शोहरत का घमंड - 75 shama parveen द्वारा फिक्शन कहानी में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

शोहरत का घमंड - 75

ये सारी बाते सुन कर आलिया के पापा रोने लगते है और बोलते हैं, "तुम्हे क्या लगता है कि मैं अपनी बेटी से प्यार नही करता हूं और मुझे पता नहीं है कि मेरी बेटी के लिए क्या सही है और क्या गलत है"।

तब आलिया की मम्मी बोलती है, " अब आप क्यो रो रहे हैं,मै आपको कुछ नही बोल रही हूं"।

तब आलिया के पापा बोलते हैं, "मैं सब समझता हूं, तुम सोचती हो की मै आलिया से प्यार नही करता हूं और उसकी शादी यू ही किसी से भी कर देना चाहता हूं"।

तब आलिया की मम्मी बोलती है, "देखिए अब आप रो कर अपनी तबियत खराब मत करिए, और हर मां बाप अपने बच्चें का भला ही चाहते हैं कोई भी मां बाप अपने बच्चो का बुरा नही चाहते हैं और अब आप अपना मूड ठीक करिए और आराम से बैठिए"।

तभी मीनू और ईशा आ जाती है। तब आलिया की मम्मी बोलती है, "इतनी जल्दी आ गई तुम दोनो"।

तब मीनू बोलती है, "हा ऑटो मिल गया तो हम उन्हे बैठा कर आ गए"।

शाम होती है................

आलिया के पापा और मम्मी और बहने नए घर में चली जाती है। ईशा और मीनू बहुत ही खुश होती है घर को देख कर। तब मीनू बोलती है, "मेने तो कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि मैं इतने बड़े घर में रहूंगी "।

तब ईशा बोलती है, "मुझे तो यकीन नहीं हो रहा है कि हम तीन कमरे का घर और हॉल, किचन, बालकनी मे रहेंगे, हम तो बचपन से बस एक छोटे से घर में ही रहते थे और खाना भी उस कमरे में बनता था और सोते भी उसी कमरे मे थे "।

तब आलिया की मम्मी बोलती है, "ये सब आलिया की मेहनत का कमाल है, मेरी बच्ची दिन रात इतनी मेहनत करती हैं, तभी तो हमे ये घर मिला है "।

तब ईशा बोलती है, "अब बस एक कार की कमी है "।

तब आलिया के पापा बोलते हैं, "बस करो ईशा, ऊपर है ने जो दिया है उसका शुक्र अदा करो, नए की अपनी कमिया गिनो "।

उधर आलिया की छुट्टी हो जाती हैं और वो ऑफिस से निकल रही होती है। तभी आर्यन उसके पास आ कर बोलता है, "आलिया मुझे कुछ काम है"।

तब आलिया बोलती है, "जो कहिए क्या काम है"।

तब आर्यन बोलता है, "चलो कार में बेठो, बताता हूं"।

तब आलिया बोलती है, "कार में क्यो बैठ जाऊ"।

तब आर्यन बोलता है, "तुम्हे किडनैप करके कही नही ले जा रहा हूं"।

तब आलिया बोलती है, "मुझे किडनैप करने से आपको कुछ मिलेगा भी नहीं"।

तब आर्यन बोलता है, "जब पता है तो फिर बोल क्यो रही हो, चलो अब जल्दी से बैठ जाओ, बिना कोई ड्रामा किए"।

उसके बाद आलिया कार में बैठ जाती है। आर्यन आलिया को उसके घर के नीचे ले जाता हैं और बोलता है, "चलो उतरो अब"।

तब आलिया बोलती है, "यहां पर क्यो ??????

तब आर्यन बोलता है, "तुम सवाल बहुत करती हो, चलो आराम से उतरो "।

उसके बाद आलिया कार से उतर जाती है और देखती है कि उसकी बहने वही पर खडी रहती है। आलिया उन्हे देख कर चोक जाती है और बोलती है, "तुम दोनो यहां पर क्या कर रही हो"।

तब ईशा बोलती है, "आपको लेने के लिए आए हैं"।

उसके बाद आर्यन वहा से बिना कुछ बोले ही चला जाता हैं। ये देख कर आलिया चौक जाती है और बोलती है, "अब ये कहा चला गया हमे छोड़ कर"।

तब ईशा बोलती है, "हमे उनसे क्या मतलब है कही पर भी जाए, आप हमारे साथ चले हमारे नए घर में"।

ये सुनते ही आलिया चौक जाती है..............