शशशशश...... धुंध में कोई राज है?? - भाग 5 Mini द्वारा रोमांचक कहानियाँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

शशशशश...... धुंध में कोई राज है?? - भाग 5

लोनावला कपूर रिर्सोट में....

निम्मी ने जब बताया राजवीर को कि ,"अनु मैम इज़ मिसिंग...तो

राजवीर के कान पर वो आवाज़ तो आग से निकली हुई हजारों में लाल गर्म सरिया जैसे उस पर चारों ओर से वार हुआ कान , आंख और पूरे शरीर को छेद कर रहा महसूस हुआ , उसकी गुस्से के पारा हाई हो गया और गुस्से से भर गया और संजना जो उसके हाथ पकड़ी थी उसे जोर से धक्का दिया वो स्विमिंग पूल पर जा गिरी , राजवीर हवा के रफ्तार से तेज दौड़ लगाई उस बिल्डिंग के तरफ जाने के लिए , उसके पीछे निम्मी भागी ...!!


शिवराज ने राजवीर को भागते देखकर समझते देर नहीं लगा और वो राजवीर के पीछे गया साथ ही गिरजा भी गई ...

शालू उसी एरिया में धीरे धीरे कदम बढ़ाते जा रही थी वहां गिरे कुछ टूटे पौधों के पत्ते और गमले गिरे हुए उस तरफ ले जा रहा था जहां अनु को लेकर गया था ...


राजवीर भी पहुंच गया और देखा शालू उधर धीरे धीरे नीचे देखते जा रही है तो उसने भी देखा गिरे पड़े पौधे और पत्ते , गमले शायद अनु ने रोकने के लिए इनका सहारा लिया होगा ,वो फिर दौड़ लगाई तो सीढ़ी पर भी अनु के बालों पर लगे क्लिप गिरे देखें वो और तेज हो गया और ऊपर फ्लोर पर आया वहां बहुत से रूम के दरवाज़े बंद थे ,वो कोरिडोर में खड़े हुआ और अंदाजा लगाया,शालू और निम्मी ऊपर आई तो एक रूम जिसके दरवाजे पर कुछ मारने की आवाज आई फिर राजवीर दौड़ गया और दरवाजा को धक्का दिया ...

दरवाजा बंद था तो धक्का दिया जोर से तीन बार के धक्के से दरवाजा खुला तो अंदर समान अस्त व्यस्त था समान बिखरे थे और अनु की आवाज थी रोने की गिड़गिड़ाने की , राजवीर अंदर गया वो देखा तो प्रणव ने अनु को बिस्तर पर दबोच लिया था और अनु के दोनों हाथ को ऊपर एक हाथ में कसकर पकड़ लिया था और वो बाइट पर बाइट कर रहा था,ये देखकर राजवीर गुस्से से फट पड़ा , राजवीर के आंखों से गुस्से का आग की लावा बह निकला ...

राजवीर ने प्रणव को अनु के गर्दन पर बाइट करते देखा और उसके कपड़े खींच कर अनु से दूर किया ,और अपने कोर्ट जल्दी से निकलकर अनु को अपने तरफ खींचा अनु की चेष्टा में कपड़े नहीं थे उसकी गाउन का बेल्ट उतर गया था, राजवीर ने तुंरत ही पहनाया और शालू आई , राजवीर ने शालू को अनु को दिया और प्रणव के तरफ आगे बढ़ा जिसके शर्ट का बटन खुला था वो दीवार पर सटा था..

प्रणव बोला हंसते हुए,"बहुत लज़ीज़ है बहुत मज़ा आ रहा था और तुम बीच में आ गये , तुम्हें क्या लगता आज बचा लिया तो वो बच जाएगी मुझसे , फिर वो हंसा ..हाहाहा

राजवीर का हैवान वाली गुस्सा जाग गया था उसने विक्रम को बोला और जोर से पेट पर लात मारी दौड़ कर ,"कमीने तू अपने गिरि हुई हरकत से बाज़ तो नहीं आया है लेकिन तूने ग़लत जगह हाथ डाला है अब देख तेरी क्या हश्र करता हूं ,तूने मेरी अनु को छूने की जो पापा किया है उसकी सज़ा...प्रणव गिरा पेट पकड़कर , राजवीर प्रणव के पास गया और फिर जोर से उसके पेट लात मारा ...

प्रणव को असहनीय दर्द हुआ वो चीखा , फिर राजवीर ने पैरों से फुटबॉल की तरह प्रणव के चेहरे पर प्रहार किया और दांत पिसते हुए बोला,"चीख कमीने जलील..दर्द हुआ ना , ,तुम्हें जरा भी शर्म नहीं कि , तुम असहाय और लाचार अनु पर रहम नहीं आया,दरिंदे जो मासूमों की इज्जत से खेलना जानता है ,बोल अनु ने क्या बिगाड़ा था तेरा , तुने अनु को छुने की हिम्मत कैसे की , फिर विक्रम के बांह को भी बेरहमी से पैर से मार कर कुचलने लगा और बोला,"इन्ही हाथों से मेरी असाहय अनु को छुआ उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश किया आज तू मेरे हाथों जान से जाएगा , तुझे नहीं पता अनु मेरे लिए क्या हैं वो मेरी बीवी है मेरी इज्जत है और तूने मेरी इज्जत पर हाथ डाला ,वो बोल बोलकर मारते जा रहा था विक्रम खून से लथपथ हो गया फिर भी राजवीर मारता ही रहा ..

गिरिजा और शालू ने अनु को संभाला था , शिवराज चुपचाप प्रणव को कूटते देख रहा था निम्मी डर से अपने मुंह पर आश्चर्य से हाथ रख लिया था और शिवराज को बोली ,"सर , राजवीर सर को रोको नहीं तो उसे मार डालेगा ..!!

संजना और जगत भी आ गये तो देखा विक्रम खून से लथपथ हो गया है और राजवीर अभी भी मार रहा है ,जगत ने संजना को जाने बोला राजवीर को रोकने तो संजना गई और राजवीर को रोकने की कोशिश किया तो कोहनी से संजना को भी मारा वो दूर धकेला दिया..!!

गिरिजा ने अनु को बोली,"अनु तुम जाओ राजवीर के पास उसे रोको वरना उस लड़के का मौत निश्चित है ,जाओ रोको कुछ होने से पहले ..!!

अनु बुरी तरीके से कंप रही थी फिर लड़खड़ाते हुए शब्दों में कहा,"शालू मुझे राजवीर के पास ले चलो ,शालू अनु को राजवीर के पीछे जाकर छोड़ी तो ,अनु ने हाथ को सेंस बनाते आगे किया और राजवीर को पकड़ी और बोली ,"वीर बस करो चलो यहां से वीर ,अनु ने हाथ पकड़ लिया राजवीर का तो एक बार झटका फिर दोबारा पकड़ी तो राजवीर को होश आया अनु के हाथ का कोमल स्पर्श वो पीछे देखा अनु थी जिसके बाल बिखरे मेकअप खराब काजल बह चुके थे जिसका निशान गालों पर था ...!!

राजवीर ने अनु कि ओर बढ़ा और अपने सीने से लगा लिया और माफी मांगने लगा ,"आई एम सॉरी अनु , मैं ख्याल नहीं रख सका तुम्हारी ,वो रो पड़ा फफक कर ..!!

जगत ने कुछ वेटर बुलाया वो लोग आए तो जगत कपूर ने विक्रम को उठाकर ले जाने बोला ,वेटर चार थे चारों ने प्रणव को उठाया और ले गया ..!!

शिवराज और गिरजा राजवीर और अनु के पास आए और संत्वाना देते बोले ,"राजवीर अनु को ले चलो यहां से अब ये जगह अनु के लिए नहीं है चलो यहां से..!!

