Living with the Dead - 3 books and stories free download online pdf in Hindi

लिविंग विथ डाय - 3

लिविंग विथ डाय

भाग 03

 

 रुम में एंटर होते ही वह बहुत खुश होकर कहती है कि मैं तुहारे साथ सोने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं।

हारुकी करता है तुम पागल हो क्या में सोफे पर सोउगा।

साकुरा कहती है क्या इतना अच्छा रूम मिला है ठीक से आराम तो करो इसके बाद वह उससे हंसते हुए कहती है मैं नहा कर आती हुं वहा ताका-झांकी मत करना समझे?

कुछ देर बाद वह बाथरूम में से हारुकी को आवाज देती है कि बैंग से जरा मेरा फेश वोश देना।

हारुकी उसका पर्स खोल कर देखता है और एकदम से शौक हो जाता है इसके बाद वह वहा से उसका फेश वोश निकाल कर चुपचाप दरवाजे के अंदर रख देता है और एकदम से दरवाजा बंद कर देता है।

साकुरा उसे करती है थैंक्स वेसे मैने अभी तक कपडे नहीं पहने थे। हारुकी उसे कुछ भी जवाब नहीं देता साकुरा गुस्से से उसे कहती है हरे कुछ तो बोलो यह क्या बात हुई?

साकुरा के बाद हारूकी भी नहा के बाहर आ जाता है साकुरा उसे कहती है तुम नहा रहे थे तब मैने कुछ खाने को ओर्डर किया था। 

वह उसे एक ड्रिंक ओफर करती है। हारुकी उसे पीते ही कहता है कही ये आल्कोहोल तो नहीं और साकुरा हँसने लग जाती है और कहती है अब क्योंकि हमने पी रखी है तो हम कार्ड से ट्रूथ और डेर खेलेगे साकुरा उसे रूल्स समझाती है की इसमें टेन राउंडस् होगे जो सबसे बडा कार्ड सिलेक्ट करेगा वो जितेगा साथ ही साकुरा हंसते हुए कहती है कि मुझसे कुछ उंटपटांग सवाल मत पूछना!

पहले राउंड में साकुरा जित जाती है तो हारुकी ट्रूथ चुस करता है। साकुना उससे पूछती है हमारे क्लास में तुम्हे सबसे क्यूट लड़की कोन लगती है? हारुकी पहले तो आनाकानी करता है फिर एक लड़की का नाम बता देता है।

दूसरे राउंड में फिर से साकुरा की जित जाती है और हारुकि फिर से ट्रूथ चूस करता है तो साकुरा पूछती है तो तुम्हारा मेरे बारे में क्या ख्याल है मतलब अगर तुम्हे मुझे क्लास की बाकी लडकियों में से रैकिंग देनी होतो तुम कोन सी दोगे? हारुकी कहता हैशायद थर्ड। 

साकुरा कहती है हो तो तुम मुझे क्लास की थर्ड सबसे क्युट लड़की की तरह देख रहे हो। इसके बाद उसका पूरा मुंह लाल हो जाता है और वो शरमाते हुए कहती है मुझे लगा नहीं था की तुम इसका जवाब सीरियसली दे पाओगे।

अगले राउंड में हारुकि जीत जाता है और साकुरा ट्रूथ चूस करती है। वो सवाल के लिए बहुत ज्यादा एक्साइटेड होती है और हारुकी पूछता है कि तुम बचपन में केसी थी? 

साकुरा हेरान होकर कहती है बस इतना हि यहा तो में अपना साइज भी बताने को तैयार थी। हारुकी कहता है बकवास मत करो। साकुरा हँसने लग जाती है और कहती है कि में बचपन में बहुतु ज्यादा सरारती थी। 

उसके बाद वह लगातार जितता रहता है और ऐसे ही अलग तरह के बोरिंग से सवाल साकुरा से पूछता रहता हैं। 

सेकंड लास्ट राउंड में साकुरा जीत जाती है और खुशी के मारे शैयर से नीचे गिर जाती है। साकुरा कहती है हां इस बार में तुम्हे ट्रूथ और जब डेर दोनो बताउगी फिर तुम्हे उसमें से एक चूस करना है अगर तुमने ट्रूथ तो वह तीन चीजे बताओ जो तुम्हें मेरे बारे में सबसे अच्छी लगती है और अगर डेर तो तुम्हें मुझे बेड तक लेकर जाना होगा। 

यह सुनकर हारुकी डेर चूस करता है और उसे अपना हाथ देता है और कहता है चलो उठो में तुम्हारी मदद करता हूं।

साकुरा गुस्से से कहती है ह मैं उठ नही सकती मेरे पैर पर चोट लगी हैं इसलिए तो तुम्हे कहा के बैड तब ले चलो। 

हारुकी उसे अपने हाथों में उठा लेता है और बेड की तरफ ले जाता है साकुरा उसे देखती है और मुस्कुराने लग जाती है। हारुकी उसे बेड पर रख देता है। 

इसके बाद लास्ट राउंड में फिर से साकुरा जित जाती है और वह उसे ट्रूथ और डेर पूछती है हारुकी ट्रूथ सूच करता है। 

साकुरा उससे पहली बार घबराते हुए कहती है अगर मैं कहू कि मैं असल में मरने से डर रही हूं तो तुम क्या करोगे? 

यह सुनकर हारुकी एकदम पोज हो जाता है और वो वाली बात याद करता है जब साकुरा के पर्स से उसका फेश वोश निकाल रहा था वो पर्स खोल कर देखता है कि अंदर ढेर सारी दवाइयां रखी हुई थी जीसे देख कर वह बहुतर ज्यादा निराश हो गया था।

हारुकी साकुरा को उसका जवाब नहीं देता और ट्रूथ की जगह डेर बोलता है। साकुरा करती है यहां पर आकर सो जाओ और कुछ मत कहना इसके बाद वो दोनो बेड पर सो जाते है। 

अगली सुबह क्योको का साकुरा को कोल आता है। क्योको उसे गुस्से पूछ रही होती है कि तुम आखीर कहा और किसके साथ हो? तुमने अपने पेरेंट्स से झूठ कहा कि तुम मेरे साथ ट्रीप पर हो उनका मुझे कोल आया था मैंने बड़ी मुश्किल से बात को समझकर हैंडल किया तुम आखीर अकेली हो कहा?

साकुरा कहती है मैं अकेली नही हूं। क्योको उससे हेरान होकर कहती है तो क्या तुम्हारे साथ कोन है अब यह मत कहना की तुम उसके साथ हो।

साकुरा उससे कहती है में वापस आकर तुम्हें सब बताऊगी। क्योको उससे कहती है उसे बता देना कि अगर उसने कुछ भी उतपटांग करने की कोशिश की तो मैं उसे मार दूंगी।

साकुरा फोन कट करके यह हारुकीको बताती है पर वह उससे कहता है कि वो ऐसा तो तब होगा ना जब मैंने कुछ किया होगा। उसपर साकुरा कहती है कि क्योको से उसे मरवाने के लिए बस बेड वाला इंसिडेंट बताना काफी है।

इसके बाद वो दोन वापस लौटकर अपने शहर आ जाते है।

इसके बाद जब हारुकी स्कूल में अकेला होता है तब क्योको उसे गुस्से में बहुत कुछ सुनाने लग जाती है।

वो उसे कहती है साकुरा बहुत नाजूक है तुम्हे लगता है कि क्या तुम उनका ख्याल रख भी पाओगे? आखिर वो तुम्हारे लिए है क्या ? हारुकि बस चुपचाप खडा रहता है।

क्योको गुस्से में उसका कोलर पकडती है और कहती है ऐसे आधे जज्बातो के साथ उसके पास जाना भी मत और अगर तुमने उसे चोट पहुंचाने की कोशिश की तो मैं तुम्हें सच में मार दूगी।

इसके बाद साकुरा और हारुकी लाइबरी में मिलते है। हारुकि उसे क्योको वाले इंसिडेंट के बारे में कुछ भी नहीं बताता।

साकुरा आज उसे अपने घर पर इनवाइट करती है क्योंकि आज उसके पेरेंट्स घर पर नही थे।

हारुकि मना कर देता है पर साकुरा उसे एक बुक का लालच देती है जो हारुकि ने अभी तक पढी नहीं होती। हारुकी थोडी आनाकानी करने के बात मान ही जाता है।

इसके बाद दोनो साकुरा के घर वो दोनो विडिओ गेम्स खेल रहे होते हैं और हारुकी उससे बुक के बारे में पूछता है पर साकुरा कहती है तुम्हें इतनी भी क्या जल्दी है!

इसके बाद साकुरा उससे पूछती है क्या तुम गलफ्रेंड नही चाहते?

हारूकी कहता है मुझे चाहिए भी नहीं और मुझे मिलेगी भी नही।

साकुरा थोडा पोज लेकर कहती है चाहे जो कुछ भी हो तुम मुझे अपनी गलफ्रेंड की तर कभी नहीं चाओगे है ना!

हारुकि हेरान हो जाता है और साकुरा टॉपिक सेंज कर देती है।

इसके कुछ देर बाद हारुकि उससे बूक मांगता है क्योकि उसे घर जाना था पर साकुरा के अभी भी ना देने पर वह खुद ही सैल्फ में बुक ढूंढ ने लग जाता है तभी अचानक साकुरा उसके पीछे से उसे कस के हग करती है और कुछ पल दोनो ऐसे ही थम जाते हैं! दोनो कि हार्ट बीट हंडरेड किलोमीटर पर आवर के स्पीड से डोडने तलगती है।

साकुरा उसके कान के पास कहती हैं तुम्हे उन चीजो की रिस्ट तो याद है ना जो मैं मरने से पहले करना चाहती थी यह उनमें से एक है। मैं किसी एसे के साथ कुछ नोटी करना चाहती थी जो मेरा बोयफ्रेंड भी ना हो और मुझे प्यार भी ना करता हो वो और कोई नही बल्कि तुम हो।यह तो एक हग था इसके बाद वो उसे अपनी तरफ घूमाती है और कहती है नोटी पार्ट तो अब शुरु होगा।

इसक बाद वो उसे किस करने के लिए अपने होठ उसके होठो की तरफ लाने लगती है। हारुकि को भी क्योको कि वो बात याद आती है कि किसी की तो उसका ख्याल रखना होगा और वो भी इसीलिए किस के लिए रेडी हो जाता है।

हारुकि की धडकने बढ जाती है और चारो टरफ सब सन्नाटा होता है। जैसे ही उनकी किस होने वाली होती है वैसे ही साकुरा रुक जाती है और जोर-जोर से हँसने लगती है। वो कहती है यह सब एक मजाक था। ये देखकर हारुकि को गुस्सा आ जाता है और उसे जोर से धक्का देकर बैंड पर गिरा देता है और हारुकी उसके ऊपर जाता है।


साकुरा हंसते हुए कहती है कि मजाक खत्म हो गया और तुम उसे कंटिन्यू कर रहे हो! हारुकि उसके हाथो को बहुत जोर से दबाने लगता है। साकुरा डरते हुए अपने आप को छूडाने लग जाती है और कहती हैं मुझे तकलीफ हो रही है ये मत करो मुझे अभी मजाक नहीं लग रहा प्लीज मुझे छोड दो तुम ऐसे किसी लड़की के साथ कैसे कर सकते हो?

हारुकि उसे और कसके दबाने लग जाता है साकुरा प्लीज बोलकर रुक जाती है और रोने लग जाती है। यह देखकर हारुकि अपना बैग उठा ता है और वहा से भाग जाता हैं।

बाहर बहुत बारिश हो रही होती है तभी हारुकि को अपने क्लास का टोपर ताकाहीरो वहा मिल जाता है। ताकाहीरो को उसे साकुरा के घर से बाहर निकालते देख गुस्सा आ जाता है और वो उसे पंच मार देता है और गुस्से से उसे कहता है की वह साकुरा के लायक नही है।तभी वहा पर साकुरा आ जाती है और हारुकि के माथे पर से बेहते खून को देखकर घबरा जाती है।

ताकाहीरो यह देखकर साकुरा को कहता है तुम इस जैसे की चिंता भला क्या कर रही हो?

साकुरा को ताकाहिरो कि बात पर गुस्सा आ जाता है और वो कहती है तुम्हे क्या लगता है तुम इस से बेहतर हो तुम बहुत बुरे हो आई हेट यू आज के बाद मुझे अपनी शक्ल मत दिखाना।

ताकाहीरो यह सुनकर वहा से चला जाता है। साकुरा अपने हेंकरसीफ को हारुकि के सन पर लगाती है।

हारुकि उसके हाथ को अपने हाथ से मार कर दूर कर देता है और कहता है ये वही थाना तुम्हारा बोयफ्रेंड! मुझ जैसे को किसीसे मिलने की कोशिश ही नही करनी चाहिए थी। अगर में खुद में ही रहता तो कोई भी हर्ट नही होता।

साकुरा उससे रोते हुए कहती है अब तक हम जो भी फैसले लेते आए फिर वो तुम्हारा होस्पिटल में मेरी डायरी उठाना, मेरा लाइब्रेरियन बनना, हम दोनो का एक साथ घूमना हमारे हर एक फैसले ने हमे हमेशा साथ लाने की कोशिश की है इसलिए हम इस पल में भी साथ हैं। जो मैंने पहले किया उसके लिए मुझे माफ करना। इसके बाद वो बहुत ज्यादा रोने लग जाती है और कहती है मैं बहुत खुश हू कि तुम मेरे पास हो बस थोडे और वत्क के लिए तुम मेरा साथ दोगे?

इसके बाद वो दोनो वापस साकुरा के घर आ जाते है। साकुरा उसे बूक दैती है और सूके भी कपडे।

साकुरा कहती है की एक साल के अंदर बूक वापस लौटा देना और चलो मेरे मरने तक साथ रहते है। हारुकि कहता है ठीक है।

इसके बाद कुछ दिनो तक वह दोनो बहुत घूमते हैं, खूब इंजोय करते हैं, बहुत मेमोरिस बनाते है और फिर एक दीन हारूकि को पता चलता है कि साकुरा होस्पिटल में एडमिट है।

 

क्रमश.....................

अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED