दो दिलों की कहानी प्यार - part -5 Ishani Morya द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

दो दिलों की कहानी प्यार - part -5

अब तक आपने पढ़ा ....
माया :- ये है अर्शी मेरी बेटी और तुम्हारी दीदी

परी:- (मुस्कुराते हुए.. कहा) मेला नाम पली है पली,
क्या पली आपको अल्सी दी बोल थकती है (मेरा नाम परी है परी क्या परी आपको अर्शी दी बोल सकती है)

अर्शी परी के गलो पर किस करके बोली..... हां हां परी तो अब से मेरी छोटी है और अब में परी को छोटी बोलूगी ओके छोटी

परी‌ :- ओके अल्सी दी।

अब आगे......
माया एक बार अखिलश जी के तरफ देखती है, जो अर्शी और परी को देखकर मुस्कुरा रहै थे ।

तभी माया ने बोला.....

माया :- अखिलेश क्या मैं पर...... इससे आगे माया जी कुछ कह पाति .....

अखिलेश जी बोले :- मै समझ गया माया मुझे कोई प्रॉब्लम नहीं है ,मुझे तो खुशी हुई की अर्शी को कोई साथी मिल गया ,और अर्शी की तरह परी को भी हम प्यार करेंगे ।

माया :- खुश होते हुई हां में सर हिलाया ।😊

1 hour बाद सिंघानिया मैंशन....

माया जी ने सब गाईस और सर्वेट को परी से मिला दिया था और सब परी को देख खुश भी हुई थे... हमारे परी है ही इतनी cute और उसकी बो cute cute बात जो किसी का भी दिल आजाये ......
चलिए परी के बारे मे जानते है

परी = हमारी कहानी कि हीरोइन..... जो देखने मे किसी अप्सरा की तरहां है, परी बहुत स्वीट cute खुबसुरत है, छोटी नाक ,छोटी सी गुलाबी होठ, बड़ी बड़ी गहरी काली आँखे ,जिससे सिर्फ मासूमियत झलकती है.. फिगर एकदम परफेक्ट , बड़े बड़े बाल जो सिल्की बहुत सुन्दर है, गोरा रंग जो अगर किसी ने थोड़ी सी भी जोर से पकड़े तो लाल हो जाये और उसकी वो मुस्कुराहट जो कोई देखे तो देखता ही रह जाये ,4 साल की है हमारी परी.......
परी आसानी से डरती नहीं है ,बहुत चुलबुली सी है, सबके साथ बात करती है...
और उसकी वो मासूमियत भरी बातें सुनके........ सबको उसके ऊपर बहुत प्यार आता है, परी के स्वभाव के बारे मे सब को धीरे धीरे पता चल जायेगा।( जैसे-जैसे आप कहानी को आगे पढ़ोगे )

अर्शी :- माँ मैं आज स्कूल नहीं जाउंगी .....

माया :- ठीक है में परी को तुम्हारी स्कूल मैं अडमिशन करवा दूंगी , फिर दोनों साथ में जाओगे

अर्शी :- ठीक है मॉं

माया :- परी बेटा चलो नाहा लो फिर कुछ खाना भी तो है

परी :- ओके ।

माया :- परी आज से तुम मुझे माँ कहकर बुलेओगी

परी :- ओके माँ 🥺

अखिलेश जी :-( परी को गोद में लेते हुए.... )
और मुझे पापा .......

परी :- ओके पापा ।🥺😊

अखिलेश जी ऑफिस के लिए निकल गए.. फिर माया ने अर्शी और परी को नहलाया, और परी को एक मिनी पिंक कलर का फ्रॉक पहनाया जो बहुत खुबसुरत था... और अर्शी को एक रेड फ्रॉक पहनाया, फिर हेयर की स्टाइल की..... अर्शी के बाल छोटे थे, इसलिए बो सिर्फ हेयर में एक cute क्लिप्स लगायी थी, और परी के बाल बड़े थे इसलिए परी के दो चोटी बनाया था... परी बहुत ज्यादा cute लग रही थी....

अर्शी :- अरे मेरी छोटी तो बहुत सुन्दर लग रही है।😍😍😍

परी :- (अपने आपको आयने में देख के बोली....) आले पली तो थतमे पली लग लोह है (अरे परी तो सच परी ,परी लग रही है)

उसकी cute बात ऐ सुनके माया और अर्शी हसने लगी😁😁

👉आज के लिए इतना ही आगे का नेक्स्ट पार्ट में........

कहानी का आज का पाठ कैसा लगा हो सके तो जरूर बताइएगा कमेंट करके । कहानी को यहां तक पढ़ने के लिए आप सभी का तहे दिल से शुक्रिया 🤗🤗। तो मिलते हैं नेक्स्ट पार्ट में........

Ishu......😉🥰❤️✍️✍️