अलौकिक प्रेम कथायें - 2 सोनू समाधिया रसिक द्वारा रोमांचक कहानियाँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

अलौकिक प्रेम कथायें - 2

पिशाच और इंसान की प्रेम कहानी

लेखक:– सोनू समाधिया ‘रसिक ’


एक बार की बात है, हमारी दुनिया में ही लेकिन कहीं दूर, एक छोटा, एकांत गाँव था जो फुसफुसाते जंगल और शांत समुद्र के बीच एक आइलैंड पर बसा था। गाँव वालों ने एक प्राचीन महल के बारे में बताया जो चट्टान के किनारे पर खड़ा था, जहाँ एलियोर नाम का एक पिशाच रहता था। पुरानी कहानियों के विपरीत, सदियों से अभिशिप्त जीवन जी रहे पिशाच एलियोर के पास एक कोमल आत्मा थी, जिसे अमरता का अभिशाप था और एक प्यास थी, रक्त की प्यास। जिससे वह घृणा करता था।

उसी गांव में लीला नाम की एक युवती रहती थी, जो अपनी दयालुता और अपने उपचारात्मक स्पर्श के लिए जानी जाती थी। वह एक खूबसूरत लड़की थी, जिसका दिल सूरज की तरह गर्म था, जिससे शीत रक्त वाला पिशाच एलीओर का दिल कभी भी गर्म नहीं हो सकता था। फिर भी एक भाग्यशाली रात में उनकी राहें एक-दूसरे से टकराईं, जब लीला महल के बहुत करीब भटक गई, एक दुर्लभ जड़ी-बूटी की तलाश में जो केवल चांदनी में उगती थी।

एलीओर ने उसकी उपस्थिति को महसूस किया और पाया कि वह उसकी ओर आकर्षित हो रहा है। भूख से नहीं, बल्कि उसके अकेलेपन से, जो उसके खुद के अकेलेपन जैसा था। उसने खुद को उसके सामने प्रकट किया तो लीला ने डर के बजाय जिज्ञासा से उसका स्वागत किया। उन्होंने लंबी बातचीत की और जैसे-जैसे रातें बीतती गईं, उनकी मुलाकातें एक रहस्य बन गईं जिसे वे संजोकर रखते थे।

उनका प्यार जितना गहरा था, उतना ही असंभव भी था। एलीओर ने अपने शाश्वत जीवन के साथ लीला को दुनिया का ज्ञान और सुरक्षा प्रदान की। बदले में, लीला ने एलीओर को मानवीय भावनाओं की सुंदरता और पल में जीने की खुशी दिखाई। वे परस्पर स्वभाव से विरोधाभासी थे, एक पिशाच और एक इंसान, जो एक दूसरे के अस्तित्व में सांत्वना पा रहे थे।

लेकिन उनका प्यार खतरे से खाली नहीं था। क्यों कि एएक पिशाच और इंसान के बीच प्यार का कोई भविष्य नहीं था और न ही हम इंसानों की दुनिया में ये अलौकिक प्रेम स्वीकार्य था। लीला की रातों-रात अनुपस्थिति से गांव में चिंता बढ़ने लगी और पिशाच के अभिशाप की चर्चा फैलने लगी। उस दंपति को पता था कि उनके सामने एक मुश्किल विकल्प है: अपने निषिद्ध प्रेम को गुप्त रूप से जारी रखना या अलग हो जाना और एक-दूसरे को दुनिया के फैसले से बचाना।

अंत में, उन्होंने एक ऐसा प्यार चुना जो समय और पूर्वाग्रह से परे था। एलीओर ने अपने प्राचीन जादू का इस्तेमाल करके एक ऐसा क्षेत्र बनाया जहाँ वे दुनिया की नज़रों से दूर रह सकते थे - एक ऐसा अंधेरा जहाँ पिशाच और इंसान आज़ादी से प्यार कर सकते थे।

और इस तरह, गोधूलि के दौर में, एलीओर और लीला की प्रेम कहानी जारी रही, जो प्रकृति की सीमाओं से परे प्रेम की शक्ति का प्रमाण है। उनका अनोखा बंधन एक किंवदंती बन गया, हवाओं द्वारा फुसफुसाया गया और समुद्र द्वारा गाया गया, एक पिशाच और एक इंसान की कहानी जिसने प्रेम को हर चीज से ऊपर चुना।



क्रमशः………

(कहानी अगले भाग तक जारी रहेगी, कृपया तब तक मेरी और कहानियां पढ़कर अपनी प्रतिक्रिया दें। कमेंट करें और मुझे फॉलो करके मेरा सपोर्ट करें।🤗❤️)


(©SS₹'S Original हॉरर)
💕 राधे राधे 🙏🏻 ♥️