अधूरी कहानी - 3 Chandan Kumar Rajput द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

अधूरी कहानी - 3

चंदू के प्यार के बारे में चंदू के घर वालों को पता चल गया ओर चंदू के घर वाले उस लड़की के घर वालो से सादी करने के लिए कहा ऑरअपनी बात राखी लेकिन उस लड़की के घर वालो को शायद ये रिश्ता मंजूर नहीं था इसके पीछे कई कारण हो सकता है जैसी की वंदना इस सदी से कोई एतराज़ होगा चंदू को यहीं लगता था कि अब वंदना से उसकी सदी हो जाए लेकिन जैसा वो समझता था वैसा कुछ नहीं हुआ अब पल पल चंदू अपने आपको बिल्कुल अकेला मेहसूस कर्ता जैसा जैसा दिन गुजर रहा था चंदू अपने आपको ख़तम ही करता जा रहा था उसकोयही लगता था कि अब कुछ भी नहीं रहा उसका इस दुनिया में गुजरते दिनों के साथ उसका अपनियो के प्रति व्योहार बहुत उसको चूबने लगा उसने अपने जीवन में बहुत दुःख सहा था अब वो वंदना को भूल जाना ही बेहतर है ये सोच रहा था वंदना को भूलना आसान था पर अनु को भूलना नामुम्किन था ये उसको कहा नहीं पता था अनु उसका पहला प्यार है अनु को कैसे भूल सकता है चंदू के माता पिता चंदू की हालत देख कर परेशान रहते थे चंदू के माता पिता चंदू से बहुत प्यार करते थे चंदू भी अपने माता पिता से बहुत प्यार करता था चंदू कितना दर्द है ये बात उसने अपने माता-पिता से कभी नहीं कहा मिडिल क्लास घर का होने की वजह से वो घर पर ज्यादा नहीं रहता था अब उसके ऊपर घर की ज़िम्मेदारी थी इसके लिए उसका जीवन सहर में ही बीत रहा था घर पर वो ज्यादा दिनों के लिए नहीं आता था सहर में ज्यादा दुखी होता तब ही घर आता था इसी बहाने अपनी माता पिता के साथ कुछ समय बिता लेता था ओर कुछ दिनो के बाद फिर से सहर चला जाता ऐसे ही उसकी जिंदगी बीत रही थी चंदू ने अभी तक सबसे ज्यादा प्यार किया है तो सिर्फ अनु से किया था अनु के जेन के बाद उसने वंदना को चाहा था लेकिन वंदना से उसकी कोई भी जवाब नहीं मिला की वो क्या चाहती है चंदू को यही लग रहा था कि अनु को उसने बड़ी मुश्किल से बहुत दिनों के बाद पता था पर कहा ये ईश्वर को मंजूर नहीं था हम दोनों का मिलन हो यही सोच कर चंदू के दिल को तसल्ली नहीं हो रही थी किसी को चाहो तो अपने दिल की बात बोल देना ही बेहतर होता है क्योंकि इस जीवन का कोई ठिकाना नहीं है कब जिस्म से जान निकल जाए कुछ भरोसा नहीं है अब तक चंदू यही सोच कर वंदना को भी नहीं भुला सका जब तक चंदू वंदना से अपने दिल की बात नहीं कह देता क्योंकि अनु को खोने के बाद उसे पता चला अगर किसी से प्यार करो तो समय बर्बाद मत करो अपने दिल की बात कह देना ही बेहतर है ये कभी मत सोचना चाहिए की आप जिसे प्यार करते हैं वो आपसे प्यार करती है या नहीं हर पल तड़पने से अच्छा एक पल में जान चली जाए......(कहानी अभी जारी है)..