Sirf Tumhare Liye - 3 books and stories free download online pdf in Hindi

सिर्फ तुम्हारे लिए - 3

जी वो तो है. तो फिर अब बताओ क्या बात थी. जोकि आपने हमे यहा पर बुलाया इतना अर्जेंट. कोई टेंसन वाली बात तो नहीं है ना.

जी बिलकुल भी नहीं कोई टेंसन वाली बात नही है. सब ठीक है. लेकिन आपके जो दोस्त है. कार्तिक कर के आज मुझे बहुत गुस्से से बात की.

ओह माय गॉड तो वो अनजान लड़की आप थे. लेकिन आप लोग कैसे टकरा गए. हम तो समझ रहे थे. की कार्तिक भाई से कोई चुड़ैल की मुलाकात हो गई. डोंट वरी पूरी बात बताने की जरूरत नहीं है. इस टॉपिक के बारे में मुझे सब पता है. आप आगे बताइए.

हा तो में ये जानना चाहती हू. की ऐसा तो क्या हुआ जिससे आपका दोस्त कार्तिक आज कल इतना गुस्से में रहता है. उसके साथ कोई हादसा हुआ था क्या?

हा क्रीतिका जी आपने सही सोचा कार्तिक के साथ एक बे हद बड़ा हादसा घट गया है. इस लिए वो आज कल गुस्से में रहते है. लेकिन लेकिन सुनो आप इस बात का जिक्र भूल से भी मत कर देना. जो में आपको बता ने जा रहा हु.

हा ठीक है में इस बात को किसी और को कभी नहीं बताऊंगी. ये बात हमारे दोनो के बीच में ही रहेगी.

हा तो सुनो आज से ठीक 3 साल पहले की बात है. तब ना ये कार्तिक भाई एक लड़की से बे हद प्यार करते थे. उस लड़की का नाम दिव्यांशी था. और भाई उस पर जान निसावर करते थे. उस लड़की ने एक दिन ऐसा काम किया जिससे भाई की हालत एक दम से खराब हो गई. इतनी भी नही खराब हुई है. वो नॉर्मल है. पर फिर भी कभी कभी वो गुस्सा होते है. तो कभी भी उसके साथ बात नही करनी चाहिए. वरना वो गुस्से से लाल पीले हो जाते है.

अच्छा ऐसा तो क्या किया उस लड़की ने. की आपके भाई की हालत इस तरह बिगड़ गई. आई थिंक मुझे लगता है. की जब आपके दोस्त गुस्से में थे तब भी ही मेरी एंट्री हो गई. मतलब गलत टाइम पर उससे बात कर ली.

हा उस लड़की ने ना भाई के साथ धोका किया. भाई को अंधेरे में रखा. एक दिन उस लड़की ने ना भाई को मिलने के लिए बुलाया. और कहा कि मुझे यहा पर मिलने आओ. और भाई गए भी मिलने लेकिन भाई वहा जाकर देखते है. वहा क्या देखने को मिलता है.

क्या देखा आपके दोस्त ने. आदित्य जी कहिए ना. चुप क्यों हो गए बताइए ना.

हा जरूर सुनो. भाई ने वह देखा की. उस लड़की ने किसिका खून कर के रखा था. और वो बहुत डरी हुई थी. और कार्तिक भाई अपने दयावान जो ठहरे. उन्होंने उस खून का गुनाह अपने सर पर ले लिया. और उस लड़की को वहा से घर भेज दिया. और जब पुलिस आई तो उसने कहा की ये खून मेने किया है. और कार्तिक भाई ने खुदको सरेंडर कर दिया.

ये तो बहुत बुरा हुआ. वैसे वो खून क्यू किया था उस लड़की ने. ऐसा तो क्या होने जा रहा था. की उस लड़की को खून करना पड़ा.

पढ़ना जारी रखे...

अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED