Sirf Tumhare Liye - 2 books and stories free download online pdf in Hindi

सिर्फ तुम्हारे लिए - 2

ये देखो फोन ही नही जा रहा है. इसमें तो पता नहीं फोन को क्या हुआ है.

अरे मम्मा फोन में सिम ही नही बता रहा है. तो कहा से फोन लगेगा. रुको में फोन खोल कर देखती हु.

और हा बेटा फोन ठीक हो जाए. तो तुम्हारे मामा को बोल देना की मम्मा बुला रही थी तुमको ऐसा. ठीक है.

हा मम्मा ठीक है. में बोल दूंगी आप जाओ में फोन ठीक कर के आपको बताती हु.

हा ठीक है में जा रही हु. मुझे कुछ काम है. तुम ये काम खतम कर के बाहर हॉल में आना. दूसरा काम है वो करना है.

हा मम्मा में ये काम कर के आ रही हु. आप जाइए ठीक है.


{ कुछ देर बाद... }


सुनैना सुनो ना ये जो आज मुझे एक लड़का मिला था. वो इतना गुस्से में क्यू था. मुझे कुछ समझ नहीं आया. मुझे इसके बारे में जानना है.

अरे क्रीतिक उसकी कोई अपनी समस्या होगी. वो गुस्से में होगा और तुम उसी वक्त उसको सवाल करने लगी होगी इस लिए वो तुम पर बरस गया होगा.

हा ऐसा ही हुआ होगा. पर फिर भी मुझे उसके बारे में जानना है. वो कहा रहता है. वो क्या करता है. उसके साथ क्या हुआ है.

अच्छा ठीक है तो सुनो क्रीतिका उसके बारे में जानना है. तो तुम्हे उसके दोस्त आदित्य के पास जानना पड़ेगा. और ये सब उससे पूछना पड़ेगा. वो तुम्हे सब बता देगा.

फिर तो में उसके पास ही जाऊंगी की वो ऐसा क्यू कर रहा था. वगेरा वगेरा.

और हा क्रीतिका थोड़ा ध्यान से जाना. उस व्यक्ति को पता ना चले जिससे तुम अभी भीड़ कर आई हो. वरना वो फिर से गुस्सा हो सकता है.

हा में चुप के से जाऊंगी और फिर आदित्य से सब पूछूंगी की वो ऐसा क्यू कर रहा है.


{ कुछ देर बाद... }


अरे आदित्य जी सुनिए ना. क्या आप अभी हमे मिल सकते है. हमे जरूरी बात करनी है.

हा जरूर क्यू नही. बताए कहा पर आना है. में वहा आ जाता हु. पता बोल दीजिए आप.

हा आज का फेमस समोसे का होटल है ना चार रास्ते पर मौजूद है. वहा पर आ जाइए. में वहा पर आपका इंतजार कर रही हू.

हा जरूर में अभी आ रहा हु. बस 5 मिनट दीजिए हमे ठीक है. अभी गाड़ी स्टार्ट कर के वहा पहुंच जाऊंगा.


{ 5 मिनट के बाद... }


हेल्लो आदित्य जी कैसे हो. सब ठीक है ना. और आपका बहुत बहुत धन्यवाद जो आप हमारे बुला ने पर आ गए.

हेल्लो क्रीतिका जी. हम बिलकुल ठीक है. और कोई बात नही क्रीतिका जी. लाइफ में इतना करना तो बनता है.

हा वो तो है. आप हमारे दोस्त जो ठहरे क्यू सही कहा ना. दोस्त के नाते इतना तो मेरा हक बनता है. की जहा पर हम बुलाए और आप हजार हो जाए.

अरे ये भी कोई कहने की बात है. आपके एक आवाज देने पर यूं हाजिर हो जाऊंगा जैसे अभी आ गया.

हा वैसे मानना तो पड़ेगा हमने एक आवाज लगाई और आप आ भी गए. में कृष्ण जी का बहुत बहुत आभार मानती हु. की मुझे आप जैसे दोस्त मिले.

पढ़ना जारी रखे...

अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED