Love Contract - 10 M K द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

Love Contract - 10

" रिवान मितल " भाई मुझे प्यास लगी है यार , विराज रुक मैं अभी मंगवाता हूं । जूस भी चलेगा ।
आदिया के हाथ में जूस का ट्रे था , विराज हेलो मिस जूस लेकर आना यहां ।

आदिया अपना सिर झुकाए जूस का ट्रे लेकर अाई ।
Rivan देखते ही पहचान गया ये तो वही लड़की है जो फूल लेकर अाई थी ।
रीवान कुछ बोलता उससे पहले शालू सामने अा जाती है और आदिया वहां से चली जाती है ।
शालू समझ गई थी , आदिया लड़कों के बीच uncomfortable महसूस करती है ।

" शालू " ये रहा जूस सर विराज जूस का ग्लास लेकर रीवान को पकड़ा देता है । रिवान की आंखें आदिया को ढूंढ़ रहा था । लेकिन उसे आदिया कहीं नहीं दिखी ।

रीवान मन ही मन लगता है ये मेरा सिर्फ़ वहम है और कुछ नहीं , जब से उस लड़की को देखा है पता नहीं क्यों बार - बार मुझे उसकी ही शक्ल क्यों दिख रहा है?
फिर रीवान दोस्तों और कुछ बिजनेसमैन के बीच बातचीत करने में व्यस्त हो गया ।
अब लगभग पार्टी ख़तम होने को अा गया । धीरे - धीरे सभी मेहमान अपने अपने घर जाने लगे ।

" सांवरी मितल " रीवान के पास अाई बेटा चलो मेरे साथ
मुझे तुमसे किसी को मिलवाना है । रीवान अपनी मां के बात को नहीं टालता था इसीलिए मां के पीछे - पीछे आया । बेटा ये है गुप्ता जी और ये इनकी पत्नी सविता गुप्ता जी
ये भी हमारी तरह बिजनेस मैन है ।
रीवान दोनों का आशीर्वाद पैर छु कर लेता है ।
" सविता गुप्ता जी " मिसेज मितल आप तो अपने बेटों को बहुत अच्छा संस्कार दिया है । बचपन से विदेश में पला बड़ा है लेकिन संस्कार तो हमारा हिन्दुस्तानी ही है ।
रीवान के जाने के बाद आप सही बोल रही है मिसेज मितल आपके बेटे और मेरी बेटी दोनो की जोड़ी खूब जमेगी । जैसे ही मेरी बेटी हॉलिडे से आती है हम दोनों
रिश्ते को लेकर बात को आगे बढ़ाने की कोशिश करेंगे ।
लेकिन उससे पहले दोनों को मिलवाना पड़ेगा फिर दोनों के सामने शादी करने का प्रस्ताव रखा जाएगा ।

रीवान अपने कमड़े में चला गया , क्योंकि अब ज्यादा देर तक पार्टी अटेंड नहीं कर सकता था । चोट लगने के वजह से जो सिर पर जख्म था , अचानक दर्द होने लगा था इसीलिए ऊपर अपने कमड़े में आराम करने चला आया ।

नीचे रीवान को न देखकर विराज कॉल किया , रीवान स्क्रीन को स्लाइड कर कॉल को उठाया फिर " देख विराज अब तेरा कोई बात नहीं मानूंगा समझा इतना देर तक तो पार्टी में था अब और नहीं प्लीज मुझे फोर्स मत कर , मैं नहीं अा पाऊंगा "

" विराज " अरे यार तुम खिड़की के पास आकर बाहर देखो पार्टी में अाई लड़कियां तुम्हे जाते - जाते बाय ..
बोलना चाहती है , अब मुझसे रिक्वेस्ट की तो मुझे देख अब गुस्सा करने की जगह एक बार अा जा मेरे यार
खैर गुस्सा तुम करना लेकिन अभी नहीं बाद में कर लेना।
पर तुम अा जाओ खिड़की के पास प्लीज ।

रीवान विराज के कहने पर आता है खिड़की के पास , सारी लड़कियां लगभग रीवान को बाय ... बाय बोलने के लिए सभी ऊपर की ओर देख रही थी । लेकिन यहां भी आदिया उन लड़कियों से थोड़ा दूर खड़ी होकर बस चांद को निहार रही थी ।

रीवान के आने के बाद सारी लड़कियां जितनी अभी तक नहीं गई थी वो एक साथ चिल्लाकर रीवान को बाय बोलकर चलती बनी । बेटर के ड्रेस में आदिया बहुत प्यारी लग रही थी । नीचे रीवान दौड़ कर आया शायद वो फूल वाली लड़की सच में यहां अाई है मुझे उससे एक बार बात करना है ।




Continue...