गिरिजा ने कहा,"हां , राजवीर अनु को यहां से ले चलो उसे ये सब अच्छा नहीं लग रहा होगा..!!

राजवीर ने अनु से पूछा,"हम डॉक्टर के पास चले अनु ,मेरा..मेरा मतलब है उसने कुछ ग़लत तो नहीं किया जिससे तुम्हें चेकअप की जरूरत हो वो धीरे से और प्यार से पूछा ..!!

अनु ने कहा,"नहीं , मुझे डॉक्टर के पास जाने कि जरूरत नहीं है, मैं बस घर जाना चाहती हूं वीर ,अनु राजवीर के बांहों में थी ..!!

संजना राजवीर के कोहनी मारने से नाराज़ थी फिर वो देखी अनु को राजवीर के बांहों में तो गुस्सा से और उबलने लगी और वहां से पैर पटकती हुई चली गई ..!!

राजवीर ने अनु को अपने सीने से लगाए वहां से जाने लगा पीछे शालू ,निम्मी और शिवराज दोनों पति पत्नी राजवीर के पीछे गये ..

कुछ दूर पर जगत कपूर था उसने माफी मांगने के लिए बोला,"सॉरी राजवीर प्रणव की वजह से आज पार्टी खराब हुई ,मैं माफी चाहता हूं ..!!

राजवीर ने बिना देखे ही जगत को बोला , पार्टनरशिप खत्म होता है, आज के इस बतमीजी के बाद , जहां प्रणव वहां कोई पार्टनरशिप नहीं ,वो बोला और जाने लगा ..!!

जगत कपूर आश्चर्य हुआ और अपने चश्मा उतार कर वो आश्चर्य भाव से राजवीर को देखते रहा ...!!

मुंबई में...

अरनव के पास उस रिपोर्टर की केस हाथ आया आगे तफ्तीश के लिए क्योंकि पुलिस कमिश्नर छुट्टी पर जा रहा था ,अरनव उस केस फ़ाइल को गौर से पढ़ रहा था उस फ़ाइल पर इस शहर के नामी बिजनेस मैन के नाम एड था ,सभी से रिपोर्टर की जान पहचान थी अरनव ने सबके नाम पढ़ने लगा था उन बिजनेसमैन की ,"मिस्टर बजाजा , मिस्टर मल्होत्रा , मिस्टर भाटिया, मिस्टर अग्रवाल और मिस्टर राठौड़ और मिस्टर कपूर,अरनव सोच रहा था,"कहीं ना कहीं सबूत इन लोगों से भी मिल सकती है , फिर अरनव ने सामने खड़े पुलिस से पूछा,"क्या इन बिजनेसमैन से पूछताछ के लिए बुलाया गया है ..??

पुलिस ऑफिसर ने कहा,"हां जो ज्यादा ही नजदीक से रिपोर्टर सूरज झा से ताल्लुक थे उन्हें पुलिस स्टेशन बुलाया गया है ..!!

अरनव ने कहा,"ओके ,अब नये तरीके से फिर से इन्वेस्टिगेशन होगी , पुलिस टीम को बोलो अब ये केस मेरे हाथ में है तो मैं जैसा बोलूं वो तैयार रहें इन्वेस्टिगेशन के लिए जाने को ..??

पुलिस ऑफिसर ने कहा,"ओके सर ..!!


लोनावला होटल में....

होटल रूम में..

शालू ने अनु के कपड़े चेंज करके उसके मेकअप साफ कर दिया था वो बिस्तर पर आराम से बैठी थी और राजवीर उसके घावों पर मरहम लगा रहा था उसके हाथ पर कटे हुए जगहों पर पट्टी बांध दिया ,फिर गर्दन के दोनों ओर और कान के नीचे बेरहमी से काटने के निशान थे उस पर राजवीर दवाई लगा रहा था ...

अनु के आंख से आंसू बह कर निकल आते तो वो बार बार पोंछती वो कुछ बोल ही नहीं पा रही थी....


कहानी जारी है.....