Tera Mera Rishta - 1 books and stories free download online pdf in Hindi

तेरा मेरा रिश्ता - 1

सांवेर मध्यप्रदेश

राव्या उठ ना बेटा हम लेट हो रहे है । अविका में राव्या से कहा । क्या दी थोड़ी देर और सोने दो पिलीज यार राव्या ने बेड पर सोते हुई बोली । ओके ठीक है तू नींद निकाल में अकेली चली जाएगी , अविका ने रव्या से कहा ।
और दो कदम चली । एक मिनिट दी में आ रही हु राव्या बेड से उठते हुई बोली । ठीक है जल्दी तैयार होजा में नीचे तेरा इंतजार कर रही हु अविका ने राव्या से कहा ।
__________________
तो चलो मिलते है अविका से अविका उम्र 20 वर्ष की दूध से भी गोरा चहरा छोटी छोटी आंखे जिनमे काजल लगाने से और भी सुदर हो जाति है , गुलाबी होठ जो भी देखे देखता ही रह जाए स्वभाव से भोली भाली । और राव्या उम्र 17 वर्ष गोल चेहरा काली आंखे बिलकुल अपनी दी की तरह बस स्वभाव से चंचल और नटखट है l
पर अपनी दी की जान है दोनो बहने एक दूसरे के लिए जान दे ।
________________________

चलो दी राव्या ने अविका से बोली । मम्मा हम दोनो जा रहे है कॉलेज , अविका में अपनी मम्मा मधु से कहा । ठीक है बेटा जाओ और राव्या का ध्यान रखना और तू राव्या अविका के साथ ही रहना , मंधू ने उन दोनो से कहा । और दोनो निकल गई गाड़ी से । आज अविका का फाइनल ईयर का रिजल्ट आने वाला था । दोनो रिजल्ट लेने ही कॉलेज जा रही थी ।

कॉलेज में ........

दोनो गाड़ी से उतर कर ड्राइवर से बोली भया आप जाओ में फोन लगा दुगी । और दोनो अंदर चली गई वहा पर अविका के क्लासमेट भी थे । प्रिया अविका को देख कर उसके पास आई ,, चल अविका रिजल्ट वहा पर लगा है और फिर तीनो उस तरह चली गई । प्रिया और अविका लाइन में खड़ी हो गई ।

___________________________
दी क्या हुआ रिजल्ट में क्या आया राव्या ने अविका से पूछा तो , अविका बोली राव्या में पूरे कॉलेज में 1st आई हू , । राव्या खुशी से उछल गई और अविका के गले लग गई, दी आई एम सो हैप्पी आप चल पार्टी करते है । अविका काम डाउन बेटा पार्टी भी करेगे पहले प्रिंसिपल मेम से मिल कर आए चल और दोनो प्रिंसिपल के केबिन में चली गई ।


प्रिंसिपल मेम अविका आपने इस बार भी टॉप किया है आई एम प्राउड ऑफ यू अविका आप इस कॉलेज की बेस्ट स्टूडेंट हो । थैंक यू सो मच मेम अविका ने प्रिंसिपल मेम से कहा । अविका हर साल की तरह इस साल भी 1 तारीख को टॉप स्टूडेंट का समारोह आयोजित किया गया है तो आपको और आपकी पूरी फैमिली को आना है, ये कार्ड प्रिंसिपल मेम ने अविका को बोला । जी मेम थैंक यू अगैन अविका ने प्रिंसिपल मेम को बोल कर दोनो बाहर आई । प्रिया अविका कांग्रेचुलेशन पार्टी कब दे रही है । अविका थैंक यू प्रिया और बहुत जल्द पार्टी भी दुगी। प्रिया चलो वह टेबल पर बैठ कर बात करते है , और तीनो पार्क में टेबल पर बैठ गई । अविका प्रिया तेरा रिजल्ट कैसा रहा । प्रिया आपके जितना तो नही पर 75% पार्सेंट आए है । अविका ये भी कम नही है यार प्रिया से बोली । और फिर थोड़ी देर बाते की,, ठीक है प्रिया 1 तारीख को मिलते है अविका ने प्रिया से कहा । और फिर तीनो कॉलेज से बाहर आई अविका ने ड्राइवर को फोन किया हेलो भया आजाओ । ठीक है दीदी पास में ही हु आ रहा हु । प्रिया आपको छोड़ देगे आपको आपके घर के सामने से ही गाड़ी जाएंगे अविका ने कहा । प्रिया थैंक यू यार अविका , फिर गाड़ी में बैठ कर तीनो निकल गई ।


अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED