Takdeer ka khel - 6 books and stories free download online pdf in Hindi

तक़दीर का खेल - 6


Recap of chapter 5

तो पहले हमने देखा की विक्की कुछ सरप्राइस देना चाहता है सभी को। और हम मिले Dr. Harsh से और आरोही से भी,,, oh wait... अरे और एक महत्वपूर्ण केरेक्टर से भी मिले Dr. Shreya... And now let's see what happens 🙂...

अब आगे....,,,

मॉल.....

नील और सनी पोहोच गए है
(सनी अभी भी अंदर बैठा है कार 🚙 के।)

नील : ओय अब क्या तुझे दरवाजा खोल के दू तब बाहर निकलेगा? चल?

सनी : अ....,, नहीं नहीं सर आ रहा हु आ रहा हु।

(सनी बाहर आके पूछता है)

सनी : सर में ये सोचने में व्यस्त था की आप ये विक्की भाई के लिए गिफ्ट ले तो रहे है पर आपने अब तक बताया नहीं के आप क्यों ले रहे है? सर आपने कहा था कि आप बताएंगे पर नहीं बताया तो में वही सोच रहा था अंदर की....

नील : (बिचमे ही उसे रोक के) 😮 अरे अरे सनी तू सांस ले ले कितना बोलेगा 🤣 वो मेने बताया था न के भाई को अवार्ड मिलने वाला है तो इसीलिए।

सनी : oh okay okay... 😲

नील : अब चलेगा? मुझे लेके भाई को आज ही देना है । चल अब।

सनी : ओ हां ok ok sir चलिए।

(दोनो मॉल में गिफ्ट शॉप पर जाते है। तभी नील के फोन में बड़ी मां फ्लेश होता है सावित्री का कॉल था।)

सनी : ( नील का फोन सनी के पास था ) सर... आपका कॉल 📲।

नील : कोन है ?

सनी : सर, बड़ी मां।

नील : हा तो दे? पकड़ के क्या खड़ा है?

सनी : जी जी ये लीजिए सर।

नील :📲 जी बड़ी मां बोलिए,,

सावित्री : नील बेटा तुम दोनो कब तक आ जाओगे?

नील : बड़ी मां हम दोनो दस बजे तक आ जायेंगे।

सावित्री : ठीक है बेटा चलो एंजॉय😇

नील : yaaa ofcourse ok बड़ी मां रखता हु।

सावित्री : ठिक है बेटा।

नील : (नील फोन फिरसे सनी को देके) यार कुछ बोल क्या ले?

सनी : सर कुछ और भी देखते है न?

नील : ok

..................


आरोही अपनी कार 🚗 के पास खड़ी चित्रा की राह देख रही थी उसके घर के पास वो चित्रा को लेने गई थी फिर दोनो आते है गिफ्ट लेने।

आरोही वह कार में बोहोत try करती है की वो पूछे चित्रा से उस कॉलर के बारे में पर वो नहीं पूछ पाती

फिर दोनो ज्वेलरी शॉप पे जाते है। चित्रा अपनी कजिन के लिए एक बोहोत सुंदर सा ब्रेसलेट लेती है उसे आरोही की पसंद बोहोत अच्छी लगती है तो वो उसीकी पसंद का ब्रेसलेट ले लेती है।

चित्रा : यार आरोही तुम्हारी चॉइस बोहोत अच्छी है। कितना सुंदर ब्रेसलेट है अनन्या को बोहोत पसंद आएगा। थैंक्स यार मेरे साथ आने के लिए।

आरोही : अरे यार! क्या इसमें क्या थैंक्स😇😅।

चित्रा : तुम्हे कुछ लेना है?

आरोही : मुझे अरे नही नही।

चित्रा : तो फिर चले? घर?

आरोही : आ... हां चलो। (तभी उसे कॉलर वाली बात याद आती है) अ... अरे नही नही,,,,,

चित्रा : क्या? तुम्हे कुछ काम है यहां?

आरोही : (मन में यार केसे पुछु ? )

चित्रा : (आरोही की आखों के आगे चुटकी बजाके) हेलो कहा को गई? क्या काम है ? यहां?

आरोही : (क्या यार ये डॉक्टर भी न कहा फसा दिया😕 डॉक्टर यार तू मेरी दोस्ती तुड़वाएगा 😒। तुझे तो देखती हूं में बाद में😒😒)

(यहां आरोही आपने खयाल में खोई है और चित्रा उसे बुलाती है)

चित्रा : आरोही यार ? कुछ बोलो? कहा खो गई?

आरोही : (खयाल में से बाहर आके) अ... अरे यार वो....

चित्रा : हां वो क्या?

आरोही : (तभी उसे सामने एक आइस्क्रीम शॉप दिखती है) चित्रा चलोना आइसक्रीम खाते है what say?

चित्रा : ok चलो ग्रेट let's go🤜🏻🤛🏻

आरोही : (फ्यू...😌 Ok थोड़ा और टाइम मिल गया। चल स्वीटी पूछ ही लेना अब तो।)

(दोनो आइसक्रीम 🍨 खा रहे थे फिर हिम्मत कर के आरोही ने पूछ ही लिया।)

आरोही : चित्रा,,, are you worried about anything?.... Oh... I mean I am just asking.. 😅😅

चित्रा : Nope... Yaar I am absolutely fine...

आरोही : कुछ हो तो तुम मुझे बता सकती हो राइट? बेजिजक,,, And you know that...

चित्रा : हा। Thanks...

आरोही : (मन में) यार प्लीज कुछ तो बोलो यार चित्रा,,,,,

आरोही : अ.. मे चित्रा में क्या कह रही थी के मुझे हर्ष ने बताया कि,,,,,

(तभी चित्रा को कॉल आता है और उसका फोन क्योंकि टेबल पर था आरोही ने unknown number देखा फ्लेश होते हुए और वो पहेचान गई के वो वही नंबर था जिसके बारे में हर्ष ने बताया था)

...............

सनी : hmm... Sir तो ये गिफ्ट फाइनल ना?

नील : हां (वो मस्त छोटे से गोल्डन रंग वाले लाफिंग बुद्धा हाथ में लेके कहता है) ये परफेक्ट है। ये फाइनल। ये में भाई के ऑफिस टेबल पे रखूंगा।

(वो अब भी देख रहा था वह बुद्धा)

...............

आरोही : यार ये ये कोन है? 😮😮

चित्रा : छोड़ ना कोई नहीं। 😕😕

आरोही को चित्रा के फेस पर कॉल के बाद डर में बदलते हाव भाव साफ दिखे।

आरोही : इसी इसी के बारे में पूछना था मुझे प्लीज यार कोई परेशानी है तो बतादो।

चित्रा : नही है यार क्यों बार बार पूछ रही हो?

(तभी वो कॉल दुबारा आता है।)

चित्रा : i should leave now...
(वो खड़ी हो के जाने लगती है )

आरोही : अरे रुको यार चित्रा प्लीज यार...😮😮
(तभी आरोही भी खड़ी होके उसके पीछे जाने वाली होती है पर वो 🍨 वाला)

🍨 वाला : अरे मैडम रुकीये पैसे कोन देगा....

आरोही : अरे हा येलो भैया आपके पैसे ।
(वो फिर जाने लगती है)

🍨 : मैडम अरे आप छुट्टे तो लेलिजिए येलीजिए।

आरोही : हा अरे दो यार जल्दी ।

(आरोही उसके पीछे डोडती है चित्रा आई तो आरोही के साथ उसकी कार में थी पर अब वो आरोही कुछ न पूछे इसलिए जल्दी मॉल के बाहर पोहोच के रिक्शा ढूंढ रही थी। आरोही दौड़ी)

आरोही दौड़ते हुए जाती है पर वो किसी से टकरा जाती है। और दोनो गिर जाते है और वो जिससे टकराई थी उसके हाथ में जो था वो लाफिंग बुद्धा भी गिर के टूट जाते है। 😮😮

(तो इत्तेफाक से नील और आरोही एक ही मॉल में थे और जहा आरोही और चित्रा आइसक्रीम खा रही थी उसीके बाजू में नील और सनी विक्की के लिए गिफ्ट सिलेक्ट कर रहे थे नील ने और सनी ने फाइनली बोहोत कुछ देखने के बाद एक सुंदर cute बुद्धा सिलेक्ट किए थे। वो जिसका अभी पेमेंट भी बाकी था वो आरोही के नील से टकराने की वजह से गिर गए। और टूट भी गए)😮😮

(आरोही और नील गिर गए)

