AI Viral Photo Trends books and stories free download online pdf in Hindi

AI Viral Photo Trends

क्या आपने कभी सोशल मीडिया पर “विंग्स चेयर” या “Background में instagram का logo होता है user name के साथ ” जैसी AI तस्वीरें देखी हैं, और इसी तरह की कुछ Birth Day Ai Images भी लोग अपने friends के रहे है। अब आप भी कुछ ही सेकंड में ये वायरल तस्वीरें बना सकते हैं! यहां आपको कुछ प्रसिद्ध टेक्स्ट प्रॉम्प्ट मिलेंगे जिन्हें आप Bing Image Creator में कॉपी करके अपनी खुद की AI तस्वीरें बना सकते हैं।

अगर आप ट्रेंडिंग AI तस्वीरें बनाना चाहते हैं या वायरल Instagram रील्स को रीक्रिएट करना चाहते हैं, तो यहां आपको Hinoortech द्वारा प्रदान किए गए सभी टेक्स्ट प्रॉम्प्ट और वीडियो टेम्प्लेट मिलेंगे जिनका उपयोग करके आप अपनी खुद की तस्वीरें और वीडियो बना सकते हैं।

AI तस्वीरें बनाने के अलावा, Hinoortech Capcut और VN वीडियो एडिटर ऐप्स के लिए वीडियो टेम्प्लेट भी साझा करता है। ये टेम्प्लेट पहले से तैयार किए गए इफेक्ट्स, फिल्टर और समायोजन के साथ आते हैं जिनका उपयोग करके आप कुछ ही मिनटों में ट्रेंडिंग रील बना सकते हैं।

What is Ai image ?

AI इमेज, जिसे आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस इमेज भी कहा जाता है, एक ऐसी तस्वीर है जो कंप्यूटर प्रोग्राम द्वारा बनाई जाती है। यह प्रोग्राम बहुत सारी तस्वीरों का अध्ययन करता है और फिर उन तस्वीरों की तरह ही नई तस्वीरें बनाता है।

AI इमेज बनाने के लिए, कंप्यूटर प्रोग्राम को पहले बहुत सारी तस्वीरें दिखाई जाती हैं। इन तस्वीरों में जानवर, इंसान, प्रकृति, चीजें आदि हो सकती हैं। प्रोग्राम इन तस्वीरों में मौजूद रंगों, आकारों और पैटर्न को समझने लगता है।जब प्रोग्राम को पर्याप्त तस्वीरें दिखा दी जाती हैं, तो वह नई तस्वीरें बनाने के लिए तैयार हो जाता है। प्रोग्राम उन रंगों, आकारों और पैटर्न का उपयोग करता है जो उसने तस्वीरों में देखे थे।

AI इमेज जनरेटर एक ऐसा टूल है जो आपके शब्दों को 3D इमेज में बदल सकता है। यह टूल डिज़ाइनिंग सॉफ्टवेयर का उपयोग करने की तुलना में बहुत तेज़ और आसान है। आप अपनी पसंद के अनुसार इमेज को कस्टमाइज़ भी कर सकते हैं। यह टूल बिंग सर्च इंजन ब्राउज़र के साथ भी काम करता है।

जो images आजकल social media मेें viral हो रही है, उन ai Images को आप bing images creater की help से बना सकते है। इसके भी आपको एक text prompt की जरूरत होती है, जो आपको हमारे द्वारा उपलब्ध करा दी जायेगी।

Bing Image Creator पर AI तस्वीरें कैसे बनाएं:

Bing Image Creator वेबसाइट या Bing ऐप – Bing Image Creator का उपयोग करने के लिए आपको एक Microsoft खाते की आवश्यकता होगी। चिंता न करें, एक बनाना त्वरित और मुफ्त है, Gmail खाता बनाने के समान।

अपने Microsoft खाते से लॉगिन – आप किसी भी प्लेटफॉर्म का उपयोग करें, आपको Microsoft Account से Login करना होगा और उसके बाद ही आप Text Image Prompt enter करके AI इमेज बना सकते हैं। यदि आपके पास खाता नहीं है तो आप कुछ ही सेकंड में आसानी से एक नया Microsoft खाता बना सकते हैं।

टेक्स्ट बॉक्स में, अपनी इच्छानुसार तस्वीर का वर्णन – हमारी वेबसाइट में कई सारे Ai Prompt उपलब्ध है जो ट्रेंड में है आप जिस टाइप का Ai पिक्चर बनाना चाहते हैं उसका prompt यहाँ से कॉपी करके Bing Image Creator के prompt section पर पेस्ट क देना हैं

Join & Create” बटन पर क्लिक – इसके बाद आपको Join and Create option पर क्लिक करना है ।

अपनी पसंद की Ai Image चुनें। – 4 Bing आपके प्रॉम्प्ट के आधार पर चार अलग-अलग Al images create करेगा। आप अपने अनुसार image को select करके Download कर सकते है। जिन्हें आप बाद में सोशल मीडिया पर साझा कर सकते हैं।

Ai Imagesऔर उनकी command या propmt लेने के लिए मुझे inbox करे अधिक जानकारी के लिए हमारा ब्लॉग पढ़े एंड मुझर फॉलो करे।

https://hinoortech.com/create-viral-ai-images-with-bing-image-creater/

अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED