कहानी एक रचना है जिसमें जीवन के किसी एक अंग या किसी एक मनोभाव को प्रदर्शित करना ही लेखक का उद्देश्य रहता है। लेकिन आज की ये कहानी किसी और की नही लेकिन मेरी खुद की आप बीती है जिसको प्रिंस ने अपने शब्दो मे आप लोगो तक पहुंचाया है । आप ये कहानी पढ़िए मेरे यानी प्रिंस के साथ ( निजी कारणों के लिए व्यक्ति का नाम और जगह को बदल दिया गया है )
मे मुस्कान गुप्ता हूं में उत्तरप्रदेश के एक जिले हाथरस से हूं । मेरी उम्र अभी 26 साल है मेरे मम्मी पापा की मौत एक कार एक्सीडेंट हो गई है। मे अब मेरी दादी और मेरी छोटी बहन के साथ रहती हूं । मेने 22 साल की उम्र मे अपनी पढ़ाई खत्म की है अब घर चलाने के लिए कॉल सेंटर में जॉब करती हूं। मुझे वहा से महीने से नव से दस हजार महीना मिल जाता है और मेरा घर चल जाता है मेरी छोटी बहन अभी पांचवी कक्षा मे पढ़ती है और मेरी दादी घर मे लोगो को कपड़े सिलाई करके थोड़ी बहुत मदद करती है घर मे। हम लोगो की जिंदगी बहुत अच्छी चल रही थी लेकिन हर किसी की जिंदगी में एक मॉड आता है मेरी जिंदगी में भी ऐसा ही एक मॉड आया । मेने कुछ एक्स्ट्रा इनकम के लिए मेरी कुछ दोस्त के साथ बात की अनलोगो ने मुझे बताया की फोन से ही घर बैठे मे सिर्फ कुछ दोस्त बना के महीने के बीस से तीस हजार कमा सकती हूं । ये सुन के में तो बहुत खुश हो गई मेने जल्दी से इस एप्लिकेशन हो डाउनलोड किया । एप्लीकेशन कुछ इस तरह की थी की रोज मुझे कुछ घंटे लाइव स्ट्रीमिंग करनी थी और दोस्त से कुछ गिफ्ट लेने से मे उस गिफ्ट को पैसे मे कनवर्ट करके अपने बैंक में डाल सकती थी । मुझे यहा सात दिन से ज्यादा हो गए थे मुझे एक दोस्त मिला उसका नाम था अमरीश भट्ट उसकी ऑनलाइन आईडी का नाम था मिस्टर डेविल। उस लड़के ने कुछ घंटे की दोस्ती मे मुझे पांच शेर के दांत भेजे जिसका मतलब था टोटल पच्चीस हजार रूपए। मे बहुत ज्यादा खुश हो गई की एक ही बार मे मुझे किसी ने पच्चीस हजार भेज दिए । उसके बाद वो हर रोज मेरी लाइव स्ट्रीमिंग मे आता और मेरे साथ बात करता । में एक लड़की हूं और ये अच्छे से समझ सकती हूं सामने वाला लड़का क्या चाहता है मे जानती थी की वो मुझे पसंद करता है। एक दिन दादी की तबियत ज्यादा खराब थी मे इस दिन लाइव स्ट्रीमिंग नही कर पाई तभी अमरीश का मेसेज आया कहा हो स्वीट एंजल। स्वीट एंजल मेरी ऑनलाइन आईडी का नाम है मेने उसको बताया मे हॉस्पिटल मे हूं दादी के साथ ऐसा ऐसा हुआ है उसने तुरंत मुझे दस हजार भेज दिए । मे बहुत ज्यादा खुश थी की कोई तो है जो मेरा इतना ध्यान रखता हे धीरे धीरे हमारी दोस्ती प्यार मे बदल गई । मेरी उससे रात बारह बजे तक बात होने लगी । अब हम दोनो बिलकुल एक दूसरे के बिना नहीं रह पाते थे । एक दिन उसका वीडियो कॉल आया मेने हिचकिचाते हुए उठा लिए उसकी स्क्रीन ब्लेक थी । आप लोगो को बता दू जब मेरी उससे बात हुई मुझे उसने अपनी उम्र 29 बताई थी । मेने जब उसे पूछा की तुम नही दिख रहे मुझे तो वो बोला लाइट नही है यार यहां पे । पहले तो में सोचने लगी फिर मैने उसकी बात सच मान ली थोड़ी देर बाद उसने मुझे बोला की मुझे तुम्हे देखना है अच्छे से तुम्हारा सिर्फ चहेरा दिख रहा है फिर में खड़ी हुई और उसको सर से पाव तक खुद को दिखाया । फिर उसने मुझे कुछ ऐसा बोला की मुझे गुस्सा आ गया उसने मुझे कहा की मुझे अंदर के कपड़े देखने हे मेने तुरंत कॉल काट दिया और उसके बाद मेरी 2 दिन बात नही हुई मेने सामने से उसको मेसेज किया उसका रिप्लाई आया । मेने सोचा शायद मे ही कुछ ज्यादा रिएक्ट कर गई मुझे समझना चाहिए हम दोनो प्यार करते है ये सब चलता है। मेने खुद उसको वीडियो कॉल किया और उसकी इच्छा को पूरा किया । लेकिन ये मेरी सबसे बड़ी गलती साबित हुई आगे चल के आज भी उसने अपनी स्क्रीन ब्लेक रखी थी मुझे लगा बारिश का मौसम है लाइट नही होगी । हमारा कॉल 20 मिनट तक चला था मेने उसकी सब ख्वाहिश पूरी की फिर मेने फोन रख दिया । दूसरे दिन से उसका रवैया बदल गया अजीब सी बाते करने लगा मुझे लगा शायद किसी बात से परेशान है ये इस लिए । मेने तीन दिन बाद उसको कॉल किया कॉल किसी लड़की ने उठाया उसने वहा से जो बोला वो सुन के तो मेरी आखों में अंधेरा आ गया पैर के नीचे से जमीन खिसक गई । लड़की ने बोला की मेरे सोहर अब्बास मोहम्मद अभी घर पे नही है आते है तो बात करवाती हूं। मेने उनको बात ही बात में पूछ लिया उनकी शादी कितने साल हुए उसकी शादी को 12 साल हुए थे मेरे अंदाजे से अमरीश ( अब्बास मोहम्मद) की उम्र 49 के आस पास होगी । थोड़ी देर में अमरीश का कॉल आया मेने गुस्से में उसको बहुत कुछ सुनाया अमरीश ने मुझे जो बोला वो सुन के तो मेरी 2 धड़कन चूक गई । उसने मुझे बोला की वो अब्बास मोहम्मद है उसके 3 बच्चे है। वो बस मेरे साथ टाइम पास कर रहा था उसने मुझे धमकी दी की मेने उसके बारे में किसी को बताया तो उस दिन वाला पूरा रेकोडिंग वो इंटरनेट पे डाल देगा और उसकी CD बना के मेरे घर के आस पास के लोगो को दे देगा । उसके बदले में उसने बोला की वो जब बोले मुझे उसके साथ जाना होगा आप समझ रहे होंगे उसके कहने का मतलब वो अकेले में क्यू बुलाएगा । अब मेरे पास एक ही रास्ता है......................