शशशशश...... धुंध में कोई राज है?? - भाग 3 Mini द्वारा रोमांचक कहानियाँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

शशशशश...... धुंध में कोई राज है?? - भाग 3

नोट - आज एक नए पात्र इस कहानी पर आएगा जिसका नाम धोखे से विक्रम हो गया है वो बदलकर प्रणव कपूर रखा है..!!



कपूर रिर्सोट में...

शाम के कपूर रिर्सोट बहुत ही सुन्दर दिखाई दे रहा था , चारों ओर लाइटों से सजाया गया था , मेहमानों का आना शुरू हो गया ,जगत कपूर बड़े से लॉन में था जहां पार्टी चल रही थी वहां हल्का म्यूजिक की आवाज थी बहुत से वेटर ट्रे में ड्रिंक का गिलास रखें हर मेहमानों के पास जाकर सर्व कर रहे थे ...

राजवीर और अनु अंदर आए तो सारे मेहमानों के अटेंशन उन्हीं दोनों पर टिक गई और सभी खुश हो गए , एक एक करके सारे मेहमान मिलने लगे राजवीर से ..!!


संजना दूर से सभी मेहमानों को देख रही थी,रिसोर्ट में बने बिल्डिंग में ,ऊपर बने कोरिडोर पर खड़े होकर ,उसी समय प्रणव कपूर आया संजना को देखकर , संजना के नज़रों को पीछा किया वो नीचे देखा रही थी राजवीर को , फिर प्रणव कपूर ने आगे कहा ,"ओह तो नज़रें राजवीर पर है ,पर इन आंखों में चमक क्यों नहीं है ,तुम दोनों दो साल से डेट कर रहे हो तो शादी क्यों नहीं कर लेते आखिर परेशानी क्या है ..??

संजना ने कहा इशारा करके,"वो पर्पल कलर के इवनिंग गाउन में जो लड़की दिखाई दे रही है राजवीर के पीछे उसकी वजह से ..!!

प्रणव कपूर ने अनु को देखा तो एक चमक आ गई आंखों पर और पूछा,"कौन है वो अप्सरा ,दूर से इतनी खूबसूरत है तो पास से और कितनी खूबसूरत होगी ..!!

संजना ने चिढ़कर कहा ," वो अप्सरा अंधी है , सिर्फ ऊपर से सुंदर और आंखों से अंधी है ..!!

प्रणव कपूर ने मन बड़बड़ाया ,"वाव ये तो सोने पे सुहागा है इतनी बला की खूबसूरत है ऊपर से आंखें नहीं है तो एक फ्लर्ट तो बनता है क्या पता आज रात रंगीन हो जाए बहुत दिन से देशी चिड़िया हाथ नहीं लगी है और विदेशन को चख चखकर बोर हो गया हुं ,, फिर वो संजना से कहा ,"बहना , तो मैं ट्राय करूं इस अप्सरा हूर से , मज़ा आ जाएगा..!!

संजना ने कुटिल मुस्कान देकर कहा,"ट्राय करने में क्या जाता है भाई जाओ वैसे राजवीर इसकी पवित्रता का बड़ा गुणगान करता है , बेचारी को भी थोड़ा सुख मिलना चाहिए ना ,जाओ मेरे तरफ से खुला आमंत्रण है ,जाकर पटा लो और ले जाओ यहां बहुत से रूम खाली है..!!

प्रणव कपूर अपने कपड़े ठीक करते हुए वहां से जाने लगा तो संजना भी पीछे चल पड़ी प्रणव के ..!!

राजवीर ने शालु से कहा ,"शालू जाओ अनु को सेफ जगह बैठाओ और उसको खाना खिलाने की व्यवस्था कर दो जाओ ..!!

शालू ने अनु को वहां से ले गई और एक चेयर पर बैठा दिया और अनु के हाथ में एक सॉफ्ट ड्रिंक दिया फिर शालू खाने की व्यवस्था देखने चली गई ...

प्रणव नीचे आया और अनु को ढूंढते हुए देखने लगा तो जगत कपूर ने विक्रम को पकड़ कर सबसे मिलवाने लेकर चला गया और सभी मेहमानों से मिलवाने लगे ...!!

राजवीर के पास जगत कपूर तरफ रुख किया प्रणव को लेकर उसी समय राजवीर को फोन आया उसने कोर्ट के जेब से फोन निकाला और वहां के शोर से दूर दूसरे तरफ फोन उठाकर चला गया और फोन पर बोला ,"हेलो डॉक्टर सुषमा इस वक्त कैसे फोन किया ..??

डॉ. सुषमा ने फोन के दूसरे तरफ से बताई ,"मिस्टर राजवीर एक गुड न्यूज़ है मिसेज राठौड़ के लिए हमें आंखें मिल गई है आज सुबह ही मेरे कलिग डॉक्टर का फोन पर बात हुई है , "आंखें अनु को मिल जाएगी कल हॉस्पिटल आकर ऐडमिट कर दो और आंखें बिल्कुल ही यंग लड़की का है मैंने कल कि तैयारी कर लिया है ..!!

राजवीर खुश हो गया और बोला,"बहुत बड़ी टेंशन दूर हो जाएगी डॉक्टर अनु को आंखें मिलेगी तो वैसे भी वो भी बेचैन सी रहती है घर में रहते हुए ..!!

इधर ..

प्रणव के पास संजना आई और इशारा करके वहां से जाने बोलती है विक्रम को..

प्रणव जगत से बचते हुए वो अनु को ढूंढते हुए खाने के काउंटर तरफ जाता है एक ड्रिंक के गिलास लेकर और अनु के टेबल पर जाकर बैठता है और बात करता है ,"हेलो मिस मेरा नाम विक्रम कपूर है और मैं राजवीर का बेस्ट फ्रेंड हुं , आपको यहां पहली बार देख रहा हूं ..??

अनु मुस्कुराते हुए बोली,"जी मैं पहली बार पार्टी में आई हुं इसलिए आपको नया चेहरा लग रहा होगा ..!!

प्रणव ने कहा,"चलिए ना डांस करते बात करते करते ..!!

अनु हड़बड़ा गई और बोली,"जी डांस , नहीं मुझे नहीं आता डांस ..!!

प्रणव ने कहा ,"अरे आप डांस की टेंशन मत लो डांस फ्लोर पर जाकर खड़े हो जाना है और कमर को ज़रा सा हिलाना है , चलिए .. प्रणव ने बोला और खड़े हुआ फिर अनु के हाथ जबरदस्ती पकड़ कर खड़े करवाया और ले जाने लगा !!

राजवीर अभी फोन पर डॉक्टर से बात कर रहा था , फिर फोन डिस्कनेक्ट किया और जाने लगा तो संजना आ गई और राजवीर को बातों में उलझाए रखी ..!!

शालू वापस आई अनु के पास और उसे चेयर पर ना देखकर इधर उधर ढूंढते हुए वो मेहमानों के बीच गई ,उसने सोचा कि शायद राजवीर सर आकर ले गए हो अनु मैम को ..!!


प्रणव डांस पोजीशन बनाकर धीरे धीरे वो चलाते हुए सुनसान गैलरी के तरफ ले जाने लगा...


दूसरी तरफ मुंबई शहर के एक चॉल में ...

पुलिस की एक गाड़ी जीप आई और गाड़ी से एक बेहद खूबसूरत नौजवान ऊंचा पूरा लगभग 6 .2 का पुलिस वर्दी पहने हुए गाड़ी से उतरा उसके शर्ट के जेब के ऊपर उसका बैच नंबर और उसके नाम था "अरनव खुराना" साथ उसका पोस्ट जाहिर कर रहा था सुप्रीटेंडेंट ऑफ पुलिस ,वो एक आईपीएस अफसर हैं, वो किसी को ढूंढ रहा है और एक दो लोगों को नाम से घर पूछने लगा ,"ओ हेलो इधर आओ ...वो पुलिस ऑफिसर ने अपनी दबंग आवाज में एक आदमी को अपने पास बुलाया और पूछा,"यहां कोई अनुप्रिया शंकर रहती है ..??

उस आदमी ने पूछा,"आप मनोहर शंकर की बेटी अनुप्रिया शंकर के बारे में तो नहीं पूछ रहे हैं ..??

पुलिस ऑफिसर ने कहा हल्का सा मुस्कुरा कर,"हां , वहीं ,वो लोग कौन से मंजिल पर रहते हैं..??

वो आदमी ने कहा," उन लोगों की तो एक साल पहले एक हादसे में मौत हो चुकी है,मनोहर शंकर और उसकी पत्नी इस दुनिया में नहीं है और उसकी बेटी की उस हादसे में आंखें चली गई थी तो उसके रिश्तेदार आकर ले गए अपने पास वो कहां गई है हमें कुछ नहीं पता ,उन लोगों के घर पर ताला लगा है अब ..!!

वो पुलिस ऑफिसर बहुत दुखी हुआ और मायूस हो गया , फिर वो बिना कुछ बोले वहां से जाने लगा ..!!



कहानी जारी है ....


पाठकों से अनुरोध है कृपया समीक्षा जरूर दीजियेगा कहानी पढ़कर आगे ना बढ़े .. धन्यवाद 🙏