तड़प इश्क की - 22 Miss Thinker द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

तड़प इश्क की - 22

अब आगे.............

तान्या खुद से बातें कर रही थी , उसे ऐसे खोया देख एकांक्षी उसके पास जाकर बैठती हुई कहती हैं...." तान्या , क्या हुआ ..?... मैं कबसे देख रही हूं जबसे तू रुम में आई है खोई खोई सी लग रही है , क्या हुआ...?..."

तान्या मुस्कुराने का नाटक करते हुए एकांक्षी के चेहरे को दोनों हाथों से पकड़ते हुए कहती हैं....." तू खामखां परेशान मत हो , मुझे कुछ हुआ नहीं है , मैं तो बस तेरे बारे में सोच रही थी , तुझे कितनी प्रोब्लम फेस करनी पड़ रही है..."

" चिल यार , मैं बिल्कुल ठीक हूं.... अच्छा जल्दी से बता ये पीच कलर वाला गाऊन ठीक है..."

तान्या उसकी ड्रेस देखते हुए कहती हैं...." बिल्कुल ठीक है , तू इसमें बहुत अच्छी लगेगी....चल अब चैंज कर आ...."

. एकांक्षी के हां कहने के बाद तान्या बाॅलकनी में जाकर खड़ी हो जाती है , ,

तान्या के चेहरे पर परेशानी झलक रही थी और अपने आप से ही सवाल जबाव कर रही थी....." मुझे अधिराज को ढूंढ़ना होगा , आखिर वो एकांक्षी तक कैसे पहुंच गया , नहीं तान्या इसलिए तू यहां नहीं आई है , तूझे जल्दी ही कुछ करके वो पावर हासिल करनी ही पड़ेगी , अधिराज तुम रास्ते में मत आओ , मुझे एकांक्षी को जल्दी ही सबकुछ याद दिलाना होगा , लेकिन कहीं इससे उसके माइंड पर स्ट्रेस न हो , , कुछ तो करना पड़ेगा न मैं ऐसे ही सबकुछ अपने हाथ से निकलने नहीं दे सकती , बस एक बार ये और पता चल जाए ये विक्रम दोबारा ज़िंदा कैसे हो गया , ...जीवंतमणि के झटके ने तो उसे खत्म कर दिया था , तो ये कौन है...?....कहीं ये प्रक्षीरोध तो नहीं.... नहीं प्रक्षीरोध होता तो एकांक्षी इतनी सेफ नहीं होती , कौन है इंसान जो एकांक्षी के करीब आना चाहता है.... मुझे इसके बारे में पता करना होगा..."

तान्या अभी अपने सवाल जबाव में उलझी हुई थी कि तभी एकांक्षी उसे बुलाती है जिससे वो वापस रूम में आती है और एकांक्षी के लुक को देखती रह जाती है....

" Wow एकांक्षी , यू लुक सो ब्यूटीफुल....इस गाउन ने ही तेरे लूक को इतना अच्छा बना दिया अगर प्रोपर रेडी हो जाएगी तो पता नहीं कितनों का मर्डर कर देगी..."

" तू क्या कह रही है , मैं किसी का मर्डर क्यूं करूंगी..."

तान्या मुस्कुराते हुए कहती हैं...." अरे मेरी इनोसेंट ब्यूटी , तू किसी का मर्डर कर दे ऐसा नहीं हो सकता लेकिन तेरा ये कातिलाना अंदाज किसी न किसी के लिए तो मर्डर का काम करता ही है....."

तान्या की बात सुनकर एकांक्षी को विक्रम की कहीं बात याद आने लगती है.... " उपचारिका करोगी ना हमारे ह्रदय का उपचार .. बोलो उपचारिका..."

" बस करो .." एकांक्षी कानों पर हाथ रखते हुए नीचे बैठ जाती है , , तान्या उसे संभालते हुए खुद से कहती हैं..." ये अचानक इसे क्या हुआ , मैंने तो कुछ भी ऐसा इसे याद नहीं करवाया...."

" एकांक्षी क्या हुआ तुझे..?.." तान्या उसे बेड पर बैठाकर जल्दी से पास में रखे जग से गिलास में पानी लेकर उसे थमाती हुई कहती हैं..." एकांक्षी , ले पानी और रिलेक्स कर फिर बता क्या हुआ...?..."

एकांक्षी उसके हाथ से गिलास लेकर एक ही सांस में सारा पानी पी जाती है और फिर तान्या की तरफ देखकर कहती हैं...." तान्या में ठीक हूं , बस कुछ टाइम से बहुत अजीब सा महसूस हो रहा है इसलिए घबरा जाती हूं , तू टेंशन मत ले...अब जल्दी से मेरा हेयल स्टाइल बना दे नहीं तो मां फिर बोल देंगी , अब तक आई क्यूं नहीं..." एकांक्षी वहां से मिरर के सामने जाकर बैठ जाती है..

तान्या हां में सिर हिलाते हुए उसके बालों के बन को खोलकर एक न्यू लुक देने लगती है लेकिन तान्या लगातार एकांक्षी के चेहरे की परेशानी को देखते हुए कुछ समझने की कोशिश करती है , और उसे बातों में उलझाने लगी ताकि वो कुछ तो ऐसा बता दें जो उसके काम आ सके....

" एकांक्षी मुझे किरन ने बताया तू आजकल कुछ ज्यादा ही परेशान रहने लगी है , तू फ्रेंड्स से तो अपनी प्रोब्लम शेयर कर सकती हैं न..."

" रिलेक्स तान्या मैं बिल्कुल ठीक हूं , बस मुझे इस विक्रम की वजह से ज्यादा टेंशन हो जाती है ,...."

तान्या शातिराना अंदाज से कहती हैं..." वैसे एकांक्षी जहां मुझे पता है पिछले मंथ जब विक्रम तेरे क्लोज आया था तब ऐसा क्या हुआ था तेरे और उसके बीच जो वो हाॅस्पिटल पहुंच गया , ..."

एकांक्षी उस दिन की घटना को याद करते हुए काफी ज्यादा गुस्से में हो जाती है और कड़क आवाज में कहती हैं...." मुझे नहीं पता उसके साथ क्या हुआ लेकिन वो मुझे छू भी नहीं पाया था , और प्लीज़ मुझे दोबारा उसी इंसीडेंट को याद मत करव..."

एकांक्षी के गुस्से में आने की वजह से तान्या उससे साॅरी कहती हैं और चुपचाप उसके हेयर को पिन अप करने लगती है.....

कुछ देर के लिए पूरे रूम में सन्नाटा छा जाता है लेकिन इस सन्नाटे को खत्म करते हुए एकांक्षी तान्या से कहती हैं..."इतना रूडली होने के लिए साॅरी लेकिन पता नहीं अब विक्रम जबसे हाॅस्पिटल से आया है वो पहले की तरफ बिहेव नहीं कर रहा है , न ही कोई चीप हरकत उसने अभी तक किसी के साथ की है , वो कुछ बदला बदला सा लग रहा है..."

अचानक विक्रम के लिए बदलाव सुनकर तान्या थोड़ी शाक्ड थी लेकिन फिर एकांक्षी से पूछती है..." तुझे उसमें क्या बदलाव लगा..."

एकांक्षी सोचते हुए कहती हैं...." विक्रम ने मुझसे कुछ अजीब सी बातें कर रहा था , लेकिन आज पहली बार उसकी बातों से लगा जैसे वो सच में मुझे पसंद करता है ,आज पहली बार उसकी नज़रों में मैंने अपने लिए प्यार देखा , वो पहले जैसी हवस भरी निगाहें नहीं थी..."

तान्या उसकी बातों को बड़े गौर से सुनते हुए कहती हैं..." वो तुझसे क्या अजीब बातें कर रहा था..."

एकांक्षी कुछ बोलती उससे पहले ही बाॅलकनी में कुछ गिरने की आवाज आती है..... जिसे सुनकर दोनों हैरानी से एक दूसरे को देखती है......




............to be continued..........

क्या एकांक्षी तान्या को विक्रम के बारे में बता देगी...?

आखिर बाॅलकनी में कौन है...?...

जानने के लिए जुड़े रहिए......