Ek Khatarnak aurat ki kahaani meri jubarni - 1 books and stories free download online pdf in Hindi

एक खतरनाक औरत की कहानी मेरी जुबानी - 1

औरत जिसे त्याग की मूर्ति और कोमल हृदय माना जाता है। एक औरत जो अकेले ही पूरे परिवार को संभालती हैं और साथ ही बाहर की दुनिया से भी लड़ती है और हर दम आगे बढ़ती है। वो पूरे घर को एक साथ लेकर चलती है और कभी परिवार को तोड़ती नही है बल्कि उसे जोड़ कर रखती है।

मगर अब ऐसा नही है। वक्त बदल चुका है दुनिया बदल चुकी है और साथ ही साथ औरत भी बदल चुकी है। अब औरत परिवार को जोड़कर नही रखती बल्कि उसे तोड़ देती है।
इसी के साथ में आपको आज एक ऐसी ही औरत की कहानी बताने जा रही हु जो बहुत ही खतरनाक है।

एक गांव था । उस गांव में एक परिवार रहता था। उस परिवार में एक माता पिता और उनके सात बच्चे थे। वो औरत बहुत ही चालाक और लड़ाकू थी। वो पूरे गांव में बदनाम थी क्योंकि वो औरत सिर्फ सभी के घर में लड़ाई ही लगवाती रहती थी। किसी को भी चेन से भी नही रहने देती थी।

क्योंकि कहते हैं ना जैसे शराबी को बिना शराब चेन नही मिलता उसी तरह उस औरत को भी पूरे गांव के घर में लड़ाई लगवाए बिना चैन नही मिलता था। उसका रोज का वही काम था।

पुरा गांव उस औरत से परेशान था मगर कोई कुछ भी नही कर सकता था क्योंकि सब को पता था की वो औरत काला जादू भी जानती थी।

मगर कहते हैं ना कभी भी किसी का बुरा नही करना चाहिए क्योंकि हम जो दूसरो के साथ करते हैं अंत में वही हमे मिलता है। मगर ये कोई समझना ही नही चाहता है

इसी लिए उस औरत का बेटा बाहर काम के सिलसिले से जाता है और कुछ दिन बाद अपनी मर्जी से शादी कर के आता है। और फिर वो अपनी मां का घर छोड़ कर अपनी बीवी के साथ उसी के घर में रहने चला जाता है।

मगर अभी भी वो औरत सुधरती नही है। और उसकी हटकते दिन ब दिन और बढ़ती ही जाती है। वो या तो सास बहू में लड़ाई लगवाती थी या फिर दैवरानी और जेठानी या ननद और भाभी। यहां तक की वो औरत मां और बेटी में भी लड़ाई लगवाती थी।

उस औरत की सारी हरकते पूरे गांव वाले जानते थे। इस लिए उस गांव के लोग उसकी बेटी से शादी नहीं करते थे। इसलिए वो चालाक औरत दूसरे गांव के लडको से अपनी बेटियो की शादी करवाती थी। क्योंकि उन्हें तो उसके बारे में कुछ भी पता नहीं होता था।

मगर अब उस औरत के बारे में दूसरे गांव के लोगो को भी पता चल गया था की वो औरत कैसी है और उसकी बेटियां भी कैसी है। इस लिए उसे अपनी छोटी बेटी की शादी करने की बड़ी ही चिंता थी।

तभी उसी गांव में एक परिवार रहने आता है जिन्हे की उनके बारे में पता नही होता है। व परिवार होता उसी गांव का है मगर काम के सिलसिले से बाहर चले जाते हैं और पूरे 20 साल बाद लौटकर आते हैं ।

उन्हे अब वहा के लोगो के बारे में ज्यादा पता नही होता है। और ऊपर से वो परिवार बहुत ही सीधा सादा सा होता है। जिसे की किसी के भी बुरे इरादो का पता नही होता है।

अब उस औरत की निगाह उस परिवार पर चली जाती है क्योंकि उनका एक बेटा होता है। और वो औरत उस परिवार से अपनी बेटी का रिश्ता लगवाना चाहती है क्योंकि उस औरत के बारे में उन्हे कुछ भी पता नहीं होता है तो क्या वो औरत उस परिवार में अपनी बेटी की शादी करवा देगी या फिर नही इसके लिए देखिए मेरी अगली कहानी।

क्रमशे.........

अन्य रसप्रद विकल्प