होरर लव स्टोरी - 1 PAWAN KISHOR द्वारा डरावनी कहानी में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

होरर लव स्टोरी - 1

A HORROR LOVE STORY

EK KHANI YESI BHI

कहते हे ! की सच्चा प्यार सिर्फ इन्सान और जानवर ही कर सकते है ! पर दोस्तो में आज जो कहानी आप लोगो को सुनाने जा रहा हु ! वो एक इंसानी आत्मा की है ! जो पहले एक इन्सान थी पर एक घटना के कारण उस की मौत हो जाती हे ! और अपने प्यार को अपने साथ ले जाने आयी है !

ये कहानी सुरु होती है ! ARSD COLLEGE से जहा आज कॉलेज में फ्रेशर की पार्टी है ! आज पार्टी में सभी न्यू स्टूडेंट आने वाले हे है ! क्यों की कॉलेज शुरू होने के बाद ये पहली पार्टी है !इस लिए सभी स्टुडेंट खुश है !

उन में से ROSE एक लड़की हे ! जो B.COM कर रही हे ! वही दूसरी तरफ MADDY एक लड़का है! जो की B.COM(H) का स्टूडेंट है ! अब आगे !

पार्टी में दोनों की मुलाकात होती है ! जो की उन दोनों की दोस्त MERRY करवाती है ! और यही से कहानी सुरु हो जाती है ! अब दोनों रोज कॉलेज में मिलने लगते है ! देखते ही देखते दोनों की दोस्ती प्यार में बदल जाती है ! और 14 फरवरी को MADDY आज ROSE को अपने दिल की बात बताने जा रहा है ! इस लिए वो उस के लिए गोल्ड की रिंग लेने गया हे ! और उधर ROSE भी काफी एक्साइटिड है ! क्यों की वो भी आज अपने दिल की बात कहने वाली हे ! इस लिए वो MADDY के लिए घड़ी लेने गयी है ! दोनों कॉलेज में मिलते हे ! और MADDY ,

ROSE देखते ही अपने दिल की बात बोल देता हे ! और गोल्ड की रिंग उसे गिफ्ट करता है ! इससे ROSE काफी खुस हो जाती हे ! और वो भी अपने दिल की बात MADDY को बता के वो वॉच उसे गिफ्ट करती है !इस तरह दोनों अब काफी खुश होते हे ! और अपनी लाइफ को इंजॉय करने लगते है !

पर वो कहते है ना की प्यार एक ऐसी चीज़ हे ! जो ज्यादा देर तक छुप नहीं सकती ये बात ROSE के पिता को पता चल जाती है ! जिस से वो काफी गुस्सा होते है और रोज का घर से आना जाना बंद कर देते हे ! अब ROSE से काफी दिनों से ना मिल पाने और बात ना हो पाने के कारण MADDY काफी परेशान होता है ! इस लिए वो MERRY को उस के घर भेजता हे !जिस से उसे पता चलता हे ! की ROSE साथ क्या क्या हुआ इस लिए वो अब ROSE के घर जाता हे ! और उस के पिता से शादी की बात करता है !पर उस के पिता उसे बेजत कर के वहा से भगा देते है !

अब ROSE , MERRY को अपने घर बुला कर घर से भागने की योजना बनाती है ! और इस बात को MADDY को बताने को कहती हे ! MERRY ऐसा ही करती है ! योजना के तहत MADDY रात को ठीक 1 बजे अपनी गाड़ी ले कर ROSE के घर पहुँच जाता है ! ROSE भी अपने घर की छत से कूद कर बाहर आ जाती है !

अब दोनों अपनी नयी जिंन्दी की सुआत करने के लिए निकल परते है !

जब दोनों भानगड़ का किला पार कर रहे होते हे ! तो अचानक एक रोशनी आती हे जिस से MADDY का ध्यान ड्राइव से हट जाता है ! और वो अपने दोनों हाथो को चेहरे आगे कर लेता है जिस से गाड़ी पहाड़ी से गिर जाती है ! और इस एक्सीडेंट में ROSE की डेथ हो जाती है ! जब MADDY को होस आता है ! तो MADDY साथ वाली सीट पर देखता है ! तो पाता हे की ROSE मर चुकी है !

मेडी उस एक्सीडेंट में बच जाता है !

उस एक्सीडेंट से बचने के बाद मेडी काफी डिप्रेशन में चला जाता है और अपनी ही इस दुनिया में रोज की यादों के साथ अकेला जी रहा होता है ! इस बात का फायदा मैरि उठाने की कोशिश करती है ! और मेडी से नज़दीकियां बढ़ाने लगती है ! अब क्योंकि मैडी काफी तन्हा महसूस कर रहा होता है ! इसलिए वह भी मैरी के काफी नजदीक चला जाता है और अब मेरी और मेडी दोनों अपनी नई जिंदगी शुरू करते हैं !

पर उन्हें क्या पता की यह नई जिंदगी उनके लिए एक मुसीबत बनने वाली है ! क्योंकि मैडी अभी भी रोज को पूरी तरीके से भुला नहीं है इसलिए मेरी उसे दिल्ली से बाहर कहीं घूमने के लिए कहती है और मनाली जाने की तैयारी करती है ! अगले दिन मेडी और मेरी मनाली के लिए निकल पड़ते हैं ! वहां जाकर वह एक होटल बुक करते हैं!

और फिर अगले दिन वह घूमने के लिए वहां के खूबसूरत वादियों में चले जाते हैं! घूमते घूमते उन्हें शाम हो जाती हैं और शाम को जब वह घर वापस लौट रहे होते हैं तो अचानक से उनकी गाड़ी बंद हो जाती है !

अब मेडी गाड़ी से बाहर आता है और गाड़ी का बोनट खोलता है ! मेडी अभी चेक ही कर रहा होता है कि इतने में उसके सर में तेज दर्द होता है और वह चिल्लाने लगता है और बेहोश हो जाता है उसकी आवाज सुनकर मेरी कार से बाहर आती है और देखती है की मेडी बेहोश हो गया है जैसे तैसे वह उसे कार में बैठ आती है और कार को स्टार्ट करके उसे होटल तक ले जाती है ! फिर डॉक्टर को बुलाती है डॉक्टर से कुछ मेडिसन देता है और होश आने पर आराम करने की सलाह देकर चला जाता है ! कुछ घंटे बाद मेडी को होश आता है और जब वह उठता है तो उसे कंधों में काफी दर्द महसूस होता है जैसे मानो किसी ने उसके कंधों पर 70 किलो का भारी बोझा रख दिया हो !

उसके समझ में नहीं आ रहा होता है कि यह दर्द कैसा है वह दर्द से काफी परेशान होता है इसलिए अगले दिन वह मनाली से दिल्ली वापस जाने की तैयारी करता है !

जब वह दिल्ली वापस आ जाते हैं तो मेडी अपने डॉक्टर को अपने दर्द के बारे में बताता है तो डॉक्टर उसे कुछ मेडिसन देता है और कहता है कि यदि इससे आराम नहीं मिला तो एक एक्स-रे करके देखना होगा और मेडी वहां से चला जाता है वह रात को मेडिसन खा कर सोता है तो रात के 1:00 बजे वह अपने सपने में रोज को देखता है जिसमें रोज कहती है ! की मेडी मैं तुम्हें लेने आई हूं और तुम्हें मेरे साथ चलना होगा हम दोनों को कोई अलग नहीं कर सकता मैं मरने के बाद भी तुमसे उतना ही प्यार करती हूं जितना पहले करती थी! इसलिए मेरी रूह तुम्हें अपना बनाने के लिएआई है! अब मुझे ज्यादा परेशान मत करना और मेरे साथ चलो इतना सुनने के बाद मेडी की नींद खुल जाती है और वह पसीने से लथपथ होता है पर उसका दर्द पहले से और ज्यादा बढ़ा हुआ होता है दर्द से काफी परेशान होने के कारण वह सुबह सुबह अपने डॉक्टर के पास चला जाता है तो डॉक्टर ने जैसा बताया था कि अब उसका एक्स-रे करना होगा इसलिए डॉक्टर मेडि का एक्स-रे करते हैं और शाम को 6:00 बजे रिपोर्ट के लिए बुलाते हैं ! जब शाम को मेडी अपने डॉक्टर के पास जाता है रिपोर्ट देखने के लिए तो डॉक्टर को उसकी रिपोर्ट देखकर काफी हैरानी होती है और उसके माथे पर पसीना आने लगता है जब मेडी उससे पूछता है कि क्या बात है आप इतना परेशान क्यों है क्या है रिपोर्ट में तो डॉक्टर कांपते हुए रिपोर्ट उसे एक हाथ से थमा देता है और बोलता है खुद ही देख लो मेडी जब अपनी रिपोर्ट देखता है तो उसके पैरों तले जमीन खिसक जाती है वह देखता है कि कोई लड़की उसके कंधों पर बैठी हुई है और उसकी दोनों टांगें उसके दोनों कंधे से आगे लटक रही है और यही वो दर्द है जो उसे महसूस होता है !

रोज कि मौत के बाद मेडी और मेरी अपनी नई जिंदगी की शुरुआत करते हैं और किस तरीके से मेडी को अब काफी परेशानी उठानी पड़ रही है जैसा कि आपने पढ़ा था कि मेडी अपनी एक्स-रे रिपोर्ट देखकर बहुत ज्यादा हैरान हो जाता है! क्योंकि उस रिपोर्ट में वह देखता है कि एक लड़की जो उस के कंधो में बैठी हुई है! जो दिखाई नहीं दे रही है लेकिन एक्स-रे में उसके दोनों पैर उसके कंधे पर आगे लटक रहे हैं !यह देख कर वह बहुत ज्यादा हैरान होता है और फिर इसके लिए वह अपनी खोज शुरु कर देता है! कि आखिरकार यह बला क्या है! तभी उसे रात को देखा हुआ सपना याद आता है जिसमें रोज उसे कह रही होती है ! कि मेडी मैं तुम्हें लेने आई हूं !

मेडी को यह बात समझ में आ जाती है ! हो ना हो यह रोज ही है !और उसकी आत्मा अब उसे लेने आई है इसलिए वह घर जाकर मेरि को इसके बारे में बताता है ! यह जानकर मेरी भी दंग रह जाती है ! और अब वह इस परेशानी से बचने का कोई रास्ता निकालने की बात करती है पर मेडी के अब समझ में नहीं आ रहा होता है कि वह क्या करें इसलिए वह मेरी से कहता है कि ऐसा करते हैं कुछ दिनों के लिए ये शहर छोड़ देते हैं या यह देश छोड़ देते हैं शायद इस परेशानी से पीछा छूटे इसलिए मेरी और मेडी दिन में ही वहां से निकलने का प्लान करते हैं अराउंड 3:00 बजे जब वह घर से निकलते हैं ! तो मेडी के कंधे का दर्द बिल्कुल ठीक हो जाता है और वह अच्छा फील करने लगता है ! उसके समझ में नहीं आता है कि ऐसा कैसे हो गया पर फिर भी वह इस जगह को छोड़ कर जाने की तैयारी में लग जाते हैं और 4:00 बजे वहां से चल देते हैं पर जैसे ही वह घर से निकलते हैं !मैडी को मैरी के व्यवहार में परिवर्तन नजर आता है जैसे मानो वह मेरी ना हो कर रोज हो ! उसके समझ में नहीं आता है कि ऐसा क्या हो गया कि एकदम से उसका दर्द ठीक हो गया है ! लेकिन अब मेरी के व्यवहार थोड़ा परिवर्तन आ गया था ! लेकिन फिर भी उसे निकालना था इसलिए अब आगे बढ़ते हैं जब वह अपनी गाड़ी के पास जाता है तो मेरी कहती है कि आज ड्राइव मैं करूंगी इसलिए तुम साइड वाली सीट पर बैठ जाओ और चाबी मुझे दे दो ! मेडी मना करता है लेकिन मेरी नहीं मानती है!

अब मेरी ड्राइविंग शुरू करती है और ड्राइव करते-करते वह एक पहाड़ी इलाके से गुजरते हैं !वह पहाड़ी इलाका होने के साथ-साथ जंगलों से भी घीरा होता है ! अब क्योंकि शाम हो चुकी है इसलिए थोड़ा अंधेरा भी हो रहा है अब मेडी, मेरी से कुछ बात करने की कोशिश करता है और पूछता है हम कहां जा रहे हैं यह वह रास्ता तो नहीं जिस रास्ते में जाना था

बताओ हम कहां जा रहे हैं इस पर मेरी गुस्से से मेडि को देखती है और बोलती है! हम वही जा रहे हैं जहां जाना चाहिए चुपचाप बैठे रहो मैं तुम्हें लेने आई हूं अपने साथ ले कर जाऊंगी ! मेडी परेशान हो जाता है और बोलता है कौन हो तुम ! तुम मेरी नहीं हो ! इस पर मेरी बोलती है भूल गए मुझे मैं रोज हूं मैरी के शरीर पर कब्ज़ा करके मैं इसके शरीर में आ गई हूं और अब हम दोनों एक हो जाएंगे क्योंकि अब थोड़ी ही देर में मैं और तुम इस पहाड़ी से गिरने वाले हैं और जैसे ही हम दोनों इस पहाड़ से एक साथ गिरेंगे तो मेरी आत्मा इस के शरीर से निकल जाएगी और इस एक्सीडेंट में तुम मारे जाओगे और फिर मैं तुम्हारी रूह को अपने साथ ले कर चली जाऊंगी और तुम्हें अपना बना लूंगी और मैरी का भी किस्सा खत्म हो जाएगा क्योंकि उसने मुझे धोखा दिया यह एक अच्छी दोस्त नहीं बन पाई यह बात सुनकर मेडी बहुत डर जाता है और रोज को बोलता है कि तुमे क्या मिलेगा ऐसा कर के ! मेरी को क्यों बीच में ला रही हो इस ने क्या किया है इसने तो मुझे बस तुम्हें भूलने में या तुम्हारी यादों से छुटकारा दिलाने मे मेरा साथ दीया प्लीज इसे छोड़ दो मैं तुम्हारे साथ चलने के लिए तैयार हूं रोज कहती है ठीक है और इतना बोल कर कार को पहाड़ी पर से कूदा देती है और गाड़ी नीचे एक पेड़ से टकरा जाती है ! और मेडी और मेरी दोनों उस एक्सीडेंट में घायल हो जाते हैं जैसा कि रोज का प्लान था कि उस एक्सीडेंट में मेडी मर जाता और वह उसे अपने साथ लेकर चली जाती लेकिन कहते हैं दोस्तों कि इस दुनिया में ऊपर वाले की मर्जी के बिना एक पत्ता भी नहीं हिलता इसलिए मेडी उस एक्सीडेंट में बच जाता है और मेरी भी बच जाती है इस कोशिश के बाद भी रोज मेडी को अपने साथ नहीं ले जा पाती है!

अब मेरी और मेरी दोनों हॉस्पिटल में एडमिट है! अब जब मेडी को होश आ जाता है तो वह सबसे पहले मेरी के बारे में पूछता है ! तो डॉक्टर उसे बताते हैं कि मैरी ठीक है उसे कुछ नहीं हुआ है मेडी राहत की सांस लेता है और अब उसे लगने लगता है कि शायद रोज उसे छोड़ कर चली गई है !

मेडी और मेरी हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो कर अपने घर जाते हैं जहां उनके फैमिली वाले उनका इंतजार कर रहे होते हैं और इस घटना के बाद वह लोग काफी चिंतित होते हैं इसलिए वह मेडी और मेरी को गांव ले जाने की बात करते हैं और वहां उनकी शादी करने की योजना बनाते हैं मेडी और मैरी भी इस बात को मान लेते हैं और अपने परिवार के साथ गांव चले जाते हैं जहां उनकी 7 दिन बाद शादी है ! सब कुछ अच्छा चल रहा होता है मेरी और मेडी की शादी की तैयारियां जोर-शोर से हो रही होती है इतने में मेडी के सारे दोस्त उसके गांव पहुंचते हैं उसकी शादी अटेंड करने के लिए जिसमें एक का नाम राज रतन और दूसरे का नाम PK राजा है इसके अलावा संजीव और शंकर भी उस शादी में आते हैं उन्हें देखकर मेडी बहुत खुश होता है ! राज रतन जिसे ज्यादा बोलने की बीमारी है अगर वही कल बोलना शुरू करें तो चुप नहीं होता और यह कह सकते हैं कि उनके दोस्ती भी ग्रुप में उसके बिना कोई एंटरटेनमेंट नहीं होता ! PK राजा जोकि एक साइक्लोजिस्ट है जिसका ज्यादा समय भूतों के रिसर्चमें निकल जाता है जिसकी वजह से उसके पास भूत प्रेतों के बारे में काफी जानकारी है !

PK राजा जब मेडी से मिलता है तो वह उसके व्यवहार में परिवर्तन को समझ जाता है और अकेले मैं उस से पूछता है मेडी क्या बात है 3 दिन बाद तेरी शादी है लेकिन तेरे चेहरे पर खुशी नहीं दिख रही जो होनी चाहिए तो मेडी PK को अपने साथ हुई सारी घटना के बारे में बताता है यह जानकर PK काफी हैरान होता है और मेडी से बोलता है ऐसी बात थी तो मुझे पहले क्यों नहीं बताया ! पर मैरी इस पर बोलता है कि अब कोई परेशानी नहीं है! उस मुसीबत से छुटकारा मिल गया है ! तो pk बोलता है ! ऐसा तुझे लग रहा है की मुसीबत से पीछे छूट गया है बल्कि मुसीबत तो अब शुरू होगी तेरी शादी वाले दिन से जानता है जो समंदर शांत हो तो इसका मतलब यह होता है कि सुनामी आने वाली है इसी तरीके से रोज की आत्मा शांत है इसका मतलब कुछ बड़ा होने वाला है !

यह सुनकर मेडी हंसता है और बोलता है तेरी पहले वाली आदत गई नहीं डराने की हा हा हा हा…

यह बात जब राज रतन, शंकर और संजीव तो पता चलती है तो वह भी हंसते हैं और बातों को हंसी में उड़ा देते हैं!

आज MADDY की इंगेजमेंट है सब लोग काफी खुश है सिर्फ PK को छोड़कर शायद इसलिए कि वह आने वाले खतरे को महसूस कर चुका है! और मेडी, मैरि को रिंग पहनाने की रचना पूरी करने जा रहा है और मेरी का हाथ अपने हाथों में लेकर रिंग पहनाने ही वाला है की PK चिल्लाता है हट जाओ यहां से झालर गिरने वाला है ! पर उस सौर शराबे में उसकी आवाज मेरी तक नहीं पहुंच पाती है और झालर मेडी और मैरी के ऊपर जा गिरता है इससे पहले PK कुछ करता या उसके दोस्त कुछ कर पाते मेरी और मेरी घायल हो जाते हैं जिसकी वजह से फंक्शन को वहीं रोकना पड़ता है ! और अब शायद मेडी को महसूस होता है की शायद PK ठीक कह रहा है पर अब आगे क्या होगा उसके कुछ समझ में नहीं आ रहा इसलिए और pk से बात करने के लिए जाता है ! क्या मेडी और मैरी एक हो पाएंगे क्या PK और उसके दोस्त maddy की कुछ मदद कर पाएंगे जानने के लिए हॉरर लव स्टोरी के नेक्स्ट पाठ का इंतजार करें... Thank you

A story by Pawan Kishor

FOR MORE STORIES