Tere Ishq Me - 10 books and stories free download online pdf in Hindi

तेरे इश्क में. - भाग 10

राहिल पूरी रफ्तार से अपनी कार सड़क पर दौड़ा रहा था, और रूही चुपचाप कार के शीशे के बाहर आंखे गड़ा कर सुबकिया ले रही थी.

बेशक राहिल आज बहुत ही ज्यादा गुस्से में था राहिल का गुस्सा देख कर रूही के गले से शब्द ही नहीं निकल रहे थे, उसे तो राहिल के व्यवहार पर भरोसा ही नहीं हो रहा था की राहिल उसे इतना गुस्सा भी दिखा सकता है.

राहिल ने जैसे ही अपनी कार "खन्ना टेक्नोलॉजीज एंड कम्पनी" की बिल्डिंग के सामने रोकी रूही ये देख कर एकदम चौंक गई

"राहिल मुझे अपने ऑफिस की बिल्डिंग में क्यूं ले कर आया है?
कही ऐसा तो नहीं की राहिल मुझसे इतना गुस्सा हो गया हो की हमारी सगाई तोड़ने की अनाउंसमेंट करने के लिए वो मुझे अपने ऑफिस तक ले आया ताकि वो पूरी मीडिया के सामने मुझसे सगाई तोड़ सके?" रूही अपने ही ख्यालों में खो सी गई, और बिलकुल बर्फ की तरह अपनी सीट पर ही जैसे जम सी गई.

राहिल कुछ देर तो अपनी सीट पर ही बैठा रहा फिर दांत पीसते हुए कार से बाहर आया और रूही की साइड का गेट खोलते हुए रूही को एक झटके से कार से बाहर निकल दिया,
"रूही तुम बिलकुल बेवकूफ हो" राहिल ने रूही से कहा और लगभग खींचते हुए अपने साथ अपनी कंपनी की बिल्डिंग में ले गया.

रूही डर के मारे कांप रही थी, उसका गला बिलकुल सुख गया था और उसकी बॉडी बिलकुल बेजान हो गई थी रूही सिर्फ उसी रास्ते पर जा रही थी जहा राहिल उसे लगभग खींचते हुए ले जा रहा था.

जैसे ही राहिल ने अपनी कंपनी में कदम रखा सारे लोग ये नजारा देख कर बिलकुल हैरान हो गए, राहिल के ऑफिस में ये नजारा सभी को आश्चर्य में डालने के लिए काफी था, क्युकी राहिल के ऑफिस में अभी तक ये एनाउसमेंट नही हुई थी की राहिल की शादी होने वाली है या उसकी सगाई हो चुकी है, यहां तक कि उसकी ऑफिस के सारे लोग ये भी जानते थे की राहिल की कोई गर्लफ्रेंड भी नहीं है, और न ही आज तक राहिल किसी लड़की के साथ ऐसे दिखाई दिया है.

बाकी लोगो के साथ साथ रूही भी ये देख कर एकदम चौंक गई और डर से कांपने लगी.

वही राहिल इन सारी बातों से बेखबर न किसी को देख रहा था और न ही किसी की बात सुन रहा था, कुछ लोगो ने राहिल को गुड आफ्टरनून भी wish Kiya lekin राहिल ने उन्हें अनसुना कर दिया और तेज़ी से लिफ्ट की ओर बढ़ गया.

लिफ्ट में जाते ही राहिल ने बारहवी मंजिल का बटन दबा दिया जहा पर उसका ऑफिस केबिन था, राहिल ने अभी भी रूही का हाथ पकड़ रखा था, और रूही ने अब तक जो अपना रोना रोक रखा था अब उससे रुक नही रहा था लिफ्ट में आते ही रूही ने वापस रोना शुरू कर दिया.

वही राहिल एकटक बस रूही को ही देखे जा रहा था लेकिन अभी भी उसका गुस्सा शांत नही हुआ था बारहवी मंजिल पर पहुंच जाने तक राहिल यू ही रूही को घूरता रहा और रूही रोटी रही.

जैसे ही लिफ्ट रुकी राहिल रूही को अपने साथ अपने केबिन में ले गया, राहिल ने धड़ाम से अपने केबिन का गेट खोला, और केबिन में घुसते हुए, सीधे केबिन के अंदर की तरफ बने हुए अपने बेडरूम की तरफ रूही को ले गया , ये नजारा देख कर राहिल कर राहिल के ऑफिस में बैठे दो जेंटलमैन एकदम चौंक गए, वे दोनो राहिल का काफी देर से इंतजार कर रहे थे दोनो ही राहिल की को।पानी में काम करने वाले बड़े अधिकारी थे.

राहिल अपने लग्जरी बेडरूम में गया और रूही को बेड पर धम्म से बैठे दिया और खुद बाथरूम में चला गया, लगभग पांच मिनट बाद राहिल फ्रेश हो कर बाथरूम से निकला और रूही की तरफ बढ़ गया , रूही का रोना भी अब लगभग बंद हो गया था , राहिल लगातार रूही को घूरे जा रहा था लेकिन रूही की हिम्मत ही नहीं हुई की राहिल की तरफ नजर उठा कर भी देख सके.

तभी अचानक रही रूही के पास आ कर खड़ा हो गया और रूही को भी हाथ पकड़ कर अपने पास खड़ा कर लिया और उसे पागलों की तरह किस करने लगा.

रूही अचानक हुए इस वार से एकदम चौंक गई और बिलकुल बर्फ की तरह अपनी जगह पर जम गई , कुछ देर बाद जब राहिल ने उसे छोड़ा , तो रूही को कुछ समझ नही आया की किस तरह रिएक्ट करे, राहिल ने भी उसका रिएक्शन का इंतजार नही किया और वापस बेडरूम से बाहर निकलने के लिए बढ़ गया, जाते जाते राहिल ने रूही से कहा " बाद में बेबी" और इतना कहकर बेडरूम का दरवाजा धम्म से बंद कर दिया साथ ही बाहर से लॉक भी कर दिया.

राहिल के बाहर जाते ही रूही सदमे से बाहर आई उसे तो यकीन ही नहीं हो रहा था की इतना गुस्सा करने वाला राहिल जिसने पूरी कंपनी के लोगो के सामने उसे बिलकुल किसी बच्चे की तरह खींचते हुए अपने बेडरूम तक लाया वो उसे किस भी कर सकता है? क्युकी आज तक तो राहिल ने कभी उसे किस तो क्या अपना प्यार भी नही जताया है, जा कभी कभी अपना अधिकार जताते हुए रूही को अपने भाषण से और रोक टोक से प्रेषण जरूर किया है जिसे रूही ने एक कान से सुन कर दूसरे कान से निकल भी दिया था, शायद इसीलिए रूही ने आज राहिल से जूठ बोलने की भी हिम्मत कर ली और अब उसे हर्जाना भरना पड़ रहा है.

कुछ देर ऐसे ही खड़े रहने के बाद रूही भी फ्रेश होने बाथरूम में की गई, अभी इतना कुछ होने के बाद रूही को बहुत थकान महसूस हो रही थी इसलिए रूही ने शावर लेना का सोचा जैसे ही रूही नहा कर रूम में आई, उसे याद आया की ये उसका नही बल्कि राहिल के ऑफिस का बेडरूम है और अब उसके पास पहनने के लिए कपड़े भी नही है.

रूही कुछ देर तो यूं ही कुछ सोचती रही फिर रूही ने अपने आप से ही कहा की ये तेरे होने वाले पति का बेडरूम है और यहा से वो जो चाहे वो ले सकती है, और उसके पास तो अब राहिल को ब्लेम करने का भी अच्छा बहाना था तो उसने बिना कुछ सोचे समझे राहिल का वार्ड रोब खोल दिया उसमे राहिल के बहुत से कैजुअल टी शर्ट्स और शोर्ट्स रखे थे रूही ने उसमे से एक सफेद टी शर्ट और ब्लैक शॉर्ट निकला और उसे इस तरह से पहना की रूही जेंट्स वियर में भी स्टाइलिश और प्यारी लग रही थी.

