The Feeling Dairy books and stories free download online pdf in Hindi

The Feeling Dairy

The feelings dairy-1
दोस्तों काफी दिन से ईच्छा थी कोई ऐसी पुस्तक लिखुं जिसे पढनें में आप सभी को मजा आता रहे और जिन्दगी के तजुर्बों के बारें में ज्ञान प्राप्त हो।
आप सबने बहुत सी पुस्तक पढ़ी भी होगी और सभी लेखक -लेखिकाएं बहुत अच्छा प्रयास भी कर रहें है ...। परंतु मैं कुछ अलग तरीके से लिखने के बारें में सोच रहा था ..तो मेरे मन में यही विचार आया कि क्योंकि कुछ इस तरह से लिखा जाये कि जिसे पढकर सभी को मजा भी आये और दर्द का एहसास भी हो।
आप सबने किसी न किसी कभी प्यार किया होगा तो ...अगर किया है तो मुझे विश्वास है कि आप सभी को मेरी यह पुस्तक बेहद ही पसंद आयेगी ।
आप सब अपना प्यारा यूं ही बनाये रखें मैं समय - समय पर ऐसी ही बहुत सी पुस्तकों को लिखकर आप सबके समक्ष प्रस्तुत करता रहूंगा।
आप सबका अपना प्यारा सा
निखिल ठाकुर
===============================
1.गर्लफ्रेंड की शादी
-------------------------------------------------
हेेलो ..
कैसी हो तुम ? खुश तो बहुत होगी ना तुम ...आज...तुम्हारी जिन्दगी का सबसे हसीन दिन है आज।
पर मेरा क्या...ऐसी कौन सी गलती की मैने यार जो तुम मुझसे दूर हो गई।
सिर्फ थोड़ा सा वक्त मांगा था ना।
कर तो रहा था न मैं कोशिस ...
पर एक बार भी तुने मेरे बारे में नहीं सोचा ना ....हम्म्म्म...
क्या?
नहीं...नहीं....नहीं.....
मुझे नहीं पता था...कि ये सब इतनी जल्दी होगा।
मैंने सुना था किसी और से कि....तू शादी कर रही है किसी और से...
पता है सबसे बड़ी दिक्कत बस इतनी है यार ....मुझे जीना नहीं आता है तेरे बिना।
नहीं..नहीं..नहीं...
मै....म...मैं.तेर मूड़ खराब करना भी नहीं चाहता ..लेकिन ये जो...ये.जो..फिलिंग्स है न यार ...ये कंट्रोल नहीं होती ।
बहुत मुश्किल होता है ...पर ..कोई ना!
तुम ऐसा सोचना कि मैं था ही नहीं..मैं तुम्हारी जिन्दगी में कभी था ही नहीं।
पगली...अब दु:खी मत होना और हाँ रोना मत ...तू रोते हुये बिल्कुल अच्छी नहीं लगती।
और हाँ एक बात !
खुश रहियो यार खुश रहियो!!!
और मैं अब भगवान से यही दुआ करूंगा कि तु हमेशा खुश रहे ।जिसकी साथ भी तेरी शादी हो रही है वह तुझे मुझसे भी ज्यादा प्यार करें।
मैं तो रह लूंगा तेरे बगैर,....मालुम है मुझे मुश्किल है ..पर मैं कोशिस करूंगा।
तुझे मेरी वजह से कोई परेशानी ना हो।
अगर यार कभी तुझे मेरी याद आये हो सके तो फोन जरूर कर लिया करना ...मानता हूं अब तुझ पर मेरा कोई हक तो नहीं है ...और मुझसे बहुत दूर हो चुकी हो तुम ...पर ..अब हम दोस्त तो बन ही सकते है ना...
एक बात हमेशा याद रखना मेेरे दिल में तुम्हार लिए प्यार हमेशा रहेगा।
मैं तेरी जगह किसी को भी नहीं दूंगा ...तुम ही मेरा पहला प्यार हो और आखिरी भी और तुम से हमेशा ही मैॆं प्यार करता रहूंगा।
चल यार अब मैं फोन रखता हूं ...ज्यादा बात की तो मैं रो दूंगा और तुम भी रो दोगी ..और तुम्हें पता है ना मैं तुझे रोते हुये नहीं देख सकता ।
यार खुश रहियो ..खुश रहियो

अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED