Hold Me Close - 25 Harshu द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

Hold Me Close - 25

कुछ देर बाद :

जैसे ही अर्जुन ने पार्टी मैं एंट्री ली । पार्टी मैं मौजूद सभी लोगो की नजरे अर्जुन पर जाकर रुक गई ।

"Wow!! कितने हॉट दिख रहे है सर !! ", पार्टी मैं मौजूद सभी लड़कियां यही बात कर रही थी । लेकिन अर्जुन की नजर बार बार रेवा को तलाश रही थी । तो वही रेवा थोड़ा दूर जाकर अपने फोन पर किसीको कॉल कर रही थी।

"अरे यार! यहां रेंज क्यूं नही आ रही ! कॉल करना है मुझे अर्जेंट !!", रेवा ने बड़बड़ाते हुए कहा ।

तभी उसे ऐसा फील हुआ की किसीने उसका नाम पुकारा हो । रेवा अपने कदम आगे बढ़ाती तभी अर्जुन ने रेवा के दोनो कंधो को पकड़कर उसे दीवार से लगाते हुए गुस्से से कहा –"तुम्हे समझ नही आता क्या ? मैने कहा ना की तुम अकेली कही नही जाओगी ! दिमाग से कभी तो सोचो! दिमाग का इस्तमाल नही करती क्या तुम ? "

रेवा: कितना रुड बोलते है आप !!! मैने कहा ना मैं कही नही जाऊंगी ! मैं होटल मैं बाहर थोड़ी जा रही थी ! कॉल करना था मुझे इसलिए ....

"किसको कॉल करना था तुम्हे ? इतना अर्जेंट ?", अर्जुन ने अपनी एक आईब्रो ऊपर करते हुए पूछा ।

"आपको क्या ?? मैं आपकी रियल वाइफ थोड़ी हूं जो सब कुछ बताऊंगी आपको !! करना है मुझे किसीको कॉल ! मैं बता नही सकती...", रेवा की इस बात पर अर्जुन ने कहा –"फरक नही पड़ता ! ऐसी हर बात जो तुमसे जुड़ी हुई है वो सब मैटर करता है मेरे लिए । तुम मैटर करती हो मेरे लिए!!!

रेवा: अच्छा !! और ऐसा क्यों भला ? आप जेलस हो रहे हो क्या ? आप मुझसे प्यार व्यार तो नही कर बैठे ना ?

"मुझे लगता है की i am falling for you !", अर्जुन ने रेवा के आंखो मैं देखते हुए कहा ।

What... रेवा ने इतनी तेज आवाज मैं कहा कि अर्जुन ने अपने कानो पर हाथ रख दिए ।

"चिल्लाओ मत! I am just kidding!! तुम परफेक्ट नही हो मेरे लिए !! और तुम जैसी लड़की से क्यों प्यार करूंगा मैं ? जो मुझे हर समय ताने मारते रहती है ! " अर्जुन ने कहा । लेकिन रेवा ध्यान कही और ही था।

"ओह हेलो तुमसे बात कर रहा हूं क्या सोच रही हो ? ",अर्जुन ने रेवा के आंखो के सामने अपना हाथ हिलाते हुए कहा।

रेवा: "वो...में सोच रही थी की ....."

अर्जुन : की????

रेवा: "वो मैं सोच रही थी की हमारे बीच तो हसबैंड वाइफ वाला रिश्ता है ही नही। हमारा तो कॉन्ट्रैक्ट मैरेज है ना तो अगर कभी आपके मां ने कहा की..मुझे ...i mean baby planning!!! "

रेवा की ये बात सुनकर अर्जुन की आंखे खुली की खुली रहे गई ।

"तुमने ये सब सोच भी लिया !! तुम तो बड़ी फास्ट निकली ! इतना तो मैंने भी नही सोचा था ...",अर्जुन ने रेवा का मजाक उड़ाते हुए कहा ।

रेवा: "इसको फ्यूचर प्लानिंग कहते है । जो की आपके पास बिलकुल नही है। आपको पता है कितनी सारी चीज़े कॉम्प्लिकेटेड हो जाएगी!! और ये बात मैं अपने मन से नही कर रही। मां ने आज सुबह मुझसे इस बारे मैं बात की!! मैं ये सब नही कर सकती ! I am so sorry "

"करने की जरूरत भी नही है । वो आदमी जब तक पकड़ा नही जाता और जब तक प्रिया की शादी नही होती तब तक ही इस रिश्ते को निभाना है तुम्हे । हम दोनो की जरूरत है ना ! ये दो चीज़े होने के बाद you are free to go wherever you want ! और मां का टेंशन मत लो सब कुछ मैं देख लूंगा ।। अर्जुन की बात सुनकर रेवा को थोडा हल्का महसूस हुआ।

"Thank you ! I wish की उस प्रिया की शादी जल्दी हो और वो आदमी जल्द जल्द से पकड़ा जाए ! फिर हमे ये नाटक करने की जरूरत नही पड़ेगी ", रेवा ने एक स्माइल के साथ कहा और वहा से चली गई।

"क्या मैं इतना हर्ट करता हूं इसे !! वो लास्ट मैं स्माइल । i think मुझे रेवा की आदत हो रही है । वो नही बननी चाहिए ! रेवा थोड़ी लाइफटाइम रहने वाली है मेरे साथ । अर्जुन ने मन मैं ही सोचा ।

तो वही अंदर रेवा मीरा तुषार और राहुल पार्टी एंजॉय करने मैं लगे थे । कुछ देर बाद अर्जुन भी पार्टी मैं आता है । पूरा टाइम अर्जुन ने एक भी बार अपनी नजरे रेवा के ऊपर से दूर नही की थी। जब रेवा ने अर्जुन को अपनी ओर एक टक देखता हुआ पाया तब उसने अर्जुन को मेसेज किया। उस मेसेज में लिखा था – " आप मुझे ऐसे एक टक देखते रहेंगे तो किसी को भी डाउट होगा ! अब प्रोटेक्ट करने का मतलब ये नही होता की आप मुझे एक टक देखते ही रहेंगे ! "
`
अर्जुन ने जब वो मेसेज देखा तब उसने उस मेसेज का रिप्लाई देते हुए टाइप किया –" तुम मुझे मत बताओ की मुझे क्या करना है 😒 "

रेवा ने अर्जुन के मेसेज का रिप्लाई देते हुए कहा –" मुझे डांस करना है ! वहा तो आप मुझे देख नही पाएंगे ! और मास्क पहनकर तो आप मुझे पहचान भी नही पाओगे ! मैं तो चली एंजॉय करने !और आप ढूंढते रहेना मुझे ! All the best ! Bye..."रेवा ने मेसेज सेंड किया और वहा से चली गई ।