Meri jindgi hai Tu - 1 books and stories free download online pdf in Hindi

मेरी जिंदगी है तु - 1

एक बहुत बड़ा बेंकबेट हॉल जो बहुत ही बड़ा और भव्य था , जहा पर एक बहुत ही बड़ी और आलीशान पार्टी हो रही थी , इस पार्टी मे शहर के सभी रहीस फेमिली आई हुयी थी , और सभी अपने आप मे तो कुछ ड्रिंक के नशे मे चूर थे ।

बही पर एक सक्स जिसके चेहरे को देख ये अंदाजा लगा पाना मुश्किल था , की इस वक़्त उसके दिमाक मे चल क्या रहा हैं , तभी एक बेटर बहा आकर उसे एक ग्लास ड्रिंक दे कर चला जाता हैं , और वो उस ड्रिंक को एक ही सास मे पी लेता है ।

थोड़ी देर मे उसे अपने शरीर में कुछ अजीब महसूस होने लगता हैं , उसे उसका शरीर कुछ गर्म सा होता नजर आता है , तो उसे समझने में देर नही लगती की किसी ने उसके ड्रिंक मे कुछ मिला दिया है , ये समझते ही बो बहा से जाने लगता हैं , और उसकी हालत भी खराब होने लगती हैं।

उसके गार्ड भी उसे ऐसे देख परेशान हो जाते हैं , और उसके पीछे जाने लगते है , वो शक्स गाड़ी मे बैठते हुए बोलता है , जल्दी घर चलो उसका असिस्टेंट भी आकर ड्रायवर की साइड बाली सीट पर बैठ जाता है , और वो लोग निकल जाते है।

गाड़ी मे बैठे हुए ही उसकी हालत काफी खराब होने लगती हैं , जिसे देख अंस का असिस्टेंट शिवम काफी घबरा जाता हैं , और जल्दी से डॉक्टर को उनके बंगले में आने का बोल देता हैं , कुछ ही देर में उनकी कार एक बड़े से बंगले के सामने आकर रुकती हे , और जल्दी से शिवम गार्ड की मदद से अंस को उसके कमरे मे ले जाते हैं।

डॉक्टर भी अंश को जल्दी से चेक करने लगते है , और डॉक्टर अंश को चेक कर काफी घबरा जाते है , जिन्हें ऐसे घबराते देख शिवम उनसे पूछता है , क्या हुआ डॉक्टर सर ठीक तो है , ना क्या हुआ है , इन्हे इस पर डॉक्टर बोले मिस्टर सिंघानिया को किसी ने ड्रग्स दिया है ।

इस पर शिवम बोला अगर बॉस को किसी ने डॉग्स दिया है , तो आप उन्हे उसका एंटी डोड लगा दो और बॉस को जल्दी से ठीक कीजिये... इस पर डॉक्टर बोले हम ऐसा नही कर सकते क्योकि जिस किसी ने भी इन्हे जो डॉग्स दिया है , वो काफी ज्यादा स्टोंग है ।

और उसका कोई तोड़ नही है , उसका कोई इलाज है तो इन्हे किसी लड़की की जरूरत है , अब कोई लड़की ही इन्हे बचा सकती है , और अगर अगले 20 से 25 मिनट में कोई लड़की नही मिली तो इनकी जान चली जायेगी।

डॉक्टर की ये बात सुन शिवम काफी ज्यादा घबरा जाता है , और डॉक्टर से बोलता है , पर बॉस को तो लड़किया बिल्कुल भी पसंद नही है , इस पर डॉक्टर बोले इनको बचाने का बस एक यही रास्ता है , और अगर समय रहते उन्हे लड़की नही मिली तो इनकी जान जा सकती हैं।

जिसे सुन शिवम जल्दी से सारे गार्ड को किसी बार से लड़की को लेकर आने को बोल देता है , गार्ड जल्दी से निकल जाते हैं , मगर उन्हे बार में कोई भी लड़की नही मिलती जो इस वक़्त उनके साथ चलने को तेयार हो... वो सारे गार्ड परेशान हो जाते हैं।

और शिवम को सब बता देते हैं , इस पर शिवम कुछ सोच कर बोला अगर तुम्हे बहा पर कोई लड़की नही दिख रही तो सड़क पर जो भी लड़की दिखे उसे उठा कर ले कर आओ पर किसी को भी लाओ... इतना बोल फोन कट कर देता हैं , और इधर अंश की तबियत और बिगड़ने लगती हैं ।

जिसे देख वो परेशान हो जाता हैं , बही रात के समय मे एक लड़की जो देख ने काफी दुबली - पतली थी और जिसने एक सिंपल सा पटियाला सूट पहना हुआ था । वो एक पुरानी सी सायकल चलाते हुए जा रही थी , और वो काफी ज्यादा घबरा भी रही थी ।

वो खुद से बोलती है , आज तो कुछ ज्यादा ही देर हो गयी निवि तुझे अब घर जायेगी.. तो मामा मामी भी काफी गुस्सा करेगे, और मार पड़ेगी वो अलग मैने सेठ को बोला भी था , की रात जादा हो गयी है , मुझे घर जाने दो मगर वो सेठ एक नम्बर का कंजूस है , दो आदमी का काम मुझ अकेली से ही करवाता है ।

" और सेलरी भी कम देता है , जो मामी ही रख लेती है , तेरी तो जिंदगी ही खराब है , पता नही तेरी किस्मत में क्या लिखा है , वो खुद से ही बाते किये अपनी धुन मे चली जा रही थी ।

तभी अचानक से उसके सामने एक ब्लेक कॉलर की कार आकर एक झटके से रुकती है , जिससे वो खुद को संभाल नही पाती और साइकल को लेकर ही गिर जाती हैं , और उसे चोट लग जाती है।

वो खुद से बोलती है , हाय मेरी कमर तोड़ दी .. बोल कर वो उठने की कोशिश करती है , तभी उस कार में से 2 , 3 बॉडीगार्ड निकलते है , और उसे उठा कर कार के अंदर थक्का दे देते है , निवि कुछ समझ ही नही पाती की ये सब अचानक से उसके साथ क्या हुआ।


जब उसे समझ आता की किसी ने उसे अपनी गाड़ी में बैठा लिए है , और उसे अपने साथ ले जा रहे है , सोच कर ही उसका पुरा शरीर कापने लगता हैं , और वो जोर से चिल्लाने लगती हैं , छोड़ो मुझे कहा लेकर जा रहे हो जाने दो मुझे देखो मे कोई अमीर घर की लड़की नही हु जो तुम लोग मुझे किडनेप कर रहे हो जाने दो मुझे वो लगातार बहा से निकलने की कोशिश किये जा रही थी।

ये देख एक गार्ड उसका हाथ पकड़ लेता है , तो वो जोर से उसके हाथ मे काट देती हैं , वो उस गार्ड को इतनी जोर से काटती है की उस गार्ड के हाथो से खून निकलने लगता हैं ।

और वो उसे छोड़ देता हैं , मगर निवि आगे कुछ कर पाती उससे पहले ही एक गार्ड उसे बेहोसी की दवाई सुंघा देता है , जिससे वो बेहोस हो जाती हैं , और वो लोग कुछ ही मिनट मे उसे लेकर अंश के बंगले मे पहुँच जाते हैं ।

" और एक गार्ड निवि को उठा कर ले जाता हैं , जब शिवम गार्ड की बाहों में किसी लड़की को देखता है , तो उसके पास जाकर बोलता तुम लोग इसे ऐसे क्यों लाये हो तो गार्ड बोलता सर ये हमारे साथ आने को तेयार नही थी तो हमे इसे बेहोस कर लाना पड़ा।

इस पर शिवम डॉक्टर को देख कर बोला ये लड़की तो बेहोस है , अब हम क्या करे .. इस पर डॉक्टर बोले जल्दी करो इसे बॉस के रूम में लेजाकर छोड़ दो बॉस को जो करना होगा बो खुद ही कर लगे ... इतना सुन शिवम निवि को ले जाकर अंश के बेड पर रख देता है ।

जहा अंश पहले से ही काफी खराब हालत मे था , और इस वक्त उसकी आँखे पूरी लाल हो चुकी थी , और उसका शरीर पुरा गर्म और इस वक़्त अंश ने अपने सारे कपड़े भी निकाल कर फेक दिये थे।

शिवम उन्हे बेसे ही छोड़ कर जल्दी से दरवाजा बन्द कर चला जाता है , और खुद से बोलता है , मुझे माफ कर देना बॉस मगर आपकी जान बचाने के लिए ये जरूरी था , अगर हम ऐसा नही करते तो आप मर भी सकते हो ..

मुझे पता है , कल जब आपको पता चलेगा... तो आप हमें हमारी जॉब से निकाल दो या फिर हमारी जान भी ले सकते हो...

अंदर रूम में अंश ने अपने सारे कपड़े पहले ही निकाल चुके थे , और उसकी बॉडी काफी गर्म हो चुकी थी , डॉग्स के असर से उसे किसी बात का होस ही नही रहता और जब वो अपने पास किसी लड़की को देखता है , तो वो उसके ऊपर चड जाता हैं ।

और उसे किस करने लगता हैं , और धीरे - धीरे करके उसके सारे कपड़े फाड़ देता है , उसे नशे मे होने के कारण उसे कोई होस ही नही रहता... और जब वो निवि की दूध सी गोरी बॉडी देखता है , तो वो उस पर टूट पड़ता है , और वो सब करने लगता हैं ।

जो शायद वो होस मे होता तो कभी भी नही करता ऐसा नही था... की उसे लड़की पसंद नही थी मगर वो हमेसा से ही लड़कियों से दूर रहा था , और अगर कोई लड़की गलती से उसके पास आने की कोशिश या उसे टच भी कर दे तो अंश उस लड़की को ही दुनिया से बिदा कर देता था , इस लिए किसी भी लड़की मे ये हिम्मत नही थी... की वो अंश के करीब बी जा सके।

मगर आज नशे मे होने के कारण अंश वो सब कर बैठा... जिसका सायद उसे पूरी जिंदगी पछताबा रहने बाला हे और निवि जो बेहोसी मे थी.....वो इस बात से अंजान थी, की आज के बाद से उसकी पूरी दुनिया ही बदल जायेगी।


अगले भाग मे जारी है क्रमश:

अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED