रुड डॉक्टर की स्वीट वाइफ - 4 DEEPAK KUMAR द्वारा थ्रिलर में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

रुड डॉक्टर की स्वीट वाइफ - 4

रुद्र नैना को आराम करने का बोल कर ऋषि के ऑपरेशन के लिए चला जाता है ।नैना को नर्स दलिया दे कर जाती है तो नैना थोड़ा सा खा लेती है और फिर वही बेड पर लेट जाती है मगर नैना को नींद नहीं आ रही थी।नैना खुद को शांत करने की बहुत कुछ करतीं है।मगर नैना को ऋषि की बहुत फिकर हो रही थी।वो भी बाहर जाना चाहती थी जहा ऋषि का ऑपरेशन हो रहा था ।लेकिन रुद्र ने उसे मना किया था। इसलिए नैना के पास इंतजार करने के इलावा कोई ऑप्शन नहीं था।

ऐसे ही नैना को wait करते हुए कब नींद आया गई।नैना को पता ही नहीं चला शायद दवाई का असर था।वहीं दूसरी तरफ रुद्र ऋषि के ऑपरेशन में था।रुद्र ऋषि का ऑपरेशन कर कर 4 घंटे बाद बाहर आता है। रुद्र बाहर आने से पहले स्टाफ को बोल कर ऋषती को 72hours under obeservation रखने बोलता है।फिर रुद्र अपने केबिन में जाता है और वाशरूम में का कर फ्रेश हो कर नैना के पास अता है।नैना आराम से सो रही थी।रुद्र नैना को देखता है जो कि इस टाइम किसी छोटे बच्चे की तरह सो रही थी। रुद्र भी उसके पास पड़े सोफे पर बैठ जाता है।रुद्र सोफे पर सिर टिका कर आंखे बंद कर लेता है। थोड़े देर बाद नैना कि नींद खुल जाती है। नैना को वाशरूम जाना था।तो नैना बिना रुद्र को देखे उठ कर बैठ जाती है। जैसे

है अपना पैर नीचे रखती है तो आइना को पैर पर चोट लगने के कारण नैना कि आह...........निकाल जाती है।रुद्र जो ऐसे ही आंखे बंद कि थी नैना कि आवाज़ सुनकर आंखे खोलदेता है और नैना कि तरफ देखता है जो अपने पैरों पर खड़े होने की कोशिश कर रही थी।लेकिन दर्द के कारण हो नहीं पा रहा था।

रुद्र जल्दी से आया जा नैना को पकड़ कर बैठा देता है।फिर गुस्से में बोलता है जे तुम क्या कर रही थी। नैना....वो मुझे वाशरूम जाना था।

रुद्र....मुझे बुला लेती अगर गिर जाती तो ओर चोट आया जाती।

नैना... मैने आपको देखा नहीं था।लेकिन अप तो ऑपरेशन पर गए थे ना इसका मतलब ऑपरेशन हो गया अपने मुझे बताया kyu nahi muje rishi se milna hai।naina एक ही सांस में बोल् देती है।

रुद्र... तुम रिलैक्स हो जाओ हां ऑपरेशन हो गया है में अभी थोड़े देर पहले आया था।तुम सो रही थी।इसलिए तुम्हे जगाया नहीं।तुम ऋषि से अभी नहीं मिल जाती अभी 72 घण्टे आईसीयू में रखा है बाद में वार्ड में शिफ्ट कर देंगे फिर मिल लेना।

नैना .....ऋषि ठीक तो है।

रुद्र .....तुम्हे मेरी कब्लियात पर डॉट है क्या?

नैना .....ना में सिर हिला कर बोलती है नहीं।

रुद्र .....ऋषि ठीक है।लेकिन थोड़ा टाइम लगेगा।रिकवर होने में ।जब तक ऋषि रिकवर नहीं ही जाता वो येहीं रहेगा। मैंने स्टाफ में से दो नर्स को ऋषि के लिए अरेंज कर दिया है तुम टेंशन मत लो। Baise tum उठ कर कहा जा रही थी।

नैना ....w.....woooo. muje washroom jana tha।

रुद्र नैना को अपनी गोद में उठा लेता है।वाशरूम कि तरफ चल देता है।

नैना.... आप.... आप ये क्या कर रहे हो मुझे उथार दीजिए में खुद चली जाओगी।

रुद्र .....कैसे जाओगी पैर पर चोट है चुप कप से बैठी रही में के जा रहा हूं ना।नैना कुछ नहीं बोलती लेकिन नैना को बहुत शर्म आ रही थी।रुद्र नैना को वाशरूम में शोद देता है।

रुद्र....जाओ जब फ्रेश हो जाओ तो मुझे बोल daina me jahi hu bahar।

फिर कार्तिक को मेसेज करता है।नैना का wait karne lagta hai। थोड़ी देर में नैना दूर ओपन करती है तो रुद्र फिर से नैना को बेड पर बैठ देता है।

रुद्र नैना को बेड पर बिठा कर जैसे ही पीछे होता है तब दूर नोक होता है।फिर कार्तिक अंदर आता है।कार्तिक के हाथ में एक फाइल और एक पैकेट था।

कार्तिक आया कर फाइल ओर पैकेट दे कर चला जाता है। रुद्र नैना को

पैकेट दे कर बोलता है को इसमें कपड़े है change karlo। Phir रुद्र नैना कि तरफ देखता है जो उसे है देख रही थी।रुद्र फाइल ओर एक ओर पैकेट वहीं कॉफ टेबल पर रख कर बाहर चला जाता है।

थोड़ी देर बाद एक नर्स अंदर आती है और नैना कर कपड़े चेंज करवाने लगती है। नैना जैसे है पैकेट ओपन करती है उसमे रेड कलर की शिफॉन कि शाडी थी।नर्स नैना साड़ी पहना कर चली जाती है।नर्स के जाते ही रुद्र बपस रूम में आता है। जैसे है नैना को रेड साडी में देखता है तो देखता है रह जाता है।रेड कलर नैना कि होती स्किन पर बहुत निखार रहा था। रुद्र नैना के बुलाने से होश में अता है जो बोल रहे थी क्या हम कहीं जा रहे है जो मुझे इतनी heavy or red color ki साड़ी पहनाई है।

रुद्र नैना के पास अता है और बोलता है जा नहीं रहे आज हमारी लाइफ का इंपॉर्टें दिन है इसलिए तुम्हे त्यार किया है।नैना सवालिया नजरो से रुद्र को देखती है तो रुद्र बोलता है आज हमारी शादी है तो तुम्हे इसलिए त्यार किया है। नैना उसकी बात सुनकर चौंक जाती है।ओर बोलती है आज हमारी शादी।रुद्र बोलता है हां आज और वो भी अभी।

नैना कुछ नहीं बोलती रुद्र कि तरफ देख कर सिर नीचे कर लेती है।kyu ki naina ne pehle hi shaadi ke liya haan बोल दिया था तो अब उसे शादी करनी ही होगी।

रूद्र फाइल ओर दूसरा पैकेट नैना के पास ले कर आता है। रुद्र फाइल खोल कर नैना को देता है और बोलता है मैंने साइन कर दिया है तुम भी कर दो। नैना भी चुप चाप साइन कर देती है ।रुद्र दूसरा पैकेट ओपन करता है तो उसमें से सिंदूर मंगलसूत्र पायल चूड़ियां लिपस्टिक बिंदी ओर बिछिया निकलते है।

रुद्र थोड़ा सा सिंदूर ले कर नैना कि माग भर देता है ऐसे होते है नैना कि आंखे बंद हो जाती है।ओर उसकी आंख से एक बूंद आंसू निकाल जाता है। रुद्र फिर नैना को मंगलसूत्र पहनता है ।मंगलसूत्र में डायमंड से डिजाइन के साथ रुद्र लिखा हुआ था।

फिर नैना को चूड़ियां पहनता है फिर लिपस्टिक लगता है।फिर बिंदी कानों में छोटे से इयरिंग पहनत है।जैसे पायल पहनाने के लिए नैना के पैर को हाथ लगता है नैना जल्दी से अपने पैर पीछे खींच लेती है(नैना उदर की सिंगर करते बुत बने देख रही थी लेकिन रुद्र के पैर को हाथ लगाते है उसका ध्यान टूटता है) रुद्र नैना कि तरफ देख कर बोलता है क्या हुआ नैना बोलती अजी कुछ नहीं अप रहने दीजिए हम कर लेंगे तो रुद्र बोलता है पर kyu me kr raha hu to नैना बोलती है नहीं हमे पाप लगेगा अब अप हमारे पति है हम आपसे अपने पारो कि हाथ नहीं लगवा सकते।

मिलते है next chapter me bye bye guys

Gud night

Story ko like share comment jrur karo