मोलीसा और प्रिंस - एक अधूरी कहानी Stylish Prince द्वारा थ्रिलर में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

मोलीसा और प्रिंस - एक अधूरी कहानी

हाय! हूँ आपका दोस्त प्रिंस और मेरी टीम में है मेरी दोस्त जेंसी…. यह कहानी मोलिसा की हैं जो 48 साल एक की महिला हैं. मोलिसा की एक बेटी हैं जिसका नाम मोली हैं. मोली और मोलिसा दोनों एक साथ रहती हैं.

मोलिसा ने मुझे दो दिन पहले फ़ोन किया था, शायद उसको कोई समस्या हैं. चलिए मैं आपको उससे लाइव बात करवाता हूँ.

👉 Lap 1….हॉरर स्टोरी इन हिंदी

प्रिंस: हाय मोलिसा मैं प्रिंस बोल रहा हूँ, मुझे आपका मेसेज मिला था. बताइए मैं आपकी क्या सहायता कर सकता हूँ?

मोलिसा: मेरी बेटी पिछले कुछ दिनों से बदली बदली हैं. उसका व्यवहार जानवरों जैसा हो गया हैं. रात को उसके कमरे से अजीब अजीब आवाज़े आती हैं, कुछ गुर्राने की और दीवार को खुरचने की. मुझे उसकी बहुत चिंता हो रही हैं. क्या आप मेरी मदद कर सकते हैं.

प्रिंस : क्या आप मुझे बता सकती हैं कि मोली के साथ कुछ ऐसा हुआ हैं जिससे वह बहुत डर गयी हो या कहीं बाहर किसी घटना के बाद उसका व्यवहार बदल गया हो?

मोलिसा: हाँ! मेरी बेटी तीन सप्ताह पहले किसी टूर के लिए बाहर गयी थी. वहां से आने के बाद उसका व्यवहार बदल गया हैं.

प्रिंस: ठीक हैं आप हमें आपके घर का एड्रेस भेज दीजिये. आप कल शाम को आपके घर पर आएंगे.

मोलिसा: ठीक हैं मैं आपको अपनी जानकारी भेजती हूँ.

👉 Lap 2 अगले दिन…

आज मैं और जेंसी दोनों मोलिसा के घर पर जाने वाले हैं. आखिर मोली को क्या हुआ हैं, ये हम आपको वहीँ चलकर बताएँगे.

हम शाम के समय अपनी कार से मोलिसा के घर के लिए निकल गए. मोलिसा ने जिस एड्रेस को भेजा था वह एक सुनसान इलाका,सूखे पेड़, पक्षियों के चिल्लाने की आवाज़ कोई शमसान से कम डरावना नहीं था.

हमने मोलिसा के घर पर जाकर दरवाजा खटखटाया. अन्दर से एक औरत आई, मैंने पुछा, क्या आप मोलिसा हैं. उसने हा कहकर हम दोनों को अन्दर बुलाया.
हमने मोलिसा से बात की और मोली के बारे में पुछा.

मोलिसा ने बताया कि मोली अभी उसके कमरे में ही हैं, वह रात को गुर्राने लगती हैं, और दीवारों को खुरचती हैं, लेकिन दरवाजा खोलते ही वह मुझे सोती हुई दिखाई देती हैं और दीवारें भी साफ़ होती हैं. उसके साथ क्या हो रहा हैं मुझे कुछ पता नहीं चल रहा हैं.

प्लीज आप उसको ठीक कर दीजिये. इतना कहकर मोलिसा रोने लगती हैं. हमने मोलिसा को समझाया और कहा क्या आप हमको मोलिसा के कमरे में कैमरा लगाने की इजाजत देंगे. ताकि हम वास्तविक स्थिति को जान पाए की कमरे के अन्दर क्या चल रहा हैं.

मोलिसा की परमिशन मिलने पर हमने अलग अलग चार कैमरा अलग अलग जगहों पर लगा दिए. जेंसी और मैं भी उसी घर में सो गए.

👉 lap 3…हॉरर स्टोरी इन हिंदी

रात को किसी के चिल्लाने की आवाज़े आई…. मैंने जेंसी को उठाया. और गौर से सुनने को कहा. हम दोनों को किसी के चिल्लाने की आवाज़ आ रही थी. वह आवाज़ मोलिसा की थी. जेंसी डर गयी थी लेकिन मेरे कहने पर वह मेरे साथ बाहर आई और हम दोनों मोलिसा के कमरे में गए.

हमने देखा की मोलिसा अपने कमरे में नहीं थी. हम उसके बिस्तर के पास गए और देखा तो ooh my god उसका बिस्तर तो खून से भरा हुआ था, और बालों का गुच्छा था. हम दौड़कर मोली के कमरे में गए, मोली भी वहां नहीं थी.

हमने सभी कैमरों को इक्कठा किया, और पीसी से कनेक्ट किया, सबसे पहले मोली के कमरे को देखा.

मोली अपने बिस्तर से उठी. उठते ही अपनी गर्दन को 180 डीग्री पर मोड़ दिया. ये तो कोई भूत ही कर सकता हैं. फिर मौली जोर जोर से गुर्राने लगी. इधर उधर घुमती हुई वह अपने दोनों हाथों से दीवार को खुरचने लगी. और जोर जोर से चिल्लाने लगी.

ये मोली तो नहीं हो सकती, मोली में कोई भूत घुस गया हैं. मोली अपने कमर से झुक गयी हाथ को लटकाए हुए कमरे से बाहर गयी.

कमरे से बाहर निकलते ही वह मोलिसा के कमरे में गयी और उसके बालों को पकड़ कर उसे नोचने लगी, मोली ने मोलिसा के बालो को तोड़ दिया और गले पर काटकर बिस्तर पर खून खून कर दिया था.

इसके बाद मोली कैमरा के पास आई और उसने कैमरा को बंद कर दिया. इसके बाद क्या हुआ, इसका पता हम कैसे लगाये, यह हमको समझ नहीं आ रहा था.

हमने उसके निशानों को पीछा करने की कोशिश की लेकिन कोई निशान ही नहीं था. हमने पूरा घर छान लिया लेकिन वहां कोई नहीं था.

हम दौड़ कर घर से बाहर गए लेकिन घर का दरवाजा भी अन्दर से बंद था. हम अब आगे क्या करे… कुछ समझ नहीं आ रहा था. इसलिए हम वहां से चले आये.

मोली को क्या हो गया था? आखिर मोली ने अपनी माँ पर हमला क्यों किया था? बहुत सारे सवाल हमारे दिमाग में भी चल रहे हैं. हम इन सवालों को आप तक जरूर पहुंचाएंगे. अगर आप भी इन सवालों के उतर जानने के इच्छुक हैं