Revenge Love - Part 2 zarna parmar द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

Revenge Love - Part 2

वो एक दुकान के सामने जा कर खड़ी हो जाति है .. वो पूरी दुकान कपड़ो से घेरी हुई थी .. और पूरी की पूरी कांच की बनी हुई थी .. वो अपने आप को कांच में से देखती हैं तो पूरे काले कपड़े में पाए जाति है .. जिसको देख कर वो अपने मन ही मन में कहती है .. अगर मेरे पापा की बात नही होती तो में ये काले कपड़े कभी भी अपने बदन पर ना आने देती ... वो इतना कह कर उस क्लॉथ शोप के अन्दर चली जाति हैं..... 



वो अंडर जाते हैं.. जेसे ही अंडर जाति हैं और उसकी आंखे बड़ी बड़ी हो जाति हैं.. को देख रही थी की पूरी दुकान कांच से तो बनी हुई थी लेकिन अंडर उतनी ही शानदार थी .. वो ये देख कर खुश हो जाति हैं.. और जल्दी जल्दी दो ड्रेस ले लेटी है .. 



ड्रेस लेने के बाद वो वहा से निकल कर सीधे गोरगांव के लिए चली जाति है .. और एक बड़ी सी बिल्डिनिंग के अंडर चली जाति हैं .. -10 मंजिल पर .वो किसी का दरवाजा नोक करती हैं जिसके बाहर लिखा हुआ था सिया की दुनिया .......


जब अंडर से दरवाजा खुलता हैं तो एक लड़की आस्था को देख कर बहुत ही खुश हो जाति हैं और उसके गले लग जाति हैं और कहती हैं यार में कब से तुम्हारा इंतजार कर रही थी .आखिर तुम कहा पर थी?? कितने दिन हो गए हैं..... 


तभी आस्था उसको गले लगते हुए कहती हैं.. अच्छा रुको .. वो पहले उसके गाल पर एक किस्स कर देती हैं और किस करने के बाद वो उसे एक theli पकड़ा लेती हैं और कहती हैं रेडी हो जा आज हम बाहर जायेंगे... 


तभी सिया कहती हैं : क्यो?? 
आस्था। हैरान होते हुए कहती हैं: क्या सच में तुम्हे नही पता की आज क्या हैं??? 
सिया; नही सच में नही पता ... 
आस्था: अरे पागल आज हम दोनो को साथ में 5 साल हो गए हैं... क्या यार तुम्हे सच में नही पता था ? वो अपना मुंह फूला लेती हैं.. तभी सिया हस्ते हुए कहती हैं. पागल हैं क्या?? मुझे नही पता होगा तो किसे पता होगा?? दिया को?? 



उसकी बात सुनकर आस्था कहती हैं : अच्छा तो फिर ठीक हैं.. चल अब रेडी हो जा . आज पूरे दिन बाहर रहनेंगे... देख में तेरे लिए प्यारे से ड्रेस लेकर आती हू.. इसमें से तुम्हे को भी पसंद हो वो लेलो और पहनो.. जाऊ जल्दी ..



तभी सिया आंखे दिखाते हुए कहती हैं: क्या तुम अंडर नही आओगी?? 

आस्था: अरे हा सोरी में तो भूल गईं .. वो क्या हैं में बहुत ही ज्यादा एक्सिक्टेड हु ना इसलिए .... 



आस्था की बात सुनकर दिया हसने लगती हैं.. जब आस्था अंडर आती हैं तो पूरी तरह से हैरान हो जाति हैं और वो कहती हैं ये क्या हैं सिया?? वो पूरा रूम बलून और 🌹 रोज से सजाया गया था.. और उन दोनो की बड़ी सी तस्वीर लगाई गई थी ..... 
ये देख कर आस्था के आंखो में आसू aa जाते हैं तभी वो कहती हैं. तुमको केसे पता आज में आने वाली हु?? में लास्ट ईयर तो आ ही नही पाए।थी . और हम दोनो कितने महीने के बाद मिल रहे हैं.... 