सनी : ओह.... अरे sir...😮

(कुछ सेकंड तक दोनो एक दूसरे को देख रहे होते है तभी आरोही देखती है की वो चित्रा ऑटो की राह देख रही होती है। और तभी उसके पास जाने के लिए आरोही जल्दी खड़ी होती है। और तभी नील भी खड़ा होता है और आरोही का हाथ पकड़ लेता है। और बोलता है।)

नील : अरे hello ‼️ ma'am आप ऐसे ही जा रही है? न सॉरी न कुछ ? और ये मेरा गिफ्ट😤🙄।

आरोही : O Mr.. Whatever 🙄 leave my hand helloo🙄🙄 मुझे जाना है छोड़ो यार।

आरोही को जाना है। उसे जल्दी होती है, वहा चित्रा को 🚖 मिल जाती है और वो जाने के लिए उसमे बैठती है।

(नील के हाथ से अपना हाथ झटके से छुडाके जाति है। वो नील की बात को अनसुना करती है।)

नील : अरे यार क्या ये तो बड़ी अजीब लड़की है यार 🙄मतलब मेरा गिफ्ट तोड़ दिया और ऐसे ही चली गई यार ये कोई बात हुई?😤😤

सनी : हा सर कौन है ये लोग कहासे आते है ये लोग?

(सनी नील को हंसाने के लिए बोलता है।)

नील : अब तू ये अरशद वारसी का डायलॉग मत मार ok... It doesn't suits you..🤫🤫।

सनी : ok ok sorry sir...

(और वहा जब तक आरोही चित्रा को रोकती वो जा चुकी थी अब आरोही को गुस्सा आता है क्योंकि वो अंत तक पोहोच ने ही वाली थी पर चित्रा चली गई और वो अनजान कॉलर📱के बारे में कुछ नही जान पाई। तभी उसे याद आता है की वो जिससे टकराई थी उसीकी वजह से ये हुआ कि चित्रा चली गई। वो गुस्से में नील की तरफ मुड़ के जाति है।)

नील : (उसे आते देख के) अच्छा ok sorry बोलने आई हो गुड बोलो बोलो फाइनली,,,😌 मुझे भी लगा की तुम इतनी तो बुरी नहीं लगती की किसका नुकसान करने के बाद सॉरी भी न बोलो।

(आरोही नील के पास आके नीचे जुकती है।)

नील : अरे अरे अब ये क्या कर रही हो यार?

आरोही : (नीचे से वो लाफिंग बुद्धा के टूटे टुकड़े उठाके नील के हाथ में रखकर) बस हो गया? या, अब भी कुछ बोलना चाहोगे तुम?

नील : मतलब? तुम सॉरी कहने नहीं आई थी?

आरोही : जी नहीं Mr..... तुम्हे? और सॉरी? नेवर 😤🙄 एक तो तुम्हारे रोकने की वजह से मेरी दोस्त चली गई में उससे बात भी नहीं कर पाई 🙄🙄 उलटा सॉरी तुम्हे कहना चाहिए मुझे🙄। और तुम चाहते हो की में तुम्हे सॉरी कहूं?

नील : क्या क्या? में...मेरी वजह से? अरे वाह वाह उल्टा चोर कोतवाल को डांटे 🙄🙄 देख रहे हो सनी घोर कलयुग है घोर🙄।

सनी : हा सर.... हेलो सुनिए मैडम सर की कोई गलती नही थी ok..

आरोही : अच्छा तो ये तुम्हारे सर है!! हा तो तुम तो तुम्हारे सर की ही तरफदारी करोगे ना 😤

नील : o hello तरफदारी क्या हा? ये क्या? वो सच की तरफदारी करेगा। और सच्चा में hu😤😤।

आरोही : ओ अगर तुम यहाँ खड़े ही नही होते तो में तुमसे टकराती ही नहीं, और न ही तुम्हारा ये गिफ्ट टूटता, और न ही मेरी दोस्त चली जाती। तो गलती किसकी हुई तुम्हारी🙄🙄।

नील : ओहो दौड़ी तुम, टकराई भी तुम, तुमने मेरा गिफ्ट तोड़ा, और सॉरी भी नही कहा सब तुमने किया और गलती मेरी? जाओ जाओ में नहीं मानता 🙄🙄

आरोही : हा तो मुझे क्या मत मानो में तो जा रही हूं।अब में तुमसे और बहस नहीं करना चाहती😤😤

ऐसा कह के आरोही जाने लगती है और ये देख के नील को गुस्सा आता है।

नील : ए ये क्या मेरा ही नुकसान कर के उलटा मुझे ही सुनाके जा रही है? रुको एरोगेंट लड़की😤😤

(आरोही ये सुन के वापस आती है)

आरोही : क्या? क्या कहा तुमने? में एरोगेंट? Oy don't you dare to call me that 😤😤 Mr. .....

नील : हेहे मत याद करो कुछ याद नहीं आएगा 🙄😁।

आरोही : अरे.... आ गया...Mr. लड़ाकू 🙄🙄

नील : क्या मुझे लड़ाकू बोला तुमने?

आरोही : हां तुम हो ही कहने की क्या जरूरत।।

नील : देखो मुझे तुम्हारे साथ बहस नहीं करनी सॉरी बोलो और बात खत्म करो🙄

आरोही : No Never..

नील : अब समज आ रहा है की वो तुम्हारी दोस्त ऐसे क्यों भागी होगी जरूर तुमहिने कुछ किया होगा एरोगेंट लड़की...

आरोही : हेलो तुम कोन होते हो मेरे और मेरी दोस्त के बीच में बोलने वालें? 😤😤

सनी और वो दुकान दार और उसके साथ जो थोड़े लोग वहा थे वो देख रहे थे ये दोनो फिर भी जगड़ रहे थे। सनी ये देख के बोला।

सनी : सर देखो सभी आपको दोनो को ही देख रहे है।

आरोही : (सनी की बात सुनके आजू बाजू देख ती है) देखो ये सही कह रहा है। तुम्हारे जूनियर में तुमसे ज्यादा सेंस है। 😤🙄

नील : क्या क्या मतलब मुजमे सेंस नही है। Oy how dare you?😤😤😤

आरोही : देखा तुम खुद भी एग्री कर रहे हो।

(आरोही ऐसा कह के हाथ साइड वाले टेबल पे रखती है तो वह किनारी पे पड़ा हुआ पेन का स्टैंड गिर जाता है।

नील : 🙄🙄O miss hava havai जहा भी जाति हो सब गिरते टकराते हुए जाती हो।

आरोही : तुम😤😤😤😤 तुम से बात करना ही बेकार है।

नील : हा तो मत करो।😤🙄 बस सॉरी बोल दो वैसे देखो ऐसे कहते है सॉरी S O R R Y....

आरोही : अच्छा? Ok जाओ मेने तुम्हे माफ कर दिया।

नील : क्या ?

आरोही : हा तुमने ही तो मांगी न माफी।

नील : 😤😤😤 What? No....

आरोही : भैया सुनो इस लाफिंग बुद्धा की प्राइज क्या है? (आरोही नील को इग्नोर करते हुए दुकान वाले से पूछती है)

नील : क्यों? तुम्हे क्या?

दुकानदार : 500 रुपए।

आरोही : (1000 ₹ निकाल के) ये लो लड़ाकू रखो ये कुछ और ले लेना ।

आरोही नील के हाथ में पैसे देती है

सनी : पर वो गिफ्ट तो 500 का है आपने 1000 क्यों दिए?

नील : इसका मतलब है इसे गणित भी नही आता 🙄🙄😤😤

आरोही : o hello ये 500 एक्स्ट्रा इस लिए दिए है की तुम ना बर्फ ले लेना और हेय जूनियर तुम इसके सर पे रखना जिससे इसका गुस्सा थोड़ा ठंडा हो।🤣

(नील को ये सुन के गुस्सा ज्यादा आता)

नील : o hello नही चाहिए मुझे तुम्हारे पैसे येलो रखो सारे। और by the way बर्फ की न तुम्हे जरूरत है मुझे नहीं।🙄🙄😤

आरोही : (पैसे ले के) ठीक है मेने ट्राय कर ली की जैसा की तुमने कहा की मेरी वजह से तुम्हारा गिफ्ट गिरा जो के गलती तुम्हारी थी पर कोई बात नही मुझे क्या So Bye Mr. Ladaku and I don't want to see you again 🙄🙄....

नील : (उसे जाते देख कर) हेय ये क्या मतलब हुआ यार सब कुछ बिगड़ने के बाद मुझे ही सुना कर
जा रही है....😤

(तब तक आरोही अपनी कार के पास पोहोच जाति है। और वहा जाके वो एक बार नील की तरफ देखती है फिर चली जाती है।)

दुकान दार : सर आपको और कुछ दिखाऊं?

नील : नही। ये लो तुम्हारे पैसे।

सर : वैसे जो भी कहो सर वो लड़की आपको.... CID Officer Neel Maheta की बोलती बंद कर के चली गई😲😲।

नील : उसकी बात मत करो तुम😤😤😤

सनी : ok ok sir नही करूंगा। तो चले सर? सर आपको मुझे छोड़ने आने की जरूरत नहीं है में चला जाऊंगा ब्यूरो वह से मेरी बाइक ले लूंगा आप जाइए।

नील : हा चलो। और हां तू भी चल रहा है मेरे साथ।

सनी : अरे नहीं नहीं सर।

नील : it's my order चलो get in the car....

सनी : ok sir.... जैसा आप कहे सर..

(दोनो जा रहे थे तभी नील के पैर में कुछ लगता है।
वो नीचे देखता है तो वो ब्रेसलेट था वो उसे उठाके देखता है। उस ब्रेसलेट में AA वैसा लिखा था। और वो देखने में बोहोत कॉस्टली लग रहा था।)

सनी : सर ये तो बोहोत महंगा लगता है।

नील : हा सही है। (नील को याद आता है की जब वो आरोही उसका हाथ छुड़वा के गई थी तब उसका ब्रेसलेट गिर गया था।) सनी ये उसी लड़की का है। देखा मैने सही कहा था कुछ भी गिराए बगैर नहीं करती।🤣🤣🤣

सनी : तो सर ये AA क्या होगा?

नील : होगा कुछ हमे क्या और वो कुछ नाम भी बताके नहीं गई। की उसे ये वापस लौटा सकू। ठीक है कभी मिलेगी तो दे दूंगा। चल अब भाई के 5 मैसेज आए है और निशु के भी तो चले?

सनी : हा।

(दोनो जाते है)(कार में)

...........

निशु के कैफे पोहोचकर

नील और सनी अंदर जाते है।

सनी : वाह सर ये तो बोहोत अच्छा कैफे है।

नील : हां। मेरे दोस्त का है निशु I Mean निसर्ग मेहरा का।

सनी : अरे वाह ये उनका है?

नील : हां।

(दोनो निशु और विक्की बैठे होते है वहा जाते है।)

विक्की : यार भाई तू तो बोहोत लेट आया देख 8.30 बज गए कितने मेसेज किए तुझे कहा था कहा तू?

नील : भाई वो बात बाद में करेंगे पहले तो गले मिलो आपको अवार्ड मिलने वाला है। Congratulations 🎉🎉

विक्की : thank you गोलू😊😊

निशु : नील, विक्की तुम दोनो का भारतमिलाप हो गया हो तो चलो बैठे।

नील : अरे ऑफकोर्स। By the way (सनी की और देख के) में सनी को भी ले आया।

निशु : अच्छा किया

(निशु और विक्की सनी से हाथ मिलाते है चारो बैठते है)

.................

आरोही का घर

(हर्ष अंदर सिंगल सुंदर सा जुला है उस जुले पर बैठ के tv देख रहा होता है। तभी आरोही परेशान सी आती है वो कार keys को जगह पर रख ती है । आरोही को परेशान देख के हर्ष पूछता है।)

हर्ष : स्वीटी क्या हुआ? कुछ पता चला तूझे? तू क्यों इतनी परेशान है ?

(आरोही हर्ष के पास जाके खड़ी है हर्ष उसे खड़ा होके जुले पर बैठने को कहता है)

आरोही : नहीं तू बैठ में चेयर लेके आती हु।

(हर्ष फिरभी उसे जुले पर ही बैठता है। क्योंकि वो जनता है की जुला आरोही का स्ट्रेस रिलीवर है ।)
हर्ष : (ठंडा पानी ले के आता है। ) येले पानी पी। शांत हो जा फिर मुझे बता क्या हुआ?

आरोही पानी पीती है हर्ष अपने लिए कुर्सी लेके आता है और आरोही के पास बैठता है।

हर्ष : स्वीटी क्या चित्रा ने कुछ कहा?

आरोही : नहीं यार उसने कुछ नहीं कहा वही तो प्रोब्लम है और उसका कारण है वो वो लड़ाकू लड़का उसी की वजह से मेरी बात नही हुई पूरी चित्रा के साथ उसने सब कुछ बिगड़ दिया तु जनता है उसने मुझे क्या कहा?

(हर्ष आरोही को देख रहा होता है और मुस्कुरा रहा होता है।)

आरोही : डॉक्टर यार तू मुस्कुरा क्यू रहा है? में सच्ची बता रही हु यार उसने तो मुझे परेशान कर दिया और तु तू मुस्कुरा रहा है?

हर्ष : कुछ नही तु बता आगे उसने क्या कहा तुझे?

आरोही : नहीं तू बता तू क्यों हसा?

हर्ष : में बस देख रहा था की तुम गुस्से में भी बोहोत अच्छी लग रही थी मुझे गुस्से वाली स्वीटी cute लगी 😁😁।

आरोही : डॉक्टर तू टेंशन में भी फ्लर्ट करना नही छोड़ेगा न?

हर्ष : स्वीटी फ्लार्टिंग एक कला है कला।

आरोही : केसे?

हर्ष : इसे कहते है गुड फ्लार्टिंग जैसे की " आप बोहोत ही खूबसूरत है जिसे की चांद।" के जिससे लड़की को दुख न हो। और इसे कहते है हानिकारक फ्लार्टिंग " पटाखा लग रही हो जानेमन"

आरोही : हेलो mind your language 🙄🙄

हर्ष : देखा ये ऐसा पटाखा टाइप नहीं करना चाहिए जो लड़की के सम्मान के विरुद्ध हो।

आरोही : अरे वाह हर्ष तू तो फ्लार्टिंग पे बुक लिख डाल पर एक बात तो है तूने सच कहा बिलकुल।

हर्ष : never molest a girl... And also उन्हे ऐसा भी फील नहीं कराना चाहिए that they need our help in everything.. a girl never need the help they just need is respect, support and love.

आरोही : वहा यार डॉक्टर क्या कहा है तूने ग्रेट। Claps for you.

हर्ष : देखा में बोहोत अछा बोल सकता हु ।

आरोही : हा बस अब अपनी तारीफ में बोलने की जरूरत नही।

हर्ष : ok ok sorry 😅 sweety तो बता आगे क्या हुआ?
आरोही : डॉक्टर यार फिर ना...,,,

........

Cefe

सनी : हा तो ऐसा हुआ फिर इस वजह से सर थोड़े परेशान है।

विक्की : अरे कोई ना गोलू मुझे गिफ्ट नहीं चाहिए।

निशु : वो तो ठीक है पर ये क्या है जनाब आपकी जेब में ?

नील : कुछ नही वो नकचड़ी लड़की अपना ब्रेसलेट गिरा के गई थी वो।

निशु : अरे वाह आप तो उनकी याद में डूबे रहने की निशानी भी ले आए ऑफिसर मेहता क्या बात है😁😁

विक्की : अरे गोलू वाह तू तो तेज निकला ।

नील : भाई, निशु can you please stop this? Or I will leave 🤨🙄 और (सनी को मारके) तुझे किसने कहा था उस नकचड़ी के बारे में बताने को? कुछ और बता देता🙄🙄

सनी : पर सर वो बात ही कुछ ऐसी थी तो फिर मेरे मुंह से निकल गया जब आप बाहर गए थे तब इन दोनो ने पूछा तो मेने बता दिया।

निशु : क्या यार just chill ok उस ब्रेसलेट वाली के बारे में बात नही करेंगे। क्यों विक्की?

विक्की : हा चलो खाना खाते। है बाद में मुझे तुम सब को कुछ बताना है।


..............



आरोही का घर

आरोही : तो बता फिर इसमें किसकी गलती थी?

हर्ष : स्वीटी वैसे तुम्हारी गलती थी यार।

आरोही : क्या मतलब यार ये मेरी गलती थी☹️ तू भी उस लड़ाकू की साइड है?

हर्ष : देख ऐसा नहीं है स्वीटी यार पर तू ही सोच किसके लिए कितने प्यार से उसने वो गिफ्ट लिया होगा तो फिर गलती से पर तेरे कारण टूट गया न? तो फिर you should say sorry right?

आरोही : हा यार सही है तू। मेरी गलती थी थोड़ी पर उसकी भी थी ना उसे लड़ने की जगा शांति से बात नहीं करनी चाहिए?

हर्ष : हां ठीक है स्वीटी दोनो की गलती थी। बस खुश?

आरोही : oo hello तू मुझे बच्ची की तरह ट्रीट मत कर🙄।

हर्ष : ओले ओले (वो आरोही के गाल खींचता है।) स्वीटी नाराज हो गई😁😁

आरोही : 🙄🙄 हां।

हर्ष : ok ok sorry my dear sweety...

आरोही : चल माफ़ किया तुझे।

हर्ष : ओले ओले स्वीटी को भूख लगी है ?😁😁

आरोही : डॉक्टर 😤😤 (वो खड़ी होती है तो हर्ष भाग जाता है।)

आरोही : डॉक्टर रुक जा🙄🙄

(हर्ष भागके अपने घर चला जाता है आरोही भी उसके पीछे जाति है तभी अंदर वो जाती है तो वहां हर्ष की मां संजना थी हर्ष उसे कही नही दिखा।)

आरोही : अरे आंटी ये डॉक्टर कहा चला गया?

संजना : अरु बेटा उसे छोड़ो तुम आओ यहा बैठो मेने तुम्हारी मन पसंद खीर बनाई है। चलो बैठो में तुम्हारे लिए प्लेट लगती हूं।

आरोही : अरे वाह खीर 😍😇 of course आंटी आप के हाथ की खीर को में कभी मना कर सकती हूं?

संजना : (आरोही को प्लेट लगा के देती है।) अरे माना करो भी तो में तुम्हे ऐसे ही थोड़ी जाने दूंगी। 🥰

(ऐसा कहके वो आरोही के गाल खींचती है।और प्यार से आरोही को अपने हाथो से खीर खिलाती है)

आरोही : आ आंटी दुखा मुझे😁😁।

संजना : अच्छा? फिर से खींचू?

आरोही : नहीं और ये डॉक्टर कहा गया उसका इलाज करना है मुझे।

संजना : होगा कही पे।

हर्ष : स्वीटी जी आपने याद किया और हम चले आए।😁😁😁

(हर्ष ऊपर के कमरे से नीचे आता है)

आरोही : doctor 🙄🙄

संजना : हर्ष तू क्यों परेशान करता है अरु को? चल सॉरी बोल।

(आरोही मुस्कुराती है।)

हर्ष : मुझे पता था इसके आने के बाद आप तो मुझे ही कहेंगी देखा कितने प्यार से खिला रही है आप उसे और मुझे। दोस्त दोस्त ना रही मां ने भी मेरी न सुनी😯😫😫😫।

आरोही : नौटंकी 😁😁

संजना : o पंकज उदास नाटक बांध कर आजा तूजे भी खिलाती हु।

(हर्ष भी खाने के लिए बैठता है।)

हर्ष : हा तो स्वीटी जी सॉरी मुझे माफ करे आप।

आरोही : हा कर दिया।

संजना : that's like a good boy 🥰🥰

हर्ष : (खीर खाते हुए) हा तो स्वीटी जी आप क्या कह रही थी? मेरा कुछ इलाज करना था आपको?

आरोही : हा जरूरत है।

हर्ष : अरे स्वीटी जी आप से इलाज करवाने के लिए तो हम लाइफ टाइम मरीज़ बनाने के लिए तैयार है।

आरोही : डॉक्टर तुम नहीं सुधरोगे।😅😂😂

संजना : चलो अभी बाते बंध दोनो खा लो शांति से ok

हर्ष : ok mummy

आरोही : जो आंटी


............


Cefe

निशु : हा तो ये बात है।

विक्की : क्या मतलब यार ये तू अब जाके बोल रहा है?

सनी : निशु भाई आप सच बोल रहे हों?

नील : Mr Nisarg Mehera आप गजब है इतनी बड़ी बात अब बता रहा है तू?


...........


श्रेया का घर

अजीत : सोना श्रेया को कॉल करो ना 9.30 हो गए कब तक आएगी?

सोना : हां

(वो श्रेया को कॉल लगाती है)

श्रेया : (कॉल उठाती है) जी मां बोलो।

सोना : बेटा कब आ रही है?

श्रेया : मां में बस 30 मिनिटिस में निकल ही रही हूं।

अजीत : ok बेटा ड्राइव सफली ok we are waiting...

श्रेया : ok पापा।



............



Ok so enough for this part 6...

- Aarushi



.......



To be continued🥰🤘🏻😎......





























अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED