Tera Mera Rishta - 2 books and stories free download online pdf in Hindi

तेरा मेरा रिश्ता ️️️- 2

अविका ने प्रिया को उसके घर के पास छोड़ दिया । बाय अविका & राव्या प्रिया ने बोला और चली गई । राव्या ने खिड़कि से पानी पूरी वाले को देखा , भया गाड़ी रोकना और गाड़ी रुक गई। क्या हुआ राव्या गाड़ी क्यू रखवाई अविका ने पूछा । राव्या बोली दी पानी पूरी वाला चल ना यार दी पानी पूरी खाते है। अविका चल और दोनो पानी पूरी खाने लगी फिर पानी पूरी वाले को पैसे देके गाड़ी बैठ गई ।

________________
मधु जी ने दोनो को आते देखा तो बोली आ गई बेटा बैठो में पानी लेके आती हू । और किचन में पानी लेने चली गई वो दोनो सोफे पर बैठ गई , मधु जी पानी लेके आई । अविका ने पानी पीते हुए पूछा मम्मा पापा कहा है । मधु जी बोली तेरे पापा और चाचू ऑफिस गए है , शाम तक आएंगे । मम्मा में फ्रेश होके आती हू ।




शाम को सब Dinar टेबल पर बैठे थे । अविका बोली पापा 1 मई को हर साल की तरह इस बार भी समारोह है और प्रिंसिपल मेम ने हमारी फैमिली को इनवाईट किया है और कार्ड दिया । वरुण जी ( अविका के पापा), बोले ठीक है अवि बेटा पर आज आपका रिजल्ट था तो आपने इस बार भी टॉप किया होगा सही कहा ना मेने । अविका से पहले राव्या बोल पड़ी हा पापा पूरे कॉलेज में फर्स्ट आई है दी । साकेत जी ( चाचू) बोले अरे वा हमारी अवि किसी से कम नही है । मधु ने बोली मुझे पता था की अविका टॉप करेगी बहुत मेहनत जो करती है मेने इसलिए आज खाना भी अविका का फेवरेट बनाया है । और सब बाते करते हुए खाना खाने लगे । अविका बोली सब है यहां बस चाची और रक्ष भी होते तो मजा आता रक्ष के बिना घर सुना सुना हो गया है ।

हमारी दी याद करे और रक्ष नी आए एसा हो सकता है सब आवाज सुन पीछे देखा तो रक्ष और दीपिका जी ( अविका की चाची) खड़े थे । अविका उठ कर रक्ष के पास गई ओ मेरा रक्ष बेबी आ गया और गाल पे किस किया रक्ष ने भी किस किया फिर दीपिका जी के गले लगी चाची मिस यू वैसे चाची आप तो 2 दिन और रखने वाली थी तो फिर जल्दी कैसे । दीपिका वो रक्ष को आप सबकी बहुत याद आ रही थी और मुझे भी तो हम आ गए पर आप सबको अच्छा नही लग रहा है तो हम चले जाते है । चाची आप भी ना चलो सब खाना खाते है और अविका ने रक्ष को गोदी में उठा के डेनिंग टेबल पर लाई। राव्या अब लग रहा है पूरी फैमिली है । हैन । और सब हंस दिए और दिनिर के बाद सब लिविंग रूम में बैठ गई और सब अपने अपने रूम में चले गए गुड नाईट बोल के । अविका राव्या और रक्ष भी अपने रूम में । रक्ष वाऊ में बीच में सोउगा ये । रक्ष सो गया राव्या गुड नाईट दी । अविका गुड नाईट बेटा । सो जा वरना सुबह लेट तक सोती रहेगी ।





रक्ष बेटा आपको कैसा लगा मामा के वहा अविका ने पूछा । दी वहा बहुत अच्छे है पर आपकी बहुत याद आ रही थी । राव्या बोली अच्छा मेरी याद नही आई । रक्ष आपकी भी आई पर अविका दी की जायदा आई । अच्छा बच्चू रव्या बोली । सब इधर उधर की बाते की । दी आज मे आपके पास सोउगा आपके और राव्या दी के साथ रक्ष बोला । अविका ठीक है सोजना ।








अन्य रसप्रद विकल्प