Fight for War and love - 6 Mini द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

Fight for War and love - 6



रिदम के आंखें फैल गई और एक झटका लगा वो सपना सही है , फिर वो अपने आप को संभालते हुए बोली,"अभि ..अभि के फैमिली को बताया है..??


मिहिर ने जवाब दिया,"नहीं हमने सबसे पहले आपसे कॉन्टैक्ट कर रहे हैं ध्रुव आपको लेकर दिल्ली जाएगा और मैं मुंबई निकल रहा हुं अभि भाई के फैमिली को इत्तिला करने ,आप ध्रुव के साथ जल्दी दिल्ली जाइए हमारी आपसे अनुरोध है प्लीज़ ...!!

रिदम कुछ मिनट के लिए सोच में पड़ गई , मिहिर और ध्रुव रिदम के हां या ना के कहने का इंतजार करते रिदम को देख रहा था फिर रिदम बोली ,"ठीक है मैं चलती हूं लेकिन जाने से पहले मैं अपने सीनियर डॉक्टर मिस्टर घोष के घर जाऊंगी फिर वहां से हम दिल्ली चलेंगे एक मिनट रुको मैं अपना पर्स लेकर आती हूं,वो बोली और तेज कदमों से चल पड़ी वो सीधे ही अपने चेंजिंग रूम गई और अपने शेल्फ से पर्स और स्टेथोस्कोप को पर्स में लिया और अपने फोन पर किसी को नंबर डायल करते हुए चलने लगी ,वो बोली फोन में ,"दृष्टि यार एक प्रॉब्लम आई है मेरी हबी बहुत सीरियस है इसलिए मैं दिल्ली जा रही हुं मेरे लिए एक लीव एप्लिकेशन फॉरवर्ड कर देना एप्लिकेशन में डेट मत देना और इसे इंचार्ज को देना मेरे अचानक से सभी डॉक्टर्स परेशान हो सकते हैं इसलिए तुम मना लेना बाय... फिर उसने कॉल लगाया और इस बार उसने भाई को लगाया ,"हेलो रोहित भाई मैं दिल्ली जा रही हुं अभिमन्यु हॉस्पिटल में सीरियस एडमिट है तुम घर पर मॉम डैड को संभाल लेना ठीक है ,मैं दिल्ली जाकर कॉल बैक करती हुं बाय ..उसने फोन डिस्कनेक्ट किया और पर्स में रखा जब तक वो ध्रुव और मिहिर के पास आ गई थी और वो सभी एक साथ बाहर निकले ...


थोड़ी देर में...

रिदम कार में बैठी थी वो डॉक्टर घोष के घर पर गाड़ी खड़ा करने बोली दरवाज़े के पास गाड़ी आकर रुकी और रिदम तेजी से बाहर आई
,वो सिक्योरिटी गार्ड को तेज चलते हुए बोली," गार्ड अंकल सर है अंदर ... वो तेजी से कदम लेते हुए दरवाजा को धक्का दिया जाने लगी..

सिक्योरिटी गार्ड ने कहा,"नहीं बेटा वो इस समय अपने क्लिनिक में होंगे पर तुम यहां कैसे अभी हॉस्पिटल नहीं गई ,वो खड़े होकर पूछा ..

रिदम बोली ,"आप बता देना मैं आई थी और उसके laboratory से कुछ मेडिसिन लेकर जा रही हुं और जरूरत पड़ी तो ऑर्डर करूंगी मेरी पति घायल अवस्था में दिल्ली हॉस्पिटल में एडमिट है उसी के पास जा रही हुं वो अंदर गई ...

फिर तीन मिनट बाद वो घर से बाहर आई और सिक्योरिटी गार्ड को बोली ,"थैंक्स गार्ड अंकल अब देखना कोई अंदर ना जाए ,वो बोली और गाड़ी में बैठ गई...

मिहिर ने ध्रुव और रिदम को एयरपोर्ट ले गया और नागपुर से दिल्ली फ्लाइट के लिए एक लंबी दूरी 2h - 10m Non Stop flight.new Delhi फ्लाइट में बैठाकर ध्रुव और रिदम गई ...!!

मिहिर दोनों को फ्लाइट में बैठाकर खुद मुंबई के लिए फ्लाइट पकड़ा

रात हो गई थी...

एयरपोर्ट पर ध्रुव और रिदम के लिए शेखावत परिवार ने गाड़ी भेज दिया था फिर ध्रुव ने पूछा,"भाभी आप पहले घर जाओगी या हॉस्पिटल..??

रिदम ने कहा ,"ध्रुव भाई मुझे पहले हॉस्पिटल जाना है मैं अभि को देखना चाहती हुं प्लीज़..!!

ध्रुव ने ड्राइवर से कहा,"ड्राइवर आर्मी हॉस्पिटल चलो ...

कुछ देर में वो लोग हॉस्पिटल पहुंचे तो ध्रुव के साथ आईसीयू वॉर्ड रूम आई वहां वेंटिलेटर पर अभि को रखा था उसके आसपास केवल मशीनें थी जो उसके शारीरिक सिचुएशन स्क्रीन पर दिखा रही थी ...

रिदम ने अभिमन्यु को देखी उसके आंखे नम हो गई फिर वो अपने आप को संभाली और मशीन चेक किया फिर पास में रखे फाइल उठाकर पढ़ने लगी उसके बाद उसने खुद अभि को चेक करने लगी ...!!

ध्रुव रिदम के बिहेवियर को देख रहा था और पुराने दिनों को याद किया उसने कैसे अभि को इग्नोर किया था , लेकिन अभी अभिमन्यु के लिए रिदम कि फिक्रमंद रहना उसे अच्छा लगा ..!!

नागपुर शहर में...

रोहित ने कहा,"मॉम रिदु ने दोपहर को अचानक फोन किया था वो काम से दिल्ली जा रही है क्यों जा रही है ये नहीं बताया है..!!

मिस्टर मेहरा थोड़ा परेशान होकर कहा,"क्या बात हुई होगी कहीं अभिमन्यु ने तो , रिदु यूं अचानक गई है ..!!

सिमरन अपने पति की बात सुनकर खुश हुई और बोली,"अभि ने बुलाया होगा तो अच्छा है ,कुड़ी का दिमाग काम करना शुरू कर दिया है , मैं खुश हूं वो अभि से मिलने गई होगी तो...!!

मिहिर एक होटल में ठहरा था वो अपने रूम के सोफे पर बैठे सोचा ,"मुझे अभी मिस्टर ओबेरॉय को बताना सही होगा , नहीं कल सुबह बता दूंगा तो ठीक रहेगा...!!


रात में..

दिल्ली में ...

हॉस्पिटल रूम में रिदम अकेले थी उसने कुछ मेडिसिन ड्रीप पर दिया और कुछ पाउडर जैसे मेडिसिन उसके चोटों पर लगाया और सोफे पर जाकर बैठे अपने लैपटॉप पर काम करने लगी ..

अगले दिन सुबह...

रिदम सुबह उठकर अभिमन्यु का चेकअप किया उसका पल्स रेट और रिकवरी रेट एकदम से तेज़ी से बढ़ गया ,रिदम को संतुष्टि हुई अब अभि जल्दी ठीक होगा लेकिन उसने जल्द बाजी में कम मेडिसिन उठाई है , फिर वहां के सीनियर डॉक्टर आए और अभिमन्यु का चेकअप करने लगा उन लोगों को भी आश्चर्य हुआ कल शाम तक उसकी रिकवरी रेट कम था और आज सुबह तेजी से बढ़ गया है..

मिहिर को सुबह खबर मिली कि अभिमन्यु ठीक है तो वो ओबेरॉय मेंशन नहीं गया वापस दिल्ली आया ..!!

दो दिन बीत गए...

सुबह सुबह...

रिदम ने अभिमन्यु की मेडिसिन के साथ उसके हर काम की जिम्मेदारी लें लिया था उसने सोचा अभिमन्यु अभी होश में नहीं है तो उसकी बॉडी क्लिन करने लगी ...

अभिमन्यु को होश आया और उसने कमर से नीचे भागों पर ठंड का महसूस हुआ वो देखा कोई उसके शरीर को साफ कर रहा है उसने धुंधली आंखों से पहचानने की कोशिश किया तो सरप्राइज़ हुआ फिर उसने गौर से देखा वो रिदम थी,उसका हार्टबीट बढ़ गई और चुप देखता रहा मुस्कुराते हुए ..!!

रिदम अच्छी तरह क्लिन कर रही थी उसे एहसास ही नहीं हुआ कि अभिमन्यु को होश आ गया है और उसे ही देख रहा है ...


To be continued...

पाठकों कृपया कहानी पसंद आ रही है तो अपनी कमेंट्स ज़रूर दीजियेगा उत्साहवर्धन होगा
जय श्री कृष्णना 🙏