Bhutiya Kamra - 4 books and stories free download online pdf in Hindi

भूतिया कमरा - 4

जैसा की आपने इस कहानी का पिछला भाग पढ़ा होगा की मीत और मोनू पिंकू से डर कर भाग जाते हैं और थोड़ी दूर चलने पे उन्हें एक घर दिखाई देता है , वे सोचते हैं की आज इसी घर में रेस्ट कर लेते हैं और सवेरे होते ही यहां से चले जायेंगे । तब उन्हें वहा पे एक बूढ़ा आदमी दिखाई देता हैं और वह उन्हें कहता की यहां से चले जाओ नही तो तुम्हारे लिए अच्छा नही होगा ।

मीत उस बूढ़े आदमी से कहता हैं की प्लीज uncle ji आज रात के लिए एक कोई कमरा दे दो , हम इसके बदले आपको कुछ पैसे भी दे देंगे ।

बूढ़ा आदमी कहता हैं की पैसों का घमंड किसी दिखा रहे हो में कोई कोई पैसों का भूखा नही खून का प्यासा हूं ।।

इतना सुनते ही मोनू मीत से कहता हैं की मुझे यहां नही रहना हैं , मुझे तो इस बूढ़े आदमी से डर लग रहा हैं । मीत मोनू से कहता हैं की डर क्यों रहा हैं अंकल जी तो मजाक कर रहे हैं ।।

बूढ़ा आदमी कहता है की अगर तुम्हे कमरे की ज्यादा जरूरी हैं तो में तुम्हे कमरा देने की लिए तैयार हूं पर तुम्हे मेरी एक बात माननी होगी ।।।
मीत कहता हैं की बोलो आप हम आपकी सारी बाते मानेंगे।।

बूढ़ा आदमी कहता हैं की अच्छा बताता हूं _
तुम दोनो को में जिस कमरे में ले जाऊंगा तुम्हे उस कमरे की कोई चीज को हाथ लगाने की जरूरत नहीं हैं और हो सके तो गलती से भी हाथ मत लगाना । इसके अलावा ज्यादा बोलने की जरूरत नही हैं , में तुम्हे ये कमरा रेस्ट करने के लिए दे रहा हूं तो रेस्ट ही करना । वहा जाते ही सो जाना और सुबह होते ही यहां से निकल जाना ।

और तुम दोनो यह मत समझना की में तुम्हारे साथ कोई मजाक कर रहा हूं जिसके कारण तुम दोनो मेरी बातो को सीरियस नही समझ कर छोड़ दो । अगर तुमने मेरी बात नही मानी तो ये तुम्हारी जिंदगी गी आखिरी रात होगी और तुम दोनो हमेशा के लिए इस कमरे में हमेशा के लिए कैद हो जाओ गै।
बाकी तुम्हारी मर्जी हैं यहां से चला जाना चाहते हो टी जा सकते हो ।
नही हमे यहां से कही नही जाना हैं , यहां से चले गए तो हमारा दोस्त हमे जिंदा नही छोड़ेगा।

इसके बाद मीत और मोनू उस बूढ़े आदमी के साथ उस कमरे के लिए चले जाते हैं और वह बूढ़ा उन्हे कमरे में ले जाता हैं और कहता हैं की तुम अपना ध्यान रखना और कहता हैं की सायद में अब तुम्हे कभी न मिलु।

इतने में खटाक से रूम का दरवाजा बंद हो जाता हैं और दोनो दोस्त सोचते हैं की ये आदमी अजीब सी बाते क्यूं कर रहा था और उसकी बातो से ऐसा लग रहा था की इस रूम में कोई बहुत बड़ा राज छुपा हुआ हैं , कही यह भूतिया कमरा तो नही हैं क्या ??

आगे कहानी में क्या होगा ??
उस बूढ़े आदमी ने ऐसा क्यों बोला ??
क्या रहस्य हैं भूतिया कमरे का??
तो इन बातो के जवाब के लिए अगला भाग जरूर पढ़ना ।
कहानी अच्छी लगी हो तो मुझे फोलो करके रेटिंग जरूर देना साथियों। ।

थैंक यू सभी का ___
🙏🏻🙏🏻🙏🏻


अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED