Saat fere Hum tere - 67 books and stories free download online pdf in Hindi

सात फेरे हम तेरे - भाग 67

सुबह नैना तैयार हो कर छत पर पहुंच गई और फिर वहां देखा तो विक्की ने बाकशिग पैड लगाया था।
विक्की ने कहा सबसे पहले तुम्हें तुम्हारे साथ हुएं जूल्म को याद करते हुए यहां पर हिट करना होगा लगातार।।
नैना ने कहा अच्छा।
विक्की ने कहा हां गुड बढ़ो आगे दोनों हाथ ऊपर करो एक हाथ आगे और एक हाथ पीछे।।
नैना ने आगे बढ़ते हुए हिट करना शुरू किया और इसी तरह लगातार हिट करती रही और फिर जैसे लगा कि एक शुकून मिला दिल को आराम मिला।
विक्की ने कहा गुड नैना।अब दूसरा पेतरा अगर कोई तुम्हें सामने से आकर छूएं तो तुम दो घुसा उसके पेट पर, अगर न माने तो दो और घुस उसके मुंह पर।।
इसी तरह दो घंटे तक नैना को विक्की ने ट्रेनिंग दिया।
फिर वापस नीचे पहुंच गए।
नैना ने कहा मुझे डर लग रहा है विक्की तुम रहोगे ना।
विक्की ने कहा हमेशा तुम्हारे साथ रहुंगा।
फिर नाश्ता करने के बाद सब बातें करने लगे। इसी तरह एक हफ्ते की ट्रेनिंग पुरी हो गई।
आज वो दिन था जिस दिन नैना अपने ऊपर हुए अत्याचार का बदला ले सकें।।
माया अपने सहेली के घर चली गई।
विक्की ने किसी तरह से गौतम सर का नम्बर ले लिया था।
विक्की ने कहा देखो नैना फोन तुमको ही करना होगा।
नैना ने कहा मैं कैसे? विक्की ने कहा नैना भुलो मत की तुम अपना बदला लेना चाहती हो।
विक्की ने अपने मोबाइल से गौतम सर को फोन मिलाया और फिर नैना को दे दिया।
नैना ने फोन लिया।
उधर से आवाज आई कौन है हेलो।
नैना ने कहा सर मै हु नैना।
गौतम सर ने सर नैना कौन?
नैना ने कहा अरे कैसे भुल गए आप सर मै नैना।।
गौतम ने कहा अरे नैना ओह नैना कहां हो तुम।। शादी हो गई तुम्हारी।
नैना ने कहा नहीं सर शादी तो नहीं हुई पर हो जाएगी।
गौतम ने कहा तुम कहां हो बड़ा देखने का मन कर रहा है तुम्हें।
नैना ने कहा हां सर आपकी आदत नहीं गई।
गौतम ने कहा हां,हां,।
नैना ने कहा मैंने आपको पता भेज दिया है चाहे तो अभी आ जाइएगा।
गौतम ने कहा अरे वाह वाह।।
फिर नैना ने फोन कट कर दिया।
विक्की ने कहा वो फोन पर टेप रिकॉर्डर आॅन करना होगा।
सारा सच बुलवा लेने के बाद ही सब कुछ पुलिस अधीक्षक को देंगे और उस जानवर को आजीवन कारावास दिया जाएगा।
नैना ने कहा पर मैं पुलिस स्टेशन नहीं जाऊंगी कभी।।

विक्की ने कहा हां ठीक है मेरा दोस्त है एक वहां वो सब मेनेज कर लेगा।

नैना ने कहा अच्छा ठीक है।
विक्की ने कहा चलो मैं अपने रूम में जा रहा हुं बस कुछ देर बाद ही गौतम सर आ जाएंगे।
नैना ने किचन में जाकर लाल मिर्च पाउडर अपने पास रख लिया और फिर गर्म पानी भी खौलाने दे दिया।
कुछ देर बाद ही डोर बेल बजा। नैना बिल्कुल भी डरी नहीं क्योंकि विक्की उसे ऐसी ट्रेनिंग दिया था अब उसे कोई भी छू नहीं सकता था।
नैना ने दरवाजा खोला तो गौतम सर को अपने सामने देख कर खुद को सम्हाल नहीं पा रही थी लेकिन उसको सीख देने के लिए नैना ने कहा सर आइए देखिए नैना कितनी बड़ी हो गई और आप बुढ़े हो गए हो ।है ना सर।
गौतम सर हंसने लगे और फिर अन्दर आ गए। नैना ने दरवाजा बंद कर दिया।
गौतम सर बोले कि कितनी सुन्दर हो गई हो पहले से। कहां, कहां नहीं खोजा तुम्हें।
नैना ने कहा हां सर बैठ जाईए।
गौतम सर ने कहा अब नैना बड़ी हो गई है तो खेलने का मजा बड़ा होगा।
नैना ने खुद को सम्हाल कर कहा हां सर पहले चाय पी लिजिए।
गौतम सर ने कहा अरे बाबा अब और देर नहीं करो जल्दी घर भी जाना होगा।
नैना ने टेप रिकॉर्डर आॅन कर दिया था पहले से।
नैना ने कहा सर आपने उस छोटी सी नैना के साथ वो सब क्यों किया।
गौतम सर ने कहा क्या करता मैं तुम्हारी मैम को तो कुछ नहीं आता था और फिर हमारे बच्चे भी नहीं थे ना तो मुझे तुम जैसे बच्चों को परेशान करने में अच्छा लगता था और फिर तुमलोग आसानी से सब कुछ कर लेते थे क्यों कि मैं कहता कि नहीं करोगी तो माता-पिता सब मर जाएंगे हां,हां,हां।।
नैना ने कहा हां सर सब कुछ याद है पर शायद आपको ये नहीं पता कि मेरे माता-पिता अब नहीं है। खैर मैं चाय लाती हूं।
नैना अन्दर चली गई।
और फिर गर्म पानी को एक स्टील के बोतल में ले लिया। और जैसे ही बैठक में गई तो देखा कि गौतम सर पहले की तरह सारा कपड़ा उतार कर फेंक दिया है और हंस रहे हैं। नैना ने दौड़ कर सबसे पहले उस बोतल से गर्म पानी उसने ऊपर गिरा दिया और फिर लाल मिर्च पाउडर उनके निचले हिस्से में फेंकने लगीं।तब तक फेंकती रही जब-तक गौतम सर चिल्लाते रहे।
फिर किसी तरह जैसे विक्की ने कहा था नैना ने अपने ऊपर हुए अत्याचार का बदला लेने के लिए लात घुसा खुब मारा और फिर विक्की भी आ गया और वो नैना को उसके कमरे पर ले गया।
और फिर वापस आ कर किसी तरह उस जानवर को कपड़े पहना दिया और उसे उसकी गाड़ी में ले जाकर फेंक दिया।
गौतम सर ने शायद ये कभी भी नहीं सोचा था कि एक मासूम बच्ची जब बड़ी हो जाएगी तो वो शेरनी बन जाएंगी।
विक्की ने वो टेप रिकॉर्डर भी साथ में ले लिया और फिर सीधे पुलिस अधीक्षक मेहुल कुमार के पास ले जाकर सारी बात बताई और गौतम सर को अरेस्ट करवाया।
सारी रिकार्ड सुनकर वो अधीक्षक सन्न रह गया।
फिर गौतम को उठा कर काल कोठरी में बंद कर दिया।
गौतम ने कुछ भी नहीं कहा।
इस तरह विक्की ने अपना वादा पूरा किया घर वापस आ कर देखा तो माया नैना को गले से लगा कर बैठी थी।
माया ने कहा कि मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मैडम के पति इतने बड़े जानवर निकलेंगे।
दूसरे दिन सुबह पेपर में भी ये खबर छपी थी पर नैना का जिक्र कहीं भी नहीं था।
माया के पास मैडम का फोन आया और फिर उन्होंने कहा कि मैं भी जानती थी पर मेरे पास कोई सबूत नहीं था और फिर मुझे शक उस दिन हो गया था जब तुम लोग पार्टी से चले गए और गौतम बार बार नैना नैना कर रहे थे और फिर जब मैंने पुछा तो बोले कि नैना उनके स्कूल में पढ़ा करती थी।
आज मुझे बहुत ही खुशी हो रही हैं कि कोई तो आगे आया और इस हैवान को सजा दिलाया। मैं बहुत ही दुखी हुं कि नैना को ये सब इतने कम उम्र में झेलना पड़ा भगवान ने शायद इसलिए हमें सन्तान नहीं होगा।
माया भी रोने लगी।
विक्की ने कहा अरे बाबा रोने के दिन गया अब आज तो हमें सेलिब्रेशन करना होगा।
क्यों नैना।
नैना ने कहा विक्की तुमने जो मुझे दिया है वो कोई नहीं दे सकता था आज मेरा एक नया जन्म हुआ तुम्हारी वजह से।
विक्की ने कहा हो सकता है आज और भी लड़कियां हिम्मत दिखाएं और आगे आकर सब कुछ बता सकें।
नैना ने कहा आज शायद निलेश भी बहुत खुश हो रहा होगा।
विक्की ने कहा हां पर निलेश को सब पता था।
नैना ने कहा हां निलेश को सब पता था।
और वो भी बोला था कि हर हाल में साथ देगा।
क्रमशः

अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED