ रही है।

सब की जान मे जान आती है सब तेजी उस तरफ चलने की कोसिस कर रहे थे लकिन आधे रास्ते मे फ़िज़ा फिर बेहोस हो जाती जिसे रियान् से पहले जैक अपने गोद मे उठा लियता है रियान एक तीखी नज़र के साथ जैक को देख और और कुछ नही बोलता है रास्ता कुछ जायदा ही दूर था ।

10 मिनट लगातार चलने के बाद मकान उनको सामने दिखाई देने लगता है सोफ़िया की तेजी तेजी से आगे बढ़ ने। चककर मे गिर जाती और उसके पैर मे मोच आ जाता है रियान एक नज़र सॉफी को देखता है और उसे सहार देके उठा ता है और अपने गोद मे ले लेता है सॉफी मना करते हुए कहती है मे चल सकती हु लेकिन रियान उसकी बातो पे धेयान नही देता है। जैक जो खुद इतनी देर् खुद को रुके था थकान और भूख की वजह स आगे चल नही पता और आँखे बंद नीचे बैठ जाता है रियान सॉफी जैक के पास गोद से उतारता है और खुद बहुत मुश्किल से दरवाजा का बेल प्रेस करता थोड़ी दैर मे दरवाजा खोलता है रियान हेल्प बोलने के साथ धराम के साथ नीचे गिर जाता है । सायेद उसके इंदर भी जान नही बची थी।


क्या हेल्प करेगा वो इंसान? कों था वो रहस्मई इंसान?

जुड़े रहे इनके सफर मे pretty poision@ के साथ ।।

like,comment share karen ager khani acchi lage to thank you padhte rhe the Mystery of the blue eyes


💙❤️🦋