तभी सिया कहती हैं: मेने तुम्हारी बात सुनली थी तुम जब ये ड्रेस खरीद रही थी .. तब तेरा कॉल आया मुजपर.. लेकिन तुम कुछ नही बोल रही थी मुझे लगा गलती से लगा होगा .. तो फिर ने cut करने ही वाली थी तभी मेने सुना की तुमने ये कहा था की ये दोनो ड्रेस सिया पर बहुत ही अच्छी लगेगी .. बस मेने सुन लिया और तुम्हे नही पता चले us तरह से कॉल को डिस्कनेक्ट कर दिया.... 



तभी आस्था हैरान होते हुए कहती हैं: लेकिन मेने तुम्हे कोई कॉल नही किया था... तो फिर?? 

सिया: हा हा नही किया तभी तो पता चला वरना केसे पता चलता .।। हो जाता है .कभी कभी .... 

वो इतना कह कर अंडर जाने लगती हैं तभी वो पीछे मुड़ती हैं और कहती हैं: एक मिनट तुम मेरे साथ यही ड्रेस पहन कर आने वाली हो??????

तभी आस्था कहती हैं: हा क्यो?? 
सिया: आज के दिन तो कुछ अलग पहन ले मेरी मां... 
तभी आस्था कहती हैं: नही नही में रिस्क नहीं लेना चाहती .. 

तभी सिया जिस करते हुए कहती हैं: नही तुम्हे पहना होगा... क्या आज के दिन मेरी बात नही मानेगी???? ये सुनते ही आस्था कुछ नही बोल पाती और सिया के जिद के आगे हार जाति हैं.. और कहती हैं ठीक हैं लेकिन में कौनसे कपड़े पहनु?? 

तभी सिया कहती हैं: एक ड्रेस तुम पहन लो एक में.... 
सिया की बात सुनकर आस्था कहती हैं: नही नही  में केसे ये ड्रेस में तुम्हारे लिए लेकर आया थी .. 

सिया: बस न अब पहन ले .. बोला उतना कर .. 

थोड़ी देर बाद ..  


आस्था ने ब्लू कॉलर की ड्रेस पहनी हुई थी जो पूरी गाउन थी . और उसने अपने बालो को भी बहुत अच्छा सेट किया था पूरे खुले रखे थे .. लेकिन उसने अपने मुंह पर मास्क लगाए हुए था..... तभी सिया उसे देखती हैं तो सिया कहती हैं: वाह क्या मस्त लग रही हो... लेकिन ये क्या?? तुमने ये मास्क क्यों लगाया हैं? वो इतना कह कर उसका mask निकल देती हैं उसके मास्क निकलते ही आस्था के गुलाबी पंखुड़ियां जैसे होठ दिखाए देते हैं.. और उसकी काली काली आंखे और भी ज्यादा अट्रैक्टिव लग रही थी . साथ ही साथ उसका ये हल्का मेक अप लुक बेहद ही भा रहा था उसके  उपर ... 
तभी आस्था कहती है: ये क्या किया?? में नही कर सकती पापा को पता चल गया तो?? 



पापा को क्या पता चलेगा??? आखिर ?? नही पता चलेगा masa Ko.. जाने दे और ये मास्क मत लगा आज के दिन मेरी सारी बाते मान ले ... 


तभी आस्था कहती हैं: लेकिन किसी ने देख लिया तो मेरे लिए परेशानी खड़ी हो जायेगी तुम नही समझ रही हो में अपना चेहरा दुनिया के सामने अभी नही ला सकती .. 
सिया : कुछ नही होगा. हम नजदीक ही जाएंगे और मूवी देख कर वापस ठीक हैं..  
सिया की बात सुनकर आस्था कहती हैं: क्या पक्का?? सच में उतने में ही वापस न??? 

सिया: अरे हा बाबा चलो अब ....



To be continued 💫 💙 

अगर आप को ये कहानी अच्छी लगे तो हमे रिव्यू में जरूर बताना..ओर हो सके तो ..हमे जरूर से कहना ये कहानी कैसी हैं...