Shoharat ka Ghamand - 25 books and stories free download online pdf in Hindi

शोहरत का घमंड - 25

रितु आलिया की मम्मी के पास आती है और बोलती है, " आंटी मेरे पास एक सरप्राइज हैं"।

तब आलिया की मम्मी बोलती है, "केसा सरप्राइज बेटा"।

तब रितु अपने भाई को दिखाती है और बोलती है, "आंटी मेरे भैया, आज ही आए हैं कनाडा से"।

तब रीतू के भईया आलिया की मम्मी को नमस्ते बोलते हैं।

तब आलिया की मम्मी बोलती है, "जीते रहो बेटा, वैसे तुम्हारा नाम क्या है बेटा"।

तब रीतू के भईया बोलते है, "अबीर"।

तब आलिया की मम्मी बोलती है, "बड़ा ही प्यारा नाम है"।

उसके बाद अबीर और रीतू आलिया के मम्मी और पापा से बात करने लगते है।

उधर ऑफिस में लंच का टाईम हो जाता है और आलिया लंच करने चली जाती है।

आर्यन का मूड बहुत ही ज्यादा खराब होता है इसलिए वो लंच करने नही जाता हैं।

लंच करके आलिया आ जाती हैं और अपने काम में लग जाती है। आलिया को कुछ पूछना होता है तब वो आर्यन से पूछती है। तब आर्यन चिल्ला कर बोलता है, "मुझे कुछ भी नही पता है जो तुम्हारा दिल कर रहा है करो वरना रहने दो"।

तब आलिया बोलती है, "जब मूड इतना ही खराब है तो फिर आज ऑफिस आना ही नही चाहिए था घर में बैठ कर आराम करना चाहिए था"।

तब आर्यन बोलता है, "अब मैं तुमसे पूछ कर सब कुछ करूंगा न"।

तब आलिया बोलती है, "मन करे तो पूछ लेना में बता दूंगी"।

तब आर्यन बोलता है, "मेरा दिमाग़ मत खाओ जाओ अपना काम करो"।

तब आलिया बोलती है, "तुम्हारे पास दिमाग भी है"।

तब आर्यन बोलता है, "shut up"

तभी आलिया अपना काम करने लगती हैं।

तभी एक लड़का आता है और आर्यन के पास चला जाता हैं उसे देख कर आर्यन बहुत ही खुश होता है, और उसे गले लगा लेता है और बोलता है, "तूने मुझे बताया क्यो नही की तू आने वाला है"।

तब वो ल़डका बोलता है, "अगर बता देता तो फिर अच्छा नही लगता इसलिए बस आ गया "।

तब आर्यन बोलता है, "अकेले आया है "।

तब वो लड़का बोलता है, "नही मम्मा भी साथ में आई है "।

तब आर्यन बोलता है, "really बुआ जी भी आई है, अरुण फूफा जी नही आए "।

तब अरुण बोलता है, "नही "।

तब आर्यन बोलता है, "मैं तुझे बता भी नहीं सकता हूं की मै कितना खुश हू "।

तभी अरुण की निगाह आलिया पर जाती है और वो बोलता है, "ये कोन है "।

तब आर्यन बोलता है, "PA है मेरी "।

तब अरुण बोलता है, "oh "।

तब आर्यन बोलता है, "चल तू सब छोड़ चल घर चल "।

तब अरुण बोलता है, "यार पागल है क्या ऑफिस छोड़ कर घर "।

तब आर्यन बोलता है, "तू ज्यादा दिमाग न चला बस चुप चाप घर चल"।

तभी आर्यन अरुण के पास जाता हैं। तभी आलिया बोलती है, "सर कुछ पूछना था"।

तब आर्यन बोलता है, "मेरे पास अभी टाईम नही है जो समझ में आ रहा है कर लो"।

तब अरुण बोलता है, "यार ये क्या बोल रहा है बता दे न"।

तब आर्यन बोलता है, "तू चुप चाप चल बस"।

तभी आर्यन अरुण को ले जाता हैं।

उधर रितु आलिया के घर में बात कर रही होती है तभी मीनू और ईशा आते हैं और ईशा बोलती है, "मम्मा एक प्रोब्लम हो गई है"।

तब आलिया की मम्मी बोलती है, "अब क्या प्रोब्लम हो गई है..................

अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED