वो लौट आयी हॉरर स्टोरी Ziya Bagde द्वारा लघुकथा में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

वो लौट आयी हॉरर स्टोरी

मुझे छोड़ दो प्लीज मुझे छोड़ दो मुझे जाने दो एक लड़की नीचे जमीन मे पड़ी,, काफी बुरी हालत मे अपने सामने खड़ी एक लड़की जिसने फटे हुये कपड़े पेहन रखी। जिसकी आँखों से खून को आँसू बेह रहे थे। उसके बदन पर उसकी चमड़ी लटक रही थी । बाल बिखरे हुये थे और वह काफी ज्यादा भयानक लग रही होती हैं।

वह गुस्से मे ही उन दोनों लड़कियों को देखते हुये ही बोली "- छोड़ दु? तुम दोनों को छोड़ दु??? " क्या तुम लोगो ने मुझे छोड़ा था?? क्या तुम लोगो ने मुझ पर दया दिखाई थी?? क्या तुम लोगो ने वो सब करने से पहले एक बार भी मेरे बारे मे सोचा था ?? जो आज मे तुम दोनों के बारे मे सोचु??

उस लड़की की बात सुन वह दोनों ही लड़की अपने हाथ जोड़ दया की भीख मांगते हुये बोली "-

सीना"- please मुझे माफ कर दो,, मुझ से सच मे बहुत बड़ी गलती हो गयी । मुझे माफ कर दो ! मुझे माफ कर दो अंजली ये बोलते हुये ही वह जोरों से रो रही होती हैं।

जोया गिड़ गिड़ाते हुये "- मे अपनी गलती मानती हूँ, मैने तुम्हारे साथ जो किया वो गलत था मुझे माफ कर दो । मे आगे से कभी भी ऐसी कोई गलती नही करूगी। Please मुझे माफ कर दो ये बोलते हुये ही वह दोनों अपनी जान की भीख मांग रही होती हैं।

मगर उनके भीख मांगने पर भी सामने खड़ी भयानक सी लड़की वो उन दोनों की एक नही सुनती है और दोनों के पास जा अपने पेने और नुकीले नाखूनों से एक झटके मे ही सीना और जोया दोनों के ही छाती मे अपने हाथो को घुसा कर उनके सीने से उनका दिल निकाल लेती हैं । जिस के ऐसा करते ही उन दोनों लड़की की तेज चीख निकल पड़ती है । आंह......! "

तो उस चीख को सुन वह भयानक सी लड़की जोरों से हस पड़ती है, हान्ह..... हाँ,,, हाँ,,,, हाँ,,,,,

उस लड़की की हसी इतनी ज्यादा भयानक होती हैं। जिस से वह कॉलेज की बड़ी सी बिल्डिंग गूंज उठती हैं । और वहा पर जोरों से बारिस शुरू हो जाती हैं।

उसी कॉलेज के बड़े से हॉल मे चार लड़के बैठे हुये आपस मे बाते कर रहे होते है मगर जैसे ही उनके कानों मे वह तेज जोरों से हसने की आवाज पड़ती है ठीक वैसे ही वह चारो की आँखे डर से भर जाती हैं। और डरते हुये ही एक लड़का अपने चारो तरफ देखते हुये बोला "-

वो लौट आयी है मुझे लगता हैं वो लौट आयी है हम सबसे अपना बदला लेने तुमने सब ने सीना और जोया की चीख सुनी मुझे लगता हैं, उस अंजली ने उन दोनों को मार दिया है और अब हमारी बारी है ये बोलते हुये ही वह लड़का जोरों से डर रहा होता है और डरते हुये ही उस बड़े से हॉल को देखे जा रहा था जिस पर इस समय वह चारो ही मौजूद थे।

अबे रोहन मुझे नही पता था तु इतना बड़ा फट्टू है?? और तु किसकी बात कर रहा है?? उस अंजली की जो 5 साल पहले ही मर चुकी हैं । और जो मर चुका है वो लोट कर कभी भी बापिस नही आता है।

और हम सब यहाँ पर रियुनियन पार्टी की तयारी करने आये है तो तु ये फालतू की बकबास करना बन्द कर और रही उन दोनों की सीना और जोया की बात तो वो दोनों आपस मे ही लड़ने लगी होगी किसी बात को लेकर वैसे भी भूत बुत कुछ नही होते है।

अभी दीपक ने इतना बोला ही था की वहा पर अचानक से सारी लाईट बंद और चालू होने लगती हैं। सारे खिड़की दरवाजे अचानक से अपने आप ही जोरों से खुलने और बन्द होने लगते है । जिसे देख कर रोहन के साथ अब उसके और दो दोस्त कबीर और कपिल दोनों भी डरने लगते है ।

और डरते हुये ही वह सारे अपने चारो तरफ देखने लगते है तो उन्हे अपने कानों मे एक जानी पहचानी आवाज सुनायी पड़ती है। जो उस जगह पर जोरों से गूंज उठती हैं।

" छोड़ दो, छोड़ डॉ मुझे जाने दो,,, छोड़ दो मुझे मैने क्या बिगाड़ा है तुम सब का छोड़ दो मुझे जाने दो ,,,,,, हाँ,, हाँ,,,, हाँ,,,,,, उस दर्द भरी आवाज के साथ ही जोरों से हसने की आवाज उस जगह पर गूंज उठती हैं। जो काफी तेज होती हैं।

जिस कारण वह चारो ही लड़के अपने दोनों हाथो से अपने कान को ढक लेते है। और डरते हुये ही दीपक बोला "- को,,,, को,,,, न,,,,, कोन है??

तुम्हारी मौत,,, हाँ,,, हाँ,,, हाँ,,, ( दीपक के बोलते ही वहा पर एक आवाज उन चारो लड़को के कानों पर पड़ती है ) जैसे ही इस हसने की तेज आवाज वो चारो लड़के सुनते हैं ठीक वैसे ही वो चारो डर से थर - थर कापने और कोई कुछ भा समझ पाता उस से पहले ही कबीर की तेज चीख वहा पर गूंज उठती हैं आंह......

और उसी चीख के साथ ही वहा प्र अंजली आ जाती हैं जिसके हाथ पर कबीर का कटा हुआ सर रखा था और वह उन तीन लड़को को देख बेहद गुस्से मे चिल्लाई 3 दोस्तो को उनके किये की सजा मिल गयी अब तुम तीन की बारी है।

इतना बोल अंजली बिना कपिल को कुछ भी समझने का मौका दिये बिना ही उसके सीने पर अपने पेने नुकीले नाखून को घुसा कर उसका दिल बाहर निकाल लेती हैं जिस कारण दीपक और रोहन की आँखे फटी की फटी रह जाती है।

और वो दोनों अपने सामने खड़ी उस भयानक सी लड़की जो कोई और नही बल्कि अंजली होती हैं उसे देख बुरी तरह से डर जाते है।

जिन्हे ऐसे डरते देख अंजली उन दोनों लड़को की तरफ बढ़ते हुए ही बोली "- क्या हुआ दीपक, रोहन आज नही आओगे मेरे करीब आज नही पूरी करोगे अपनी हवस ? आओ मेरे पास आओ ना,,, देखो मे तो वही हूँ जिसकी जिंदगी तुम सारे दोस्तो ने मिल कर खत्म कर दी थी।

मुझे अपने पैरो तले रौद कर मुझ से मेरी सबसे कीमती चीज छिन कर और मुझे इसी कॉलेज कि बिल्डिंग से नीचे फेक कर आओ,, आओ ना मेरे पास आओ ये बोलते हुये ही अंजली उन दोनों करीब बढ़ रही होती हैं।

दीपक पीछे की तरफ बढ़ते हुये "- मुझे माफ कर दो अंजली मुझ से गलती हो गयी मुझे माफ कर दो अंजली मुझे माफ कर दो ये बोलते हुये ही दीपक पीछे की तरफ बढ़ रहा होता है।

रोहन भी माफी मांगते हुये ही बोला "- मुझे भी माफ कि दो अंजली मे इन सबके बेहकाबे मे आ गया था मुझे माफ कर दो ये बोलते हुये ही वह रोने लगता हैं।

अंजली गुस्से मे चिल्लाते हुये "- माफ कर दु?? तुम हेवानो को माफ कर दु?? तुम लोगो ने की थी मुझ पर दया?? तुम लोगो ने मुझे छोड़ा था ?? नही तुम लोगो ने जानवरो की तरह मुझे नोच कर खाया था । मेरी उन दर्द भरी चीखो को सुन कर भी तुम लोग बस अपनी हवस मिटाते रहे।

और बोल रहे हो छोड़ दु तुम्हे नही तुम लोगो ने जो किया उसके लिये मे तुम्हे बस एक ही सजा दूँगी और वो सजा है मौत इतना बोल अंजली झट से दीपक और रोहन दोनों की गर्दन पकड़ कर उसमे अपने पेने नुकीले नाखूनों को घुसा देती हैं जिस कारण उनकी तेज चीख उस हाल मे गूंज उठती हैं आंह।।।

और उसी चीख के साथ ही उन दोनों का दम टूट जाता हैं और वो दोनों भी अपने बाकी के दोस्तो की तरह बेजान होकर जमीन पर गिर जाते है जिन्हे बेजान देख कर अंजली जोरों से हसने लगती हैं और जोरों से हँसते हुये हि उस पल को याद करने लगती हैं। जब इन 6 दोस्तो सीना, जोया, दीपक, कपिल, कबीर, रोहन इन सभी ने मिल कर उसके साथ काफी गलत किया था और बिना किसी गलती के ही उसकी जान ले ली थी।

( फ्लेस बेक "- 5 साल पहले :-



छोड़ दो,, छोड़ दो मुझे जाने दो तुम लोग ये बिल्कुल भी ठीक नही कर रहे हो ! मैने बोली जाने दो मुझे तुम लोग क्यों कर रहे हो ऐसा मेरे साथ मैने क्या बिगाड़ा है तुम्हारा जाने क्यों नही देते तुम लोग मुझे ( एक लड़की जिसने एक अमरेला सूट पेहन रखा था । उसके काले घने लंबे बाल उसकी कमर तक आ रहे थे। और चेहरा काफी ज्यादा मासुमियत के साथ भरा हुआ था। और उसकी आँखे इस समय एक अलग ही डर से भरी हुयी थी और वह लड़की अपनी आँखों मे डर लिये अपने सामने ही खड़े 4 लड़को और 2 लड़कियों को देखे जा रही थी जो उसे ही घूर घूर कर देखे जा रहे थे )

सीना काफी गुस्से मे उस लड़की को देखते हुये बोली "- क्या बिगाड़ा है तूने हमारा अरे ये बोल क्या नही बिगाड़ा है तूने हमारा जब से तु इस कॉलेज मे आयी है तब से सारा कॉलेज बस तेरी ही तारीफो के पुल बाँधते रहता है और तु बोल रही है क्या बिगाड़ा है तूने हमारा

जोया उस लड़की के पास जा उसके बालो को काफी जोरों से खींचते हुये ही बोली "- साली कमीनी कुतिया तेरी औकात नही हमारे सामने खड़ी होने की और तु यहाँ पर हमारे कॉलेज मे आकर पढ़ायी करेगी। वो भी स्कॉलर शिप पाकर और हमारे ही कॉलेज मे आकर हम से हमारी पापुलारिटि छीन लेंगी और हम बस खड़े होकर देखते रहेगे।

अगर तुझे ऐसा लगता हैं तो तु सब से बड़ी बेबकूफ है । हम ऐसा कुछ भी नही होने देंगे । जब से तु इस कॉलेज मे आयी है सारा कॉलेज बस तेरी ही तारीफ करते है अंजली कॉलेज की सबसे अच्छी लड़की है और सबसे बिलियंट student है।

बिलियंट माय फुट आज हम सब मिल कर तेरा वो हाल करेगे जिसके बाद तु किसी और को क्या खुद अपने आप को आईने मे नही देख पायेगी। इतना बोल जोया और भी जोर से उसके बालो को खींच लेती हैं। जिस कारण अंजली की एक तेज दर्द भरी चीख निकल पड़ती है और वो रोते हुये ही अपने बालों कॉ छुड़ाने की कोशीश करते हुये ही बोली "-

अगर सारा कॉलेज मेरी तारीफ करता है तो इसमें मेरी क्या गलती??

अगर सारे कॉलेज के प्रोफेसर मुझे अच्छा स्टूडेंट बोलते हैं तो इसमें भी मेरी क्या गलती?? अगर मे पढाई मे तुम सब से अच्छी हूँ तो इसमें मेरा क्या कसूर, वैसे भी मे यहाँ पर इस कॉलेज मे काफी मेहनत करने के बाद आयी हूँ,, और मे तो बस अपनी पढाई से मतलब रखती हूँ किसी और बातो से नही तो तुम सब ऐसे क्यों मुझे परेशान कर रहे हो?

छोड़ो मुझे जाने दो ये बोलते हुये ही अंजली अपने बालों को जोया के हाथ से छुड़ाने की ना कामयाब कोशीश कर रही थी मगर जोया की पकड़ इतनी टाइट होती हैं जिस कारण अंजली अपने बालों को छुड़ा नही पाती हैं और दर्द से तड़पते रहती हैं जिसे दर्द मे देख वहा पर खड़े वो 6 लोग जोरों से ठहाका लगा कर हसने लगते है।

हाँ,,, हाँ,, हाँ,,

दीपक अंजली को अपनी गंदी नजरो से उपर से नीचे तक देखते हुये बोला "- गाइज तुम दोनों का बदला हो गया हो तो क्या अब हम सब भी इस लड़की से अपना बदला ले , ले वैसे भी इसका हाथ पकड़ने पर इसने सारे कॉलेज के सामने मुझ पर हाथ उठायी थी तो क्यो ना अब मे इसे और इसके पूरे बदन को ही छु कर इसे मेला कर दु जिस से हमारा बदला भी पुरा हो जाये और ये खुद ही इस कॉलेज को छोड़ कर चली जाये और कभी खुद अपने आप से ही नजरे ना मिला पाये।

इतना बोल दीपक जोरों से हसने लगता है, हँ,, हाँ,,, हाँ,,, हाँह,,,,,,

दीपक की बात सुन कर अंजली की आत्मा तक काप जाती है और वो अपनी आँखों मे डर लिये ना मे अपना सर हिला कर रोने लगती हैं।

तो उसके बाकी के तीन दोस्त भी अंजली को अपनी गन्दी नजरो से देखते हुये ही उसकी तरफ बढ़ने लगते है। जिन्हे अपनी तरफ बढ़ते देख अंजली काफी बुरी तरह से डर जाती हैं और उसके आँसू भी काफी तेज हो जाते है। वो डरते हुये ही ना मे अपना सर हिलाते हुये ही बोली "-

नही मेरे साथ ऐसा मत करो मुझे जाने दो तुम सब चाहते हो ना मे इस कॉलेज से चली जाऊ तो मे चली जाऊंगी इस कॉलेज से फिर कभी भी लौट कर नही आऊँगी मगर मुझे जाने दो मुझे छोड़ दो बोलते हुये ही वह दया की भीख मांगने लगती हैं।

मगर अंजली की सारी कोशीशे बेकार थी क्योकि वो 4 हवस के भूखे उन सबने तो सोच किया था। वो अब किसी भी कीमत मे अंजली को नही छोडेगे।

तभी जोया, अंजली के बालो को छोड़ उसे टेरिस की छत प्र ही नीचे फेक हँसते हुये बोली "- इंजॉय करो और इसका वो हाल करो ताकि कोई भी गरीब भिखारी लड़की आज के बाद हमारे इस कॉलेज मे एडमिशन लेना तो दूर उसके बारे मे सोचे भी ना इतना बोल जोया टेरिस पर लगी ही एक कुर्शी पर बैठ जाती हैं अंजली के साथ और अपना मोबाइल निकाल उसमे अंजली की वीडियो बनाने लगती हैं।

तो अब तक दीपक और उसके चारो दोस्तो ने अंजली को चारो तरफ से घेर लिया था । और एक एक कर उसके उपर टूट पड़ते है जिसके बाद वहा पर अंजली की दर्द भरी चीखे गूंजने लगती हैं मगर उन चीखो को सुन ने बाद भी ना ही उन दो लड़कियों का दिल पिघलता है ना ही वह लड़के रुकते है बल्कि वो सारे ही एक एक कर अपनी हवस बुझाने लगते है।

जब वह चारो लड़के ही पूरी तरह से अपनी हवस पूरी कर लेते है। तब वो सारे ही अंजली के नग्न बदन को देखते है जो इस समय ऐसा हो गया था जैसे किसी जानवर ने अंजली के बदन के हार हिस्सों को बड़ी ही बुरी तरह से नोच कर खाया हो। उसका सुंदर सा चेहरा पूरी तरह से नाखूनों से लुच चुका था और उसके पूरे वदन पर दातो और नाखूनों के निशान होते है और उसकी हालत इस समय काफी ज्यादा नाजुक सी होती हैं।

सीना, अंजली के वेजान पड़ चुके शरीर को देखते हुये ही बोली "- गाईज मुझे लगता हैं ये लड़की मरने बाली हैं। अगर ये मर गयी तो हम सब फस ना जाये? अब हम क्या करे ये बोलते हुये ही वह अंजली को अपने लात से छु कर देखने लगती हैं।

तो अंजली अपनी बन्द होती आँखों के साथ ही उन सारे लोगो को देखते हुये बोली"- तुम सबने मिल कर आज जो मेरे साथ किया उसका बदला लेने मे वापस आऊँगी। किसी को नही छोड़ूंगी इतना बोल अंजली दम तोड़ देती हैं।

तो उसकी बात सुन कर वो सारे ही हसने लगते है और हँसते हुये ही अंजली के शरीर को उठा कर कॉलेज के टेरिस से नीचे फेक देते है।

फ्लेश बेक ओवर)

उन बीती बातो को याद कर अंजली की आँखे गुस्से भर जाती हैं और वो उन सारे दोस्तो की लासो को देख हँसते हुये ही वहा से गायब हो जाती है क्योकि आज उसका बदला जो पुरा हो गया था।