शशशशश...... धुंध में कोई राज है?? - भाग 11 Mini द्वारा रोमांचक कहानियाँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

शशशशश...... धुंध में कोई राज है?? - भाग 11

राठौड़ हाउस में...

राजवीर वाशरूम से फ्रेश होकर आया अपने नाइट के कपड़े पहनकर फिर लाइट ऑफ करके सोफे पर जाकर लेट गया और फोन पर मैसेज देखा ..!!

रात बढ़ते जा रही थी अनु नींद में फिर वही सपना देख रही थी धुंध में वो खो रही थी और एक लड़की फिर उसे खिंचते हुए सुनसान सड़क से होते हुए वो एक पेड़ के नीचे ले आई और हाथ छोड़ कर वो नीचे बैठ गई ,अनु ने उस पेड़ को देखी वो फूल का पेड़ था , फिर वो लड़की चीखी ज़ोर से अनु डर गई और नींद खुली वो आसपास देखी तो वो बिस्तर पर थी पसीने से लथपथ ,अनु ने फिर राजवीर को देखी जो गहरी नींद में था वो अपने पैरों को सिकोड़ कर सोया था ...

अनु की नज़रें राजवीर के चेहरे पर गया और देखी वो बिल्कुल मासूम लग रहा था, फिर वो पुलिस ऑफिसर की बात याद कि और अपने अतीत को सोचने लगी और मन में बड़बड़ाई,"पुलिस ऑफिसर ने जो भी कहा वो राजवीर को मालूम होगा या नहीं , वो मुझे पहले से जानता है तभी तो मुझसे शादी किया है तो आज तक मुझे मेरे बारे में क्यों नहीं बताया क्यों छुपाया है राजवीर ने ,शायद मैंने नहीं पूछा अब तक इसलिए नहीं बताया मुझे ताकि मैं दुखी ना हो जाऊ ,पर जानना है मुझे इसलिए पूछना भी जरूरी है ....


सुबह सुबह ....

अरनव मॉर्निंग वॉक करते हुए मन में सोच रहा था,"अनु जिस गाड़ी में बैठ कर गई वो गाड़ी मिस्टर राजवीर राठौड़ की है मुंबई शहर का बिजनेस टायकून जिसके जिंदगी में बहुत से राज है ,अब रिपोर्टर सूरज केस में भी सूरज के डायरी में यशराज राठौड़ का नाम है जो राजवीर का पिता है , यशराज ने शहर और बिजनेस छोड़ दिया और संन्यासी बन गया , क्यो ..?? इस राज का पर्दा फाश तो मैं करूंगा लेकिन पहले अनु से मिलना होगा मुझे ,उसकी एक्सिडेंट हो गई थी जिसमें उसने अपनी आंखें खो दिया था तो अब कैसे देख रही है और उसकी शादी राजवीर से कैसे हुई , एवरीथिंग जानना है मुझे , इसलिए जल्द से जल्द मेरी मीटिंग राजवीर राठौड़ से होनी चाहिए ताकि मैं अनु तक पहुंच सकूं...!!

राठौड़ हाउस में....

सुबह सुबह अनु मंदिर में पूजा अर्चना कर रही थी और मन बोल रही थी,"कान्हा जी मुझे हिम्मत दो ,मैं राजवीर से अपने बारे में कुछ सवाल कर सकूं , फिर वो मंदिर से ऊपर गई ....

राजवीर वाशरूम से बाहर आया और ड्रेसिंग टेबल के सामने खड़े हुआ इस वक्त वो क्रीम कलर की पतलून और डार्क ब्लू शर्ट पहना था और वो हाथ के कॉलर के बटन लगा रहा था ..तभी दरवाजा खुला रूम का तो राजवीर ने मिरर से दरवाजा को देखा तो अनु थी वो मुस्कुरा दिया..!!

अनु दरवाजे से ही रूम को एक नज़र में देखी तो राजवीर ड्रेसिंग टेबल के सामने था ,अनु आज नायरा सूट पहनी थी बाल खुले थे वो राजवीर के पीछे खड़े हुई आकर और झिझक रही थी इसलिए वो अपने चुनरी के कोने को पकड़ी थी और उंगली में घूमा रही थी फिर भी हिम्मत करके बोली ,"वीर ,आप जल्दी में तो नहीं ..??

राजवीर ने कहा,"नहीं ,बस तैयार हो रहा हुं ,तुम बताओ सिर दर्द ठीक हुआ ,कल रात मैं जब आया तो तुम सो गई थी ,तो शालू ने सब कुछ बताया मुझे ..!!

अनु ने राजवीर को देखकर बोली,"हां ,मैं ठीक हूं,वीर एक जरूरी बात जानना है मुझे , मैं पूछूं सच बताओगे ..??

राजवीर ने हाथ के बटन लगाकर कंघा पकड़ कर अपने बाल में चलाते हुए बिना सोचे ही बोला ,"हां पूछो ,अगर सवाल का जवाब होगा तो जरूर मिलेगी तुम्हें ..!!

अनु झिझकते हुए राजवीर को देखते बोली,"वीर , आप ..आपने मुझसे शादी की है तो मेरे बारे में जानते ही होंगे मैं कौन हूं मेरे पैरेंट्स कहां रहते थे वो क्या करते थे ..??

राजवीर जो कि कंघा चला रहा था वो हाथ रुक गई और मिरर में अनु को देखा और सोचा मन में बड़बड़ाया,"क्यो जनना है इसे और टाल दिया बात को तो और जानने की उत्सुकता बढ़ेगी इसकी इसलिए कोई गोलमोल जवाब देनी पड़ेगी , फिर मुस्कुरा कर बोला अनु के तरफ सामने होकर उसके पास जाते हुए,"अनु आज ये कैसी सवाल कर रही हो ,तुम मेरा विश्वास करो या ना करो मैं तुम्हें शादी के कुछ घंटों पहले से जाना हुं जब तुम्हारी शादी उस उम्रदराज आदमी से होने वाली थी , मैं अचानक पहुंचा था वहां बिजनेस के सिलसिले में तो शिवराज अंकल ने सारी सिचुएशन बताई तुम्हारी , तो मैं शादी के लिए मान गया और तुमसे शादी करके तुम्हें यहां मुंबई ले आया ,अनु क्या बात तुम परेशान हो रही हो मेरे देखभाल और परवाह में कोई कमी रह गई क्या जो आज इस तरह का सवाल कर रही हो ,अनु आज एक बात और जान लो बाहर दुनिया में मेरे बहुत से दुश्मन है जो मेरे खिलाफ साजिश करती है मुझे नुकसान पहुंचाने के लिए ,वो लोग मेरे सामने तो कुछ नहीं कर सकता पर वो जानते हैं मेरी कमजोरी को ,और वो कमजोरी तुम हो इसलिए तुम्हें कुछ भी कोई भी अजनबी कुछ बोलता है तो ध्यान मत दो उसे इग्नोर करके आगे बढ़ो , अच्छा अनु (अनु के दोनों हाथ पकड़कर बोला) ये बताओ मुझमें कुछ ग़लत लगा क्या कभी ,या कोई ग़लत हरकत किया मैंने तुम्हारे साथ..??

अनु अपने ही आप में शर्मिंदा हुई और सिर और पलकें झुका लिया , फिर राजवीर के प्रश्न का जवाब देने के लिए पलकों को उठाकर आंखों में आंखें डालकर बोली ,"नहीं वीर , कभी बुरा नहीं लगा , जबकि आपकी पनाह में मुझे महफूज़ लगती है ,आई एम सॉरी आपको हर्ट करने का कोई इरादा नहीं था मेरा बस अचानक ख्याल आ गई थी इसलिए पूछ लिया ...!!


राजवीर ने मन में बोला अनु के आंखों में झांक कर,"नहीं अनु तुम्हें उस अजनबी के बात को सुनकर ये ख्याल आया और तुम सोचने लगी थी ,आज तो चुप करा दिया मैंने ,अब तुम बाहर नहीं जाओगी अकेले ..!!

अनु ने कहा फिर,"वो कल ...

राजवीर ने कहा फिर अनु के गाल पर हाथ रखकर,"कुछ मत बोलो मुझे शालू ने सब बता दिया है ,तुम बेकार का टेंशन मत लो और टाइम स्पेंड करने के लिए घर का इंटिरियर या घर के गार्डन पर गार्डेनिंग करके टाइम स्पेंड कर सकती हो..!!

अनु ने मुस्कुराते हुए बोली,"ठीक है ,वीर आप तैयार होकर आइए मैं नीचे नाश्ता तैयार करती हुं ,वो बोलकर वापस जाने के लिए मुड़ी..!!

राजवीर ने फिर कहा,"अनु किचन काम करते वक्त ध्यान रखना ,अपने हाथ मत जला देना और बाल को बांध लेना किचन में जा रही हो तो ..!!

अनु जाते हुए बोली,"हां ,मैं ध्यान रखूंगी आप टेंशन मत लो ..!!

राजवीर ने अब मिरर पर अपने आप को देखा कर बोला,"ये कौन पुलिस ऑफिसर है जो अनु को जानता है मुझे पता करना होगा और अनु को उससे दूर रखना होगा , फिर वो जेब से फोन निकाला और किसी को फोन किया रिंग गया .. फिर रिसीव हुआ तो राजवीर ने कहा,"ठाकरे सजग रहो बहुत जल्द तुम्हारे लिए काम आ रहा है ..!!

फोन के दूसरे तरफ से ठाकरे का दबंग आवाज सुनाई दिया ,"यस बॉस ,आप जब कभी याद करें आपके लिए हाजिर हूं ..!!

राजवीर ने कहा ,"हां ,यही सुनना है मुझे ,और फोन कट कर दिया ...

नीचे..

अनु डायनिंग टेबल पर प्लेट रख रही थी ..तभी घर कि लैंडलाइन फोन पर घंटी बजी तो शालू फोन उठाई और बोली ,"हेलो ...

फोन के दूसरे तरफ से ,शालू मैं गिरिजा अनु से बात करवाओ मेरी ...??

शालू ने कहा,"जी अभी देती हुं , फिर अनु को आवाज लगाई ,"अनु मैम मिसेज गिरिजा जी का फोन है वो आपसे बात करना चाहती है ..!!

अनु शालू की बात सुनकर फोन के पास आई और शालू से फोन लिया और बोली,"नमस्ते आंटी आप कैसी हैं ..??

गिरिजा ने कहा,"मैं ठीक हूं अनु ,तुम बताओ तुम ठीक हो ..??

अनु ने जवाब दिया ,"जी मैं भी ठीक हुं...उसी समय राजवीर नीचे डायनिंग के पास आ रहा था और अनु को फोन पर बात करते हुए देखा फिर शालू को इशारा से पूछा ,"कौन है किससे बात कर रही है..??

शालू डायनिंग टेबल के पास ही थी तो बोली"मिसेज गिरिजा मैम है ..!!

राजवीर चेयर खिसकाकर बैठा और अनु का इंतजार किया ..!!

अनु फोन रखकर वापस डायनिंग टेबल पर आई और बताने लगी,"वीर गिरिजा आंटी का फोन था ,वो आज मुझे अपने घर किटी पार्टी में इन्वाइट किया है , क्या मैं जाऊं ...??

राजवीर ने कहा


कहानी जारी है....


क्या अरनव और अनु मिलेंगे वापस ..??

हेलो पाठक दोस्तों प्लीज़ कहानी को समीक्षा कीजिए पढ़कर आगे ना बढ़े प्लीज़.. धन्यवाद 🙏