हाए मेरा वो पहला वाला प्यार - 4 Mehul Pasaya द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

हाए मेरा वो पहला वाला प्यार - 4


शिवानी बोली - " हा यार चेतना ट्रेन तो पूरी की पूरी भर चुकी है। अच्छा है हमारे डब्बे के अंदर ज्यादा लोग नही आए। वरना बहुत दिक्कत हो जाती। "


चेतना बोली - " कोई बात नही शिवानी। ये तो होता रहता है। लोग आने जाने वाले है। तो भीड़ तो होगी ही। "



कुछ देर बाद।



राहुल बोला - " अच्छा करन चलो ना दूसरे डब्बे में जाते है। और देखते है की वहा क्या हाल चाल है। "


करन बोला - " अरे नही भाई ऐसे नही जा सकते। वहा लेडीज भी होगी। कही कुछ गड़बड़ हो गई। तो बहुत मार पड़ेगी। "


राहुल बोला - " अरे एक बार तो चलो ना भाई ऐसे क्या कर रहे हो। एक बार जाने में क्या हर्ज है। "


करन बोला - " हा हा ठीक है। चलो अब वैसे भी तुम मानने वालों में से तो हो नहीं। तो अब मना करने का भी क्या फायदा। "



लोकेशन चेंज।



जीया बोली - " विहान जी मुझे बहुत ऑकवर्ड सा लग रहा है। कुछ अच्छा फील नहीं हो रहा है। इस भीड़ में ना ऐसा लग रहा है। जैसे सांसे अटक सी रही है। "


विहान बोला - " रुको में ना थोड़ा आपको जगहे कर के देता हु। ताकी कापको बेहतर लगे। वरना आपको ऐसे तकलीफ ही होगी। रुकिए में आता हु। "


करन बोला - अरे राहुल भाई संभाल संभाल। वरना गिर जायेगा अरे अरे राहुल भाई। "


राहुल बोला - ये ये कैसे हुआ में गिर कैसे गया। और ये कौन है। ओ माय गॉड। "


करन बोला - " राहुल भाई राहुल भाई होश में आ मेरे भाई लड़की को देख कर पागल मत बन। राहुल भाई होश में आओ। यार में इसका क्या करू दोनो ऐसे चिपक के गिरे हुए है। की क्या ही बताऊं मैं। "


विहान बोला - " अरे जीया आप गिर कैसे गए। और ये लड़का कौन है। हेय मिस्टर हू आर यू। "


राहुल बोला - " आई आई एम रियली वेरी वेरी सॉरी मैडम एक्चुअली मेरा पैर फिसल गया था। और में आपको साथ में लेकर ही गिर गया। सॉरी सर मेने जान बूझकर कुछ नही किया। "


विहान बोला - " लेकिन तुम यहा पर कर क्या रहे हो। रुको तुम्हे तो में बताता हु। अरे जीया आप मेरा हाथ छोड़ो। इसको यहा आना ही नही चाहिए था। लेकिन ये आ कैसे गया यहा पर। "


जीया बोली - " नई विहान आप इनको कुछ मत करिए। इसमें इनकी कोई गलती नही है। वो ना जैसे ही ट्रेन का ब्रेक लगा। वैसे ही मेरा हाथ छूठ गया और हम दोनो गिर गए। "


विहान बोला - " तुम कह रही हो इस लिए जाने दे रहा हु। वरना इसकी तो आज खैर नहीं थी। चल निकल अब। बिना देखे बिना जाने कही भी घुस जाते है। "


करन बोला - " ओ हेल्लो एक्सक्यूज मी। अब ना तेरा ज्यादा हो रहा है। सो लिमिट में ओके लड़की बोल रही है ना की नही किया तो नही। अब तुम अपनी अलग से भवाई शुरू मत करो। ठीक है सो जस्ट स्किप ईट। "



पढ़ना जारी रखे।