रूही ने राहिल के ड्रेसिंग से ड्रायर निकला और अपने बालो को सुखाने के बाद उसका हाई बन बना लिया, अचानक रूही को याद आया की वो वार्ड रोब बंद करना तो भूल ही गई , रूही वार्ड रोब बंद करने के लिए आगे बढ़ी तो उसे वहा एक मोटा एल्बम दिखाई दिया, रूही ने पहले तो एल्बम देखना ठीक नहीं समझा लेकिन फिर उसने सोचा की शायद उसमे राहिल के कुछ अच्छे पिक्चर्स होंगे और उसके पास करने के लिए कोई काम भी नही था जिसे वो कर सके और उसका सारा सामान पर्स मोबाइल लैपटॉप सारी चीज़े राहिल ने कार में ही छोड़ दी थी ईसाई उसके पास करने के लिए कुछ नहीं था, इसलिए उसने एल्बम निकल लिया.

रूही एल्बम निकल कर वही बेड पर बैठ कर देखने लगी जैसे ही उसने एल्बम ओपन किया, उसमे पिक्चर्स देख कर उसकी आंखे फटी रह गई, सबसे पहले एल्बम ओपन करते ही एक छोटी बच्ची की पिक्चर थी, ये बच्ची कोई और नहीं बल्कि रूही ही थी, पेज पलटते ही रूही को उसके कुछ और पिक्चर्स भी मिले कुछ पिक्चर्स में वो राहिल के साथ खेल रही थी, राहिल और रूही दोनो एक ही स्कूल में पढ़ते थे, जैसे जैसे बड़े होते गए उन दोनो की दोस्ती काम होती गई, हाई स्कूल में आते आते उन दोनो की दोस्ती बिलकुल कम हो गई और उसके बाद आगे की पढ़ाई के लिए राहिल अमेरिका चला गया, उसके बाद जब उसने इंडिया आ कर अपना बिजनेस संभाला उसके बाद उनकी सगाई हो गई और दोनो में कभी कभी ही बाते होती थी क्युकी राहिल को बिजनेस आगे बढ़ाना था इसलिए वो बिजनेस में ज्यादा बिजी रहता था.

रूही ने पूरा एल्बम देखा उसमे रूही के बचपन से ले कर अभी तक की बहुत सारी पिक्चर्स थी, हाई स्कूल की पिक्चर्स तक तो ठीक था तब तक रूही और राहिल अच्छे दोस्त थे लेकिन उसके बाद जब राहिल इंडिया से बाहर चला गया था तब से उनकी दोस्ती काम होने लगी थी यहां तक की उनकी बात भी नही होती थी, एल्बम में रूही के कॉलेज की भी बहुत सी पिक्चर्स थी, जिन्हे देखने पर लग रहा था की ये पिक्चर्स चोरी से ली गई हो, रूही की बहुत सी पोर्ट्रेट पिक्चर्स भी थे.

रूही लगभग एक घंटे तक एल्बम को देखती रही, अचानक राहिल के बेडरूम का गेट खुल गया और राहिल रूम के अंदर आ गया, राहिल ने अंदर आ कर रूम का गेट लॉक कर दिया, राहिल किसी से फोन पर बात कर रहा था शायद फोन पर उसका असिस्टेंट रुद्र था, राहिल ने फोन पर बात करते हुए ही रूही के पास आ कर बैठ गया और रूही का हाथ थाम लिया, राहिल फोन पर रुद्र से किसी डील के बारे में बात कर रहा था, शायद आज उसकी डील फिक्स हो गई है तभी इसका मूड अब बेहतर हो चुका है और गुस्सा भी नही है रूही ने मन ही मन सोचा और उसे देख कर एक स्माइल दे दी, लेकिन राहिल ने रूही की स्माइल को अनदेखा कर दिया और यू ही रूही का हाथ थामे फोन पर बात करता रहा.


अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED