Living with the Dead - 2 books and stories free download online pdf in Hindi

लिविंग विथ डाय - 2

लिविंग विथ डाय

भाग 02

अगली सुबह जब हारुकी स्कूल जाता है तो उसके सभी क्लासमेट उसे घर-घूर कर देख कर उसके बारे में कुछ बाते करने लग जाते हैं वह चुपचाप अपने बैंच में जाकर बैठ जाता हैं साकुरा की बेस्टफ्रेंड क्योको हारुकी को बहुत गुस्से से घूर रही होती है तभी साकुरा वहां पर आ जाती है और क्योको उससे हारूकी के बारे में पूछती है।

हारुकी को भी एक लडका जीसका नाम इसेमियाता था साकुर के बारे में पूछता है पर वह सिर्फ घर करता है कि हम बस दोस्त है और इससे ज्यादा कुछ नहीं इसके बाद वह लड़का उसे गम ओफर करता है पर हारुकी मना कर देता है। दूसरी तरफ साकुरा की फ्रेंड्स उसे हारुकी से दूर रहने को बोलती है क्योंकि वह बहुत अजीब है।

साकुता करती है हम बस दोस्त हैं।

तभी वहा पर एक लड़का आता है जिसका नाम ताकाहीरो था वह क्लास का टोोर था वह साकुरा को उसकी एक पसंदीदा गाने की सीडी देता है।

उसके फ्रैंड्स साकुरा को कहते हे कि तुम इसे क्यों नहीं डेट करती है, ये क्लास का टोोर है ऊपर से कितना हैंडसम हैं।

अगले दिन साकुरा हारुकी को लाइब्रेरी में देखती है वह उसे बताती हे कि मैंने अपनी नेक्स्ट लोकेशन डिसाइड कर ली है

हारुकी उसे मना कर देता है इस बार वो उसके साथ नहीं आएगा क्योकि वह फिर से पूरी क्लास के सामने अपना मजाक नहीं बनाना चाहता है।

साकुरा उसे इस बार भी पेटलास्ट मना ही लेती है। वह दोना पैराडाइस स्वीट शोप जाते हैं। साकर उसे वहा उसकी गलफ्रेंड के बारे में पूछती है।

हारुकी उसमे कहता है गलफ्रेंड मेरी तो कोई दोस्त भी नहीं हैं।

साकुरा पूछती है पर ऐसा क्यों क्या तुम लडकियों में इंटरेस्टेड नहीं हो?

इस पर हारुकी कहता है मैं सिर्फ बूक्स पढने मैं इंटरेस्टेड हूं।

इसके बाद साकुरा उसे बताती है कि उसने हाल ही में अपने बोयफ्रेंड के साथ ब्रेकअप किया है।

इसी बीच उन दोनो को वहा पर क्योको की फ्रैंड्स देख लेती हैं क्योको भी वही पर थी वह सभी क्योको को इसके बारे में बताती है और उन्हे ऐसे यहा देख के क्योको को गुस्सा आ जाता है और वह गुस्से में उसके पास जाती है।

वह गुस्से से हारुकी को देख रही होती है और साकुरा से कहती है कि तुुम दोनो दो दिनो से अकेले घूम रहे हो क्या तुम दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हो?

साकुरा उसे मना कर देती है तभी क्योको के दोस्त उसे पुकारते है और वो गुस्से में वह वहा से चली माती हैं।

साकुरा हारुकी से करती है की क्योको बहुत अच्छी इंसान है तुम भी उसके दोस्त बन जाओ!

इसके बाद वह दोनो बीच पर जाते है वहा हारुकी उससे पूछता है कि उन्हें अपनी बीमारी के बारे में अपनी बेस्टफ्रेंड्स को भी क्यो नही बताया?

साकुरा उससे कहती है ऐसे ही ठीक हैं वह बहुत ज्यादा सेंटी है वह मुझे जब भी दिखेगी तो रोने लग जाएगी यह कहकर वह अपनी ही दुनिया में खो जाती है और मझे करते लगती है।

उसके बाद हारुकी उसके पास जाता है और उसे करता है क्या तुम सच में मरने वाली हो?

साकुरा मुस्कराते हुए कहती है हा बिल्कुल इसकु बाद वह उसे कहती है कि मैंने इसके बारे में एक सिर्फ तुम्हे ही बताया है वो इसलिए क्योंकि तुम बाकी सबसे अलग हो तुम कभी ओवर रिएक्ट नहीं करते तुम हमेशा मेरे साथ नोर्मल रहते हो, मेरी फैमिली हर छोटी से छोटी बात पर ओवर रिएक्ट करने लग जाती है और मुझे ना जताने का सिर्फ नााक करती है अगर मेरे दोस्तो को भी इस बारे में पता लग जाएगा तो वह भी ऐसा ही करने लग जाएगे बस एक तुम्ही हो जो सच जानकर भी मेरे साथ नोर्मल बिहेव करते हो इसलि तुम्हारे साथ घूमने में मजा आता है।

इसके बाद हारुकी उसे कहता है मुझे लगता है तुम्हे एक बॉयफ्रैंड की जरूरत है।

साकुरा उससे करती है अगर में कहू कि तुम सही हो तो क्या तुम मेरी यर जरूरत पूरी करोगे?

हारुकी ब्रश करते हुऐ कहता है आख़िर तुम कहना क्या चाहती हो?

साकुरा कहती है कुछ नही जरूरी नही मेरी हर बात का कुछ मतलब हो!

इसके बाद वह उसे कहती है कि हमेशा किताबे पढने की बजाए लोगों के साथ थोडा वत्क गुजारा करो।

इसके बाद स्कूल के अगले दीन इसेमी उसे फिर से गम ओफर करता है और हारुकी हमेशा की तरह उसे मना करता है। इसेमी उसकी और साकुरा के रिलेशन के बारे में उनसे फिर से पूछता है, पर हारुकी फिर से यह कहता है कि हम बस दोस्त है।

इसके बाद रात को हारुकी को साकुरा का कोल आता है साकुरा उसे ट्रेन में कही घूमने जाने को कहती है।

हारुकि पहले तो मना करने वाला होता है लेकिन फिर कुछ चोचकर वह घूमने जाने के लिए हा कह देता हैं।और अगली सुबह वह दोनो ट्रेन में कही घूमने निकल जाते है।

साकुरा उससे कहति है कि मैंने घर में झूठ बोल हे कि में क्योको के साथ घूमने जा रही हूं और हारुकी कहता है की उसने भी घर में झूठ बोला है कि वह अपने नये दोस्तो के घर नाइट-आउट के लीये जा रहा है। 

साकुरा अपनी डायरी लिविंग विथ डाइंग में कुछ लिखने लग बाती है और हारुकी से उसका नाम पूछती है। 

हारुकी उसे उसका नाम उसे उस डायरी में लिखने को मना करता है और कहता है कि मैं नही चाहता की तुम्हारे मरने के बाद तुम्हारे पेरेट्स को मेरे बारे में कुछ भी ऐसा वेमा यता चले।

साकुरा कहती है बता भी दो ये डैथनोट थोडी है जो मैं इसमे तुम्हारा नाम लिखूंगी तो तुम मर जाओगे।

हारुकी उसे अपना नाम बता देता है।

इसके बाद वह दोनो अपनी डेस्टिनेशन पहुंच वह सारा दिए बहुत घूमते है, शोपिंग करते हैं, खाते हैं पीते हैं फिर रात होने पर वह एक होटल में जाते हैं। 

होटल वाले साकुरा को कहते हे की यहा पर बस एक ही रुम खाली है साकुग पहले तो थोडा शोक हो जाती है और फिर खुश हो जाती है वह एक रुम बुक करा कर यह हारुकि को बताती है।


क्रमश.....................

अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED