Parda - 1 books and stories free download online pdf in Hindi

पर्दा - 1

रात को 12:30 हो रहा है सीमा(28) घर नही आई है !
सीमा दुनिया के लडकियों से अलग लडकी है ! उसको सही गलत अच्छा बुरा का कोई परवाह नही रहता है ! सीमा अपने पापा समीम चचा(55) की चिंता बनी रहती है ! क्यो की सीमा को हर दिन एक बात के लिये डांटते रहते है।वो बात है ! परदा।समीम चचा परदा के बहुत परहेजदार है ! वो कभी भी अपने घर मे किसी औरत को बगैर परदे के कही नही जाने देते है ! यही बात को हमेशा सीमा को बोलते है। समीम चाचा सीमा को प्यार भी बहुत करते है ! ईसी लिये उनको सीमा की फिकर लगी रहती है !
सीमा अपने पापा को समझाती है !
सीमा...पापा ये ज़माना 1965 का नही है ये माॅडर्न ज़माना है ! 2020 अब ये सब आम है !
सीमा अपने पापा को प्यार से समझाती है.जैसे छोटे बच्चे हो सीमा के पिता.
सीमा के पिता समीम चाचा सीमा के ईस अंदाज़ को देख कर खाली मुस्कुरा कर धीमी से आवाज मे बोलते है !
समीम चाचा...सही कहा सीमा बिटिया ये 1965 का ज़माना नही है !...यह तो तुम लोग का ज़माना है माॅडर्न ज़माना 2020

इतना कह कर समीम चाचा 1965 के टाइम के खलीलपुर गाँव जो राजस्थान के पास मे बसा है अपने ज़माने के कुछ खास पल को जो वो अपने धारम पत्नी मीरा राजपूत(30म्रत्यु) के साथ गुज़ार चुके है सोचने लगते है ! समीम चाचा अपने वक्त के देवानंद थे !
1965 मे समीम चाचा के पडोसी समीम चाचा को प्यार से देवानंद कहते थे !

देवानंद उर्फ समीम खान की उम्र उस वक्त महेज 25 साल थी ! समीम हमेशा अपने पडाई मे ध्यान देता था कभी किसी ने देवानंद उर्फ समीम खान को फालतू घूमते नही देखा है !
वही पास के गाँव मित्तलपूर के सरपंच रामप्रसाद राडा राजपूत(50) की लाडली मीरा जो उस वक्त महेज 20 साल की थी ! वह भी खलीलपुर के सबसे बडे काॅलेज मे पडती है ! मीरा के पिता रामप्रसाद राडा गाँव के सरपंच के साथ साथ बहुत बडे व्यापारी भी है ! मीरा के पिता जो फैसला कर देते तो उसके बाद कोई फैसला फिर नही होता है ! रामप्रसाद राडा बहुत कठोर दिल का आदमी है ! वही मीरा की मां ज्योती राजपूत(35) बहुत नरम और सूझ बूझ वाली है ! मीरा अपनी हर बात को अपने बेस्ट फ्रेंड अपनी मां ज्योती को बताती है ! और ज्योती मीरा का पूरा सपोर्ट भी करती है ! तभी मीरा अपने मां को बहुत प्यार करती है ! वही मीरा अपने पिता रामप्रसाद राडा से डरती भी बहुत है ! क्यो की मीरा के पिता मीरा को 2/3 दफा मारा भी है तभी और डरती है !

सोने पे सुहागा मीरा का हमजोली मीरा का भाई कैलाश राडा राजपूत(22) जो मीरा का सेक्योर्टी बना है ! अपने पिता के कहने पर जो मीरा पे बहुत बुरी तरहा से नज़ार रखता है जैसे मीरा कोई मुज्रीम हो

इसके आगे की कहानी 1000 followers के बाद आयेगी

ऐसे फिल्म को सुन ने के लिये हमको फाॅलो करो..

मेरे ईस कहानी मे रोमैंस है ऐक्सन है इमोसंस भी है
क्या इस कहानी मे मुवी बननी चाहिए

काॅमेंट करके बताओ .....शुक्रिया...मेरे साथ जुडे रहने के लिये...

अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED