टूटे हुए दिलो का अश्पताल - 1 Mehul Pasaya द्वारा प्रेरक कथा में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

टूटे हुए दिलो का अश्पताल - 1

टूटे हुए दिलो का अश्पताल l

नमस्ते दोस्तो वापस आ गया हु में। फिर एक नई कहानी के साथ. तो चलो आओ शुरू करते करते है।

यह कहानी एक काल्पनिक है कृपया इसको कहानी की तरह ले।

आज कल हर जगह हर वक्त कई लोग प्यार में अपनी जान दे देते है. हम उनको जान देने से रोक तो नही सकते. क्यू की अब हर जगह तो नही जा सकते ना क्यू की ये प्रॉब्लम हर जगह हर बार हो ती है तो इस लिए हमने सोचा की क्यू ना हम इन प्यार करने वालो के लिए हर जगह एक अश्पताल बना दिया जाए. तो हमने बिलकुल वैसा ही किया शहर में ऐसे हादसे होने के कारण और इन सब चीजों को मद्दे नजर रखते हुए सब उत्पन्न किया जाता है।

एक शहर है. जिसका नाम है सुपर सिटी. इस शहर का नाम सुपर सिटी इस लिए पड़ा क्यू की यहां के लोग यहां का जो भी माहोल है सब सुपर है. इस लिए इस शहर का नाम है सुपर सिटी.

उसी शहर मे वो अश्पताल ठहरा है जहा पर ये सुपर सिटी है. ऐसा नहीं है की और कोई अश्पताल नही है. अश्पताल कई तरह के है लेकिन इस अश्पताल से किसीको कोई नुकसान नही होगा ये बताकर बनाया गया है.

_____________________________________________

एक बार निक का जाना हुआ उसी अश्पताल के आगे से एक्चुअली जहा से वो जा रहा था उसके बाजू में ही वो अश्पताल था. और उस अश्पताल के अंदर से कोई लड़की आ रही थी. निक ने पूछा की एक्सक्यूज मि हेलो आप इस हॉस्पिटल में क्या कर रहे हो...

लड़की ने कहा हेल्लो मेरा नाम है संजना और में यहा जॉब करती हु. बाय द वे आप कौन और आपको क्यू बताए की हम यहां कैसे...

लड़के ने कहा कमाल की लडकी है सब बता कर बोलती है की में क्यू बताऊं की में किस लिए सो गए फनी. मेरा नाम है राहुल सक्सेना खैर छोड़ो वैसे यहां तो वो लव लफड़े वाले लोग आते है ना. ऐसा कहा...

लड़की ने कहा नही ऐसा कुछ नही है. ओके ये तुम लोगो का वहम है. और प्लीज इस हॉस्पिटल के बारे में बकवास करना बंद करो. क्यू की जब से ये हॉस्पिटल बनाया है. तब से अब थोड़े थोड़े आत्मा हत्या जैसे केसस कम होते जा रहे है...

लड़के ने कहा ओह सॉरी आप तो बुरा मान गए देखिए में कौन होता हु इस हॉस्पिटल के बारे में अनाप शनाप बोलने वाला. ये तो अच्छी बात है ना की अब प्यार में धोका कर जख्मी होते है उनके के लिए भी एक हॉस्पिटल है...

लड़की ने कहा हां तो इसी लिए तो सब ये क्रिएट किया है. आपको पता है इस हॉस्पिटल के रिलेटेड के जितने भी हॉस्पिटल्स है. उन में हर दिन दो तीन ऐसा केस तो होता ही है...

लड़के ने कहा वैसे में भी इस हॉस्पिटल में जॉब के लिए आया हु सो मुझे यहां के इंचार्ज से मिलना है. क्या आप मेरी मदद कर सकती हो इसमें...

लड़की ने कहा अरे क्यू नही जरूर चलिए अंदर में आप को सर से मिलवाती हु आइए...

पढ़ना जारी रखे...