Lavanya - 4 books and stories free download online pdf in Hindi

लावण्या - भाग ४

एंबुलेंस थोड़ी देर में सिटी हॉस्पिटल पहुंच गई थी। लक्ष पूरी तरह से बेहाल था उसे बहुत ज्यादा ही चोट आई हुई थी,,,,, सब लोग परेशान थे जो उसे लेकर आए थे ।
उसका फोन टूट चुका था और वह किस गाड़ी में आया था उन लोगो को पता नहीं था ।
उसके पास कोई भी आईडी प्रूफ ड्राइविंग लाइसेंस आधार कार्ड कुछ भी नहीं मिला था ,,सब लोग परेशान थे की घर वालों को कांटेक्ट कैसे करें ,,,,
जब लक्ष को स्ट्रेचर पर लेटाया गया तब उसे थोड़ा होश आया उसने नर्स को इशारे करते हुए पेन और पेपर मंगाया और कांपते हुए हाथ से उसने अर्थ का नंबर और एक छोटी सी नोट लिखी कि जिस मे लिखा था की आप सब को हमारी कसम है ,,-!!!
लावण्या को कोई नहीं बताएगा का मेरा एक्सीडेंट हुआ है और वह बेहोश हो गया था,,, शायद वो इतना झूठ बोल चुका था की लावण्या को सच बताने पर भी यकीन ने हाता....
वह पेपर और पेन पूरी तरह से खून से रंग गया था,,, लक्ष को बिना देरी किए ऑपरेशन थिएटर में ले जाया गया,
उसके पापा यूएसए गए हुए थे उसकी मॉम को जब अर्थ ने बताया तो वो बेहोश होकर गिर गई थी काफी मशक्कत के बाद अर्थ ने उन्हे संभाल कर हॉस्पिटल लाया था।
थोड़ी देर में सिया और बाकी के दोस्त आ गए थे लावण्या के मामू और नानू भी आ गए थे
अर्थ ने सब को बोल दीया था की कोई लावण्या को कोल या मैसेज ना करे अर्थ ने कसम दे रखी है।
सब लोग हाथ जोड़कर लक्ष की लंबी उम्र के लिए प्रार्थना कर रहे थे, ऑपरेशन शुरू हो चुका था सारे लोग वैटिंग लाउन्ज में ऑपरेशन थिएटर के ठीक सामने खड़े हुए थे,,
सब अपनी सांसे थाम कर बैठे हुए थे और एक ही प्रार्थना कर रहे थे कि लक्ष को कुछ ना हो।
यह ऑपरेशन पूरे तीन घंटे चला ,,,ऑपरेशन थिएटर की लाइट बंद हुई और डॉक्टर्स की टीम बाहर आई,,,,

अंजना जी_____ दर्द,,,डर और कांपती हुई आवाज मे डॉक्टर को कहा कैसी है मेरे बेटे की हालत,,??

सिनियर डोक्टर ____

जी अब ठीक है उसे होश 2 घंटे में भी आ सकता है और रात में भी या फिर सुबह में भी आ सकता है । ऑपरेशन सक्सेसफुली हो गया है।
उसे काफी सारी इंजरी हुई थी दवाई के साथ वह ठीक भी हो जाएगी पर एक प्रॉब्लम है कि उस एक्सीडेंट में उसकी दोनों किडनी डैमेज हुई है,,,,
पता नहीं वह कितने दिन महीने या साल काम करेगी तो आप को उसके लिए अभी से डोनर की तलाशना शुरू कर देनी चाहिए,,,।
अभी आप उसे बाहर से देख सकती है उसके होश में आ जाने के बाद ही मिलना और डॉक्टर इतना कह कर चले गए।
अंजना जी ने जब डॉक्टर के बात सुनी तो मानो उनके पैरों के नीचे जमीन ही ना हो,,, वो फुट फुट कर रोने लगी सब ने उन्हें संभाला।
सुधीर जी ने चंद्रशेखर जी को फोन किया ओर सारी बात बतादी वो भी पहेली फ्लाइट से इंडिया आने के लिए रवाना हो गए।

बेंगलुरु
लावण्या बेंगलुरु पहुंच गई थी वह होटल से सीधा युनिवर्सिटी गई उसने अपने सारे फॉर्म सबमिट किए कॉलेज मे स्कॉलरशिप के लिए अप्लाई किया और सारी फॉर्मेलिटी पूरी करके वो बहार आई,,,,
उसका दिल सुबह से बेचैन था उसे बार-बार बुरे बुरे ख्याल आ रहे थे उसने सोचा कि एक बार लक्ष को कॉल करके उसकी खैरियत पूछ ले,,
पर फिर उसने अपना मन मक्कम किया,, उसे पता था अगर इस बार उसने लक्ष को कॉल किया तो वो उसकी आवाज सुनकर टूट जाएगी और फिर से वही सिलसिला शुरू हो जाएगा।
वह अपनी सोच में डूबी हुई थी कि उसके पीछे से किसी ने उसके माथे पर चमात मारी,,,,
वो जैसे ही गुस्से मे मुडी उसने देखा सामने रविश था,,, उसने आश्चर्य से कहा रविश तुम यहां कैसे और
क्यों,,,???
रविश ने हंसकर कहा क्यों तुम्हारी अकेली का कॉलेज है मैं एडमिशन नहीं ले सकता।
लावण्या ने आश्चर्य से कहा सच में तुम ने यहा एडमिशन लिया है पर क्यों,,,??
नाराज मत होना पर सिया ने मुझे तुम दोनों के बीच जो भी हुआ वह सारी बातें बता दी थी,
और तुम यहां एडमिशन लेने वाली हो वह मुझे मामा जी ने बताया था।
तो मैंने सोचा कि मैं अपने दोस्त को अकेला क्यों छोड़ुं तो तुम्हारे पास आ गया ।।।
और आई नो मुझे पता है कि तुम सिर्फ लक्ष को प्यार करती हो मैं तुम्हारा सिर्फ दोस्त हूं ,ब्ला ब्ला ब्ला,,, वो भाषण मुझे फिर से नही सुन्ना ,, हम सिर्फ अच्छे दोस्त ही रहेंगे..... ओके।
लावण्या ____ ने हंसकर कहा हा हम दोस्त हमेशा रहेंगे ।

रविश _______ तुम अभी कहां रुकी हो,,,??

लावण्या________
अभी तो मैं फिलहाल बहुत थकी हुई हूं तो होटल जा रही हूं कल आराम से फ्लैट ढूंढना है क्या तुम साथ चलोगे मेरी हेल्प करोंगे ना घर ढूंढने मे,,??
रविश _____
हां क्यों नहीं,,,,,यार दोस्त होते ही कीस लिए है,,! वैसे मेरे पापा ने यहां भी एक अपार्टमेंट ले रखा है और मैं वहीं रह रहा हूं वह काफी बड़ा है तुम चाहो तो मेरे साथ रह सकती हो अगर तुम्हें कोई एतराज ना हो तो,,!!
लावण्या______
दोस्त के साथ रहने में मुझे कोई एतराज नहीं है,, पर एक प्रॉब्लम है,,,
हमारी सोसाइटी मॉडर्न जरूर हो गई है पर सोच वही पुरानी है ,,
अगर मे रही तुम्हारे साथ तो उन्हें लगेगा कि मैं दोस्त के साथ नहीं अपने पार्टनर के साथ लिव-इन में रह रही हूं इसीलिए मैं कोई रिस्क नही ले सकती।
यार पागल हो ,,,जिस सोसाइटी में मेरा अपार्टमेंट है वहां के लोग सच में काफी सारे मॉडर्न है,
और मुझे लगता है तुम को मुझ पर भरोसा नहीं है,,🤔
सच मैं यार तुम मुझ पर ट्रस्ट कर सकती हो ,, मैं तुम पर कोई अटैक नहीं करूंगा ना तुम्हारे कमरे में तुम्हारे इजाजत के बगैर आऊंगा और वैसे भी तुम तो कराटे में चैंपियन हो तो मुझे मरना थोडी ना है,,
लावण्या ने मुस्कुरा कर कहा पर मैं ऐसे ही तो नहीं रहूंगी। बोलो तुम किराया कितना लोगे,,??

रविश _____ओ माय गॉड तुम मुझे किराया दोगी,,,वाह वैसे किराया मैं बहुत ज्यादा लेने वाला हूं दे पाओगी,,,??

लावण्या ने कहा _____
बोलो तो सही
रवीश ने कहा____ तुम्हें खाना बनाना आता है,,??
लावण्या___
हां पका लेती हूं ,,,
रविश ____
बस तो यही मेरा किराया है ,,मुझे अच्छा सा खाना खिलाना पड़ेगा,,!
आता तो है ना ,,??
लावण्या ने हंसकर कहा बिमा पॉलिसी ले रखी है ,, तो कोई टेंशन नही हैं।
मतलब अब तुम साथ चल रही हो,,???
लावण्या____
जि जनाब 😊
यहा लावण्या अपनी जिंदगी की नई शुरुआत कर रही थी और वहां लक्ष जिंदगी और मौत के बीच लड़ रहा था।।।

क्रमश.......
जारी है।

अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED