I Hate You I Love You - 12 books and stories free download online pdf in Hindi

I Hate You I Love You - 12

12

अब रोज़ यही होता, सिया आदित्य को जितना हो सके अनदेखा करती । कभी उसके ऑफिस भी जाना पड़े तो वह ज्यादा देर रुकने का बहाना नहीं ढूँढ़ती । आदी को दिन पर दिन अजीब लगने लगा । वह चाहता है कि सिया उसे बातें सुनाये, मगर ऐसा कुछ नहीं हो रहा । न वो पहले की तरह उसे देखकर मुस्कुराती बस औपचारिकता से उसे गुड मॉर्निंग या इवनिंग विश करके निकल जाती । एक बार जब वह बस स्टॉप पर खड़ी दिखी तो उसने कहा,"ड्राइवर जाओ, अपनी बहन को अंदर बुला लो " । मगर सिया ने यह कहकर मना दिया कि उसे किसी का इंतज़ार है । आदित्य से 'न' बर्दाश्त नहीं हुई, मगर वह कर भी क्या सकता है । बॉल उसके कोर्ट से निकल चुकी है । एक दिन जब ऑफिस में सभी इंटर्न ओवरटाइम रहे है तो सिया भी अपना काम करती हुई नज़र आ रही है । पूरा ऑफिस खाली हो चुका है । कल उनकी एनीमेशन फिल्म की रिलीज़ डेट है । पूरा ग्रुप जी जान से इसी काम में लगा हुआ है । सिद्धार्थ सबको कुछ ज़रूरी बातें बोलकर जाने को हुआ तो उसने आदित्य के ऑफिस की ओर रुख कर लिया ।

सिद्धार्थ :: तू गया नहीं ? सब जा चुके है । चल चले ।

आदित्य :: अभी कुछ इंटर्न्स तो ऑफिस में है, अभी । आदित्य ने सामने वाले कैबिन की ओर ईशारा किया ।

सिद्धार्थ :: वो कुछ काम कर रहे हैं । कल का तो तुझे पता ही है ।

आदित्य ::: सिया घर कैसे जाएगी ?( उसके मुँह से निकला तो सिद्धार्थ उसे हैरानी से देखने लगा । मेरा मतलब है,बाकी इंटर्न्स भी । ( उसने सफाई दी)

सिद्धार्थ :: नकुल छोड़ देगा, आजकल वो वैसे भी सिया में कुछ ज़्यादा ही दिलचस्पी दिखा रहा है । यह सुनते ही आदित्य ने गुस्से में पेपरवैट घुमाया और धीरे से बोला, Asshole ।

आदित्य ने फिर सिद्धार्थ के जाते ही नकुल को अपने ऑफिस में बुलाकर लांच की तैयारी देखने भेज दिया ।

थोड़ी देर बाद काव्या अनीश और दक्ष के साथ निकल गई । जैसे ही सिया जाने लगी तो आदित्य भी जल्दी से उसके पीछे हो लिया ।

आदित्य :; सिया !, आओ मैं तुम्हें छोड़ दो।

सिया :; ऑटो ले लूँगी ।

आदित्य : ऑटो नहीं मिलेगा, टाइम देख रही हूँ। तुम्हरी मम्मी परेशां हो रही होगी ।

सिया ने मम्मी का नाम सुना तो उसकी गाड़ी में बैठ गई । आदित्य ने गाड़ी स्टार्ट कर दी । वह सिया से बात करना चाहता है,मगर सिया है कि खिड़की से बाहर देख रही है । तभी सिया ने कहा, "गाड़ी बहुत धीरे चल रही है । सारी रेडलाइट हमें ही मिल रही है । आदित्य ने यह सुना तो गाड़ी की स्पीड तेज़ कर दी । और एक सुनसान जगह पर जाकर गाड़ी रोक दी । सिया कुछ समझ नहीं पायी, मगर तभी आदित्य गाड़ी से बाहर निकला और उसने सिया का भी गेट खोल दिया । सिया बाहर आ गई । सिया ! I Am Sorry । आदी हैरान है कि वो सॉरी कैसे बोल रहा है। उसने फिर वही कहा it’s okay । यह It’s okay क्या लगा रखा है । मैं तुम्हें प्यार नहीं करता। मगर I know I hurt you। घर चले, बहुत देर हो रही है । सिया गाड़ी में बैठते हुए बोली । अब आदित्य ने गाड़ी इतनी तेज़ चलाई की गाड़ी सीधा सिया की गली के बाहर जाकर रुकी । वह थैंक्यू बोल गाड़ी से उतर गई और वो उसे देखता रह गया । सारे रास्ते वह सिया के बारे में सोचता रहा । मुझे क्या फर्क पड़ता है, मैं क्यों उसके बारे में सोच रहा हूँ। नहीं बात करती तो न करें ।

अगली शाम शॉट फिल्म रिलीज़ और प्रोडक्ट लॉन्च किये गए। आदित्य की नज़रे सिया पर से हट नहीं रही। हरे रंग की लम्बी ड्रेस और बालो में उसने जुड़ा बाँधा हुआ है । She looks Stunning वह ज़्यादा ही नकुल से हंस बोल रही है। सिद्धार्थ ने आदित्य की तरफ देखते हुए कहा तो उसने नज़रे फेर ली । "नया प्रोजेक्ट मैनेजर ढूंढ़ना पड़ेगा ।" सिद्धार्थ सुनकर हँसने लगा । मीडिया, और सभी बोर्ड के लोगों ने फिल्म देखी और प्रोडक्ट लॉन्च हुए । आदित्य की स्पीच के साथ प्रोग्राम का द एन्ड हुआ । आदित्य सर ने अपनी स्पीच में हम सबकी भी तारीफ की । यह बिलकुल सपने जैसा है, दक्ष बोल पड़ा । सब जा चुके हैं, अनुज अपनी बीवी के साथ निकल गया । यार, मैं भी सोच रहा हूँ, शादी कर लो । Good for you ।

आदित्य का ध्यान अभी सिया पर है, जो लगातार नकुल से बातें कर रही है । मुझे नकुल को देखकर लग रहा है कि वो भी शादी करना चाहता है । सिद्धार्थ ने मज़ाक उड़ाते हुए कहा । सब जाते जा रहे हैं, जैसे ही नकुल ने सिया को अपनी गाड़ी में बिठाया, आदित्य ने भी सिद्धार्थ के साथ बैठकर गाड़ी चला दी। आदी यह कौन सा रास्ता पकड़ लिया ? मगर आदी का ध्यान सड़क पर है, उसने गाड़ी नकुल की गाड़ी के पीछे लगा दी है और यह बात सिद्धार्थ को भी समझ आ गई ।

क्या कर रहा है ? यार ! नकुल के पीछे क्यों जा रहा है ? सिद्धार्थ ने चिल्लाते हुए कहा । मगर आदित्य को उसकी बात कहाँ सुनाई दे रही हैं । उसका सारा ध्यान नकुल और सिया पर है । आदित्य ने देखा कि नकुल ने किसी सुनसान रास्ते पर गाड़ी रोक ली । आदित्य ने वही उसकी गाडी से दूर अपनी गाड़ी रोक ली । इसने गाड़ी यहाँ क्यों रोक दी? सिद्धार्थ ने नकुल को गाड़ी से बाहर निकलते देख बोला । अगर इसने सिया के साथ कुछ किया तो I will kill that bastard । आदित्य ने गुस्से में कहा । इसका मतलब हम सिया की वजह से यहाँ तक आये हैं । सिद्धार्थ की बात का आदी ने कोई ज़वाब नहीं दिया। दोनों ने देखा कि नकुल सिया से कुछ कह रहा है और सिया ध्यान से सुन रही है । मुझे लगता है कि उसे प्रपोज़ कर रहा है । Idiot । अब सिया ने भी नकुल को कुछ कहा और दोनों फ़िर गाड़ी मैं बैठ गए । आदी ने फ़िर गाड़ी उनके पीछे लगा दी । हम सारी रात यही करनी वाले हैं । सिद्धार्थ ने चिढ़कर कहा । थोड़ी देर बाद गाड़ी फिर रुकी और सिया नकुल को बाय ! बोल गली के अंदर चली गई । यह किसी की गली हैं ? सिद्धार्थ ने पूछा तो आदित्य ने कोई जवाब नहीं दिया । ओह ! सिया घर चली ही गई । अब हम भी घर चले क्योंकि नकुल ने भी गाड़ी घुमा ली है।

अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED