भूतिया कमरा - 3 Poonam Kuhar द्वारा डरावनी कहानी में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

भूतिया कमरा - 3

जैसा की आपने पीछे पढ़ा की पिंकू वहा से गायब हो जाता हैं और अजय उसे ढूंढने चला जाता हैं लेकिन मीत और मोनू उसका कार के पास वही इंतजार करते है ।

फिर अजय पिंकू को पूरी जगह ढूंढने के बाद पिंकू उसे नही मिलता हैं उसके बाद वह गाड़ी के पास आ जाता हैं और देखता हैं की गाड़ी में पिंकू बैठा हुआ था लेकिन बाकी दोस्त उसे दिखाई नही दिए । फिर वह गाड़ी के पास जाता हैं तो पिंकू से बातचीत करने की कोशिश करता हैं इतने मीत और मोनू उससे पूछते हैं की पिंकू कहा मिला तुझे ।
तब अजय कहता हैं की में जब गाड़ी के पास आया तो मुझे पिंकू यही मिला , वैसे तुम दोनो कहा चले गए ??

अरे हम तो पिंकू को ही ढूंढने गए थे ,सोचा की यहां इंतजार करने से अच्छा हैं पिंकू को ढूंढ ले इसलिए हम उसे ढूंढने चले गए ।
अजय बोलते हुए - हा सही हैं ।
चलो अब हमे पिंकू भी मिल गया हैं तो यहां से चलते हैं वैसे भी रात भोत हो गई हैं
इसके बाद सभी गाड़ी में बैठ जाते हैं और गाड़ी स्टार्ट कर देते हैं । कुछ देर चलने के बाद पिंकू बोलते हुए डरावनी आवाज में , आज कोई नही बचेगा सब के सब मरेंगे।
भयभीत करने वाली आवाज में - हाहाहाहा
आज की रात तुम्हारी आखिरी रात होगी , आज बनेंगे खून कि होली ।
पिंकू की आवाजे सुनकर सभी डर जाते हैं और बोलते हैं की पिंकू को क्या हो गया है । इसके अंदर भूत आ गया हैं , आज हम सभी मरेंगे । ऐसा बोलकर मीत और मोनू गाड़ी से बाहर निकल जाते हैं और अजय से बोलते हैं की यहां से बाहर निकल जाएं और यहां से भाग चलते हैं । वरना आज नही बचेगा हम ।

अजय कहता हैं की में मेरे दोस्त को छोड़कर कही नही जा रहा हूं । तुम जा सकते हो यहां से । ऐसा बोलते ही मीत और मोनू वहा से चले जाते हैं लेकिन अजय अपने दोस्त को छोड़कर कही नही जाता हैं ।

मीत और मोनू वहा घने सुनसान अंधेरे रास्ते में उस सुनसान राह से निकलने की कोशिश करते हैं लेकिन उन्हें कुछ समझ में नही आ रहा था की हमे कहा जाना हैं । इतने में तभी बारिश आनी शुरू हो जाती हैं और तब उन्हे एक सामने एक घर दिखाई देता हैं तो मीत और मोनू के पास उस घर में जाने के अलावा कोई और ऑप्शन नहीं था इसलिए वे दोनो उसी घर में चले जाते हैं ।
फिर वे उस घर में जाते हैं तो उसे कोई दिखाई नही देता हैं और दोनो जोर से दरवाजा खटखटाते हैं तो बाहर एक बूढ़ा आदमी आता हैं और बोलता है। की तुम यहां क्या कर रहे हो और कोन हो ??
अगर अपना भला चाहते हो तो जल्दी से यहां से चले जाओ , इसी में तुम दोनो की भलाई हैं ।
मीत बोलता हैं की दरअसल हमारे पीछे भूत पड़ गया है और साथ में बारिश और रही हैं तो हमे आप आज कोई कमरा रहने के लिए दे दो तो आपका बहुत आभार रहेगा ।

अगला भाग जरूर देखना भूतिया कमरा में आगे क्या होगा___

थैंक यू सभी का ___