Shyambabu And SeX - 26 Swati द्वारा नाटक में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

Shyambabu And SeX - 26

26

थकावट

 

 

 श्याम अभी ड्रिंक पीने  ही वाला था कि उसे कुसम मैडम ने आवाज़ देकर बुला लिया । वह अपना ड्रिंक हाथ में  पकड़े  उन्हीं के पास जा रहा है। संजू और उसके दोस्तों का ध्यान श्याम  पर ही है। कुसुम मैडम बाकी के प्रोफेसर के साथ खड़ी हुई  हैं। अब बातचीत का सिलसिला शुरू हो गया और ड्रिंक हाथ में रह गई। तब कुसुम बोली,  “मुझे बड़ी प्यास लगी है। उसने अपना ड्रिंक देते हए कहा, “आप मेरा ले लो, मैं दूसरा ले लेता हूँ।“ जैसे ही गिलास उसके हाथ में गया,  संजू ज़ोर से चिल्लाया, “यह कुसुम मैडम  कहाँ  से बीच में  आ गई।“ अब ड्रिंक  कुसुम पीने ही वाली है कि  राजेश झा ने मज़ाक करते हुए कहा, तुम्हारे सीनियर खड़े हैं और तुम पी रही हो। अब उसने ड्रिंक उनको पकड़ा  दिया। “गई, भैस पानी में,” राकेश चिल्लाया। झा जी उस ड्रिंक को मुँह लगाते,  इससे पहले उनकी हमउम्र ममता मैडम बोल पड़ी, इतना बड़ा गिलास है,  थोड़ा ड्रिंक मेरे गिलास में  क्यों डाल  देते। उन्होंने आधा ड्रिंक उनके गिलास में  डाल दिया।

 

संजू और उसके दोस्तों ने देखा तो सभी  अपने प्लान के फ्लॉप होने पर  वही सिर धुनते हुए, ज़मीन पर लेट गए। “संजू  50+ और 54+  मिलकर क्या बनेगा।“ विनय  ने छेड़ते हुए कहा । अगर किसी  को पता चल गया तो हम सबको कॉलेज से निकाल दिया जायेगा। मोना ने चितिंत स्वर में कहा। “ऐसे कैसे निकाल देंगे, ‘ संजू ने उन्हें तसल्ली दीं। झा जी ने आधा ड्रिंक ममता मेम के ड्रिंक में मिलाया और उसे पीने लगी,  वही झा जी ने भी  ड्रिंक खत्म कर दिया। “अब तो हो गया,  बेडा गर्ग,” सभी ने एकसाथ कहा।

 

श्याम उनसे बात करकर वहाँ से चला गया। अब दिलजीत दोसांझ आ चुका है। स्टूडेंट शोर मचा रहें हैं। ज्योति ने कहा,  “मुझे इनका ऑटोग्राफ लेना है, श्याम  ऑटोग्राफ के लिए उसे अपने साथ ले गया। गायत्री नेहा मैडम के साथ खड़ी यह  देख रही है, उसे मन ही मन गुस्सा  आ रहा है। संजू और उसके ग्रुप  का ध्यान  राजेश  और ममता मैडम पर ही लगा हुआ है। राजेश सर ने ममता मैडम को आँख मारी तो वही उन्होंने भी अपने होंठ दबा दिए।  अब दोनों एक दूसरे को कामुक नज़र से देखने लगे। फिर झा जी ने करीब आकर उनका हाथ दबाया तो वह भी मचल पड़ी।

 

अब वे  दोनों सबकी  नज़रों से बचते हुए कॉलेज से बाहर  निकल  गए। उनके पीछे संजू एंड ग्रुप  भी आ गया।  उन्होंने देखा कि  राजेश सर ने ममता मैडम को गाड़ी के अंदर बिठाया है और थोड़ी देर बाद  गाड़ी  हिलोरे मार रही है। तभी राकेश  ने कहा,  “चल वीडियो बनाते है, बाद में  इनको  ब्लैकमेल  करेंगे।“ संजू ने उसे झाड़ते हुए ज जवाब दिया,  “इन्हें ब्लैकमेल  करकर हमें क्या मिल जायेगा। एक तो हम भी फँस सकते हैं, ऊपर से ये दोनों ही हमें  नहीं पढ़ाते हैं।“ “क्या यार !! गढ्डा  किसके लिए खोदा था और गिर कौन गया । विनय हताश होकर बोला। “चलो, यार  इनको मज़े लेने  दो।“ संजू की यह बात सुनकर सभी उसके पीछे  हो लिए।

 

दिलजीत सभी स्टूडेंट को ऑटोग्राफ और साथ में  फोटो देते हुए कॉलेज से निकल गया।  श्याम के फ्रेंडस भी उसे अलविदा  लेते हुए निकल रहें हैं।श्या म ने ज्योति  से पूछा,  “निहारिका तो आई नहीं, मैं छोड़ दो?”  उसने हाँ में  सिर हिला दिया। गायत्री बबलू की एक्टिवा पर बैठ गई। राजेश झा और ममता मैडम भी साथ में  निकल गए। यार !!! “यह वियाग्रा कितने घंटे तक काम करती है?” राकेश ने पूछा। मुझे “क्या पता? मैं थोड़ी न रोज़ यूज़ करता हूँ, अगर इनकी जगह वो बाबू  होता तो मैं उसकी वीडियो बनाकर उसे  अच्छे से नाच  नचाता।“ संजू ने चिढ़कर जवाब दिया।

 

बबलू ने अपने पीछे बैठी, गायत्री से  पूछा,

 

क्या बात है? इतनी खामोश क्यों हो?

 

कुछ नहीं बस थक गई  हूँ।

 

तुमने तो इतना  डांस भी नहीं किया।

 

तो थकावट सिर्फ नाचने से होती है।

 

“नहीं और कामों से भी होती है।“ उसने मज़ाक किया। गायत्री ने उसके पीठ पर एक थप्पड़ मारते हुए कहा, “हर वक्त दिमाग वही जाता है। बेशर्म कहीं के।“ अब गायत्री  को उसने उसकी गली के बाहर छोड़ा और वह उसे बिना बाय !! कहे चली गई। “ज़रूर यह कुछ  छुपा रही है।“ बबलू उसे जाते हुए देख रहा है।