रिबर्थ ऑफ़ डेविल - 3 Sanju द्वारा फिक्शन कहानी में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

रिबर्थ ऑफ़ डेविल - 3

24 साल बाद.....
आंशी जल्दी चलो यार कॉलेज के लिए लेट हो जाएगे...
आंशी आ गईं चिल्ला क्यों रही है?.
दुपट्टे को सेट करते हूए घर से बाहर आई गेट पर ताला लगाकर चाबी को बेग में डालते हूए पास आई

चलो यश अब लेट नहीं हो रहा है?. कमर पर हाथ रख

यश हेलमेट लगाते हूए अब बैठो...
आंशी बाइक के पीछे बैठ कंधे पर हाथ रखी...

यश ने बाइक स्टार्ट कर रवाना हो गया।
*****
आलिशान कमरे में जिसमे सब कुछ सुविधा था... ब्लेक एंड वाइट का कलर था... एंटीक समान, और शोपिस दे सजाया गया था बीचो बीच किंग साइज बेड, जिसके ठीक पीछे बड़ा सा फ्रेम था जिसमे हेंडसम शक्श का पिचर था...
एक आदमी शल्टलेश सिगरेट का कस लेते हूए अपने आपको मिरर में देखते हूए...कहा हो ?. हम तो आ गए है तो आप भी आई होंगी और हमारा दिल कहता है आप है हमारे आस पास... तरस गए है आपको देखने कैसे लिए, मति ब्रष्ट हो गया था जो ढोगले रिश्तो में आपको खो बैठे,, हमारा बेबी भी...लेकिन अब नहीं सब को सबके किए का हिसाब होगा... ( ईविल एक्सप्रेशन से ) Abhay Khurana has come with a new style, now if you three are not shown hell while alive then Abhay Maheshwari is not your name.
Same face, same revenge, but this time all moves will be mine. {अभय खुराना आ गया है नए अंदाज से, अब तुम तीनो को जीते जी नर्क ना दिखाया तो अभय महेशवरी नाम नहीं।
शक्ल वही, बदला वही, लेकिन इस बार सब चाल मेरा होगा।}
सिगरेट जल कर खत्म हो गया अभय को पता तक नहीं चला।

तभी गेट पर नॉक हुआ....
अभय पुराने ख्याल से बाहर आया....
{कड़क आवाज में }आ जाओ।
गेट पर खड़ी मेड डर गईं... वो काबू कर सर मेडम आपको बुलाई है।
अभय - आ रहा है अब जाओ।
मेड चली गईं.....

अभय चेंज करा.... और नीचे आया...
हॉल में... एक महिला थी जिसकी उम्र 48 की थी क्रीम कलर का साड़ी पहनी, फेस पर शक्त भाव ये स्ट्रीक मिजाज की थी अपने बच्चो से बहुत प्यार करती है इनके एक लड़का और दो बेटी थी....

अभय सीढ़ी से उतरते हूए आ rha था...'माँ आपने बुलाया....'?.
महिला {जो न्यूज़ पेपर पढ़ रही थी }अपने बेटे के आवाज जी बुलाया... {वो सामने मेज पर रख }यहां आओ
अभय आकर बगल के किंग साइज सोफे पर बैठा.
(महिला जिनका नाम यामिनी था )
यामिनी - बेटा ऑफिस में इशू हो गया है खुराना इंडस्ट्री से डील साइन होने वाला था लेकिन लास्ट मोके पर उन लोगो ने बयान दिया है की कॉन्ट्रेक्ट में गलत पॉइंट ऐड किया गया. जब हमने प्रोजेक्ट के सारी डिटेल को मेन्सन किया।
अभय का एक्सप्रेसशन चेंज हो गया.... आँखे लाल हो rha था कैसे भूल सकता है..! जिसने जिन्दा जला दिया।

यामिनी -( परेशानी से} क्या हो गया बेटा तू इतने गुस्से में क्यों हो गया?.अभय कुछ नहीं माँ हम देख लेगे आप टेशन ना लीजिये। नव्या आव्या कॉलेज के लिए रेडी हुईं। यामिनी - हो रही है मिना जाकर बुलाकर लाओ.