War books and stories free download online pdf in Hindi

वॉर - (Film Review)

यशराज बैनर तले बनी इस साल की एक्शन मूवी जिसका डायरेक्ट सिद्धार्थ आनंद ने किया है और जिसके प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा हैं।
यह फिल्म तीन भाषाओं में (हिंदी, तमिल और तेलुगू ) रिलीज होगी । दो बड़े एक्शन सुपरस्टार ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के साथ बनी है और इस साल की सबसे बड़ी हिट हो सकती है।

फिल्म का टीजर , पोस्टर और स्टार कास्ट सब बहुत बेहतरीन है । फिल्म रिलीज से पहले ही मूवी के गाने यूट्यूब और सोशल मीडिया पर धूम बचा रहे हैं ।

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ का साथ आना लोगों को बहुत ही आकर्षित कर रहा है । दोनों की केमिस्ट्री लोग देखने के लिए बहुत बेताब है। फिल्म इस साल 2 अक्टूबर को रिलीज हो जाएगी और खास बात यह है कि इसको वीकेंड में 5 दिन की एक्स्ट्रा रिलीजिंग मिल जाएगी।
मूवी में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के बीच
वॉर देखने को मिल रही है । दोनों एक्टर पावर फुल एक्शन सीन, स्टंट , फाइट सीक्वल और सबसे खास अपने-अपने डांस मूव के लिए जाने जाते हैं । जो कि दर्शकों के लिए खास वजह बना हुआ है ।
साथ ही इस फिल्म में वाणी कपूर अहम रोल में नजर आ रही हैं । फिल्म क्रिटिक के माने तो वह सभी इस फिल्म की बड़ी रिलीजिंग , ओपनिंग और अच्छी कमाई का अंदाजा लगा रहे । दर्शक भी इस फिल्म के लिए बहुत बेताब हैं।।

कहानी एक खुफिया एजेंट के बागी हो जाने और उसे पकड़ने निकले उसके शागिर्द की है। यशराज फिल्म्स ने हिंदी सिनेमा की अब तक की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म का ख्वाब हिंदी सिनेमा के दर्शकों को पिछले कई महीनों से दिखा रखा है। इस सपने की पहली झलक बताती है कि ये सपना जब बड़े परदे पर साकार होगा तो कैसा होगा।

ट्रेलर के शुरू से आखिर तक ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ एक दूसरे के खून के प्यासे दिखाई देते हैं। गुरु और चेले की भिड़ंत काफी रोमांचक भी है और काफी दिलचस्प भी। बीच बीच में आंखों को सुकून देतीं वाणी कपूर भी हैं, अपने अब तक के सबसे ग्लैमरस अवतार में।

दुनिया के सात देशों के 15 शहरों में फिल्माई गई इस फिल्म का असल आकर्षण ये एक्शन सीन्स ही हैं। यशराज फिल्म्स की साल की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म 'वॉर' से टक्कर लेने तेलुगू फिल्म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' तो मैदान में पहले से डटी ही है, अब हॉलीवुड फिल्म 'जोकर' के निर्माताओं को भी राष्ट्रीय अवकाश का दिन दो अक्टूबर भा गया है। इसकी रिलीज डेट भारत में अब चार अक्टूबर से दो दिन पहले खिसका दी गई है। ये तीनों फिल्में कम से कम चार भारतीय भाषाओं में रिलीज हो रही हैं। सिनेमा के इतिहास में ये पहला मौका होगा, जब देश के सभी मल्टीप्लेक्सेज में तीन फिल्में एक साथ रिलीज हो रही हैं।

फरहान अख्तर ने पिछले साल फिल्म 'केजीएफ वन' को हिंदी में रिलीज कर शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' को खासा नुकसान पहुंचाया था। 'केजीएफ वन' का एक्शन हिंदी पट्टी के लोगों को खूब पसंद आया और इसे भी 'जीरो' के फ्लॉप होने की बड़ी वजह माना गया। इस बार फरहान चिरंजीवी और अमिताभ बच्चन की फिल्म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' के हिंदी डब संस्करण को फिल्म 'वॉर' के मुकाबले मैदान में उतार रहे हैं।

साधरण शब्दों में कहा जाए तो केवल मूवी के अन्दर ही वॉर नहीं बल्कि बाहर भी उसको 2 फिल्मों से जोर दर टकराव मिलने वाला हैं।

अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED