Shoharat ka Ghamand - 40 books and stories free download online pdf in Hindi

शोहरत का घमंड - 40

जेसे ही माया वाइन मांगती है वैसे ही आर्यन चोक जाता है और बोलता है, "तुम ये क्या बोल रही हो तुम वाइन पियोगी"।

तब माया बोलती है, "इसमे इतना चोकने वाली क्या बात है मेने वाइन ही तो मांगा है"।

तब आर्यन बोलता है, "तुम एक लड़की हो"।

तब माया बोलती है, "ओह शट अप आर्यन तुम ये कैसी बात कर रहे हो, अब वाइन पीने में क्या ल़डका क्या लङकी"।

तभी वाइन आ जाती हैं और माया वाइन पीने लगती हैं। आर्यन को ये बिलकुल भी अच्छा नहीं लगता है।

थोड़ी देर बाद दोनो घर चले जाते है।

सुबह होती हैं।

अरुण चाय पी रहा होता है। तभी आर्यन उसके पास आता है और बोलता है, "अरूण ये फाईल जा कर आलिया को दे दियो"।

तब अरूण बोलता है, "क्यो तू खुद नही दे सकता है"।

तब आर्यन बोलता है, "नही वो बात नहीं है मे दो तीन दिन तक ऑफिस नही जाऊंगा"।

तब अरूण बोलता है, "पर क्यो"।

तब आर्यन बोलता है, "वो माया को घूमना है इसलिए"।

तब अरूण बोलता है, "ओह अभी तो शादी भी नही हुई है और अभी से इतनी बात मानी जा रही है "।

तब आर्यन बोलता है, "सब करना पड़ता है मेरे भाई तेरा वक्त भी आएगा "।

तब अरूण बोलता है, "नही मेरे भाई मुझे मत फसा इन सब में "।

तब आर्यन बोलता है, "अच्छा ठीक है अब मैं जा कर तैयार होता हू "।

आलिया ऑफिस में आती हैं और काम करने लग जाती हैं।
काफी देर हो जाती हैं आर्यन ऑफिस में नही आता है तभी चाय वाले अंकल आते हैं तब आलिया बोलती है, "अंकल आज आपके सर नही आए हैं"।

तब चाय वाले अंकल बोलते है, "नही बेटा आज सर नही आयेंगे"।

तब आलिया बोलती है, "क्यो"।

तब चाय वाले अंकल बोलते हैं, "पता नहीं बेटा"।

उसके बाद चाय वाले अंकल चले जाते है। आलिया अपने काम में लग जाती हैं।

उधर आर्यन माया के साथ घूमने चला जाता हैं। तभी वहा पर माया का एक फ्रेंड मिलता है तभी माया उसके गले लग जाती हैं और और बोलती है, "बेबी कहा थे इतने दिनों बाद मिले"।

तब वो ल़डका बोलता है "मैं तो यही पर हु तुम कहा थी"।

तब माया बोलती है, "अपने दिल से पूछते न की मै कहा थी"।

तब आर्यन बोलता है, "माया चले अब हम"।

तब माया आर्यन के साथ चली जाती हैं। तब आर्यन माया से बोलता है, "तुम उसके गले क्यो लगी"।

तब तब माया बोलती है, "तो क्या हो गया"।

तब आर्यन बोलता है, "तुम पागल हो क्या तुम्हारी शादी मुझसे होने वाली है"।

तब माया बोलती है, "शादी होने वाली है तो क्या, क्या तुम अब किसी भी लड़की से नही मिलोगे और उससे बाते नही करोगे"।

तब आर्यन बोलता है, "मेरी बात अलग है मै एक लड़का हू में कुछ भी कर सकता हूं, मगर तुम ये सब नही कर सकती हो क्योंकि तुम लड़की हो"।

तब माया बोलती है, "तुम पागल हो क्या आर्यन तुम ये कैसी बात कर रहे हो, देखो मे एक पढ़ी लिखी लड़की हु और मै इन सब फालतू की बातों पर ध्यान नही देती हूं मैं अभी जैसे रहती हूं शादी के बाद भी वैसे ही रहूंगी"।

तब आर्यन बोलता है, "नो तुम शादी के बाद वैसे ही रहोगी जैसा की में चाहता हूं"।

तब माया बोलती है, "तुम होश मे तो हो आर्यन तुम ये क्या बोल रहे हो"।

तब आर्यन बोलता है, "मुझे तुम्हारे साथ आना ही नही चाहिए था एक तो तुम्हारी वजह से मैं अपना ऑफिस छोड़ कर आया हू और तुम हो की मेरा मूड खराब कर रही हैं"

तभी आर्यन वहा से जा रहा होता है...........

अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED