My Heartless Husband books and stories free download online pdf in Hindi

My Heartless Husband

ये कहानी शुरू होती है इटली के मिलान शहर मे। मिलान शहर अपने नाम की तरह बेहद खूबसूरत है, और जाना जाता है फैशन डिजाइन हब के तौर पे...

 

वही शहर के बेहद शानदार योरोपियान इस्टाइल के बगले मे जहा चारो तरफ ब्लैक यूनिफार्म मे बॉडीगार्ड तायेनात है। ये विला बाहर से जितना खूबसूरत दिखा रहा था उससे कही ज्यादा सुन्दर अंदर का नजारा है....।

 

पूरा घर एंटीक एवं महंगी चीजों से भरा हुआ दिख रहा था... चारो तरह अनगिनत नौकर अपने काम मे मशरुख थे, जैसे उनके आस पास कुछ हो ही ना रहा हो। वही विला के शानदार हॉल का माहौल बेहद डरावना था।

 

एक आदमी चेहरे पर बेहद शख्त भाव लिए हुए खड़ा था उसके आस पास से आ रहा औरा बेहद खतरनाक था। उसे देख कर लग रहा था जैसे वह सालों से हंसा ना हो,....

 

चेहरा बिल्कुल पत्थर की तरह कठोर था, जो किसी को भी कापने पर मजबूर कर सकता था।  उसके आस पास खड़े लोग के माथे पर पसीने की बुदे साफ देखि जा सकती थी ...., डर के कारण वो हिल भी नहीं पा रहे थे , तभी अचानक एक गहरी मगर डरावनी आवाज विला के चारो तरफ गूंजती है..

 

  मैंने दुनिया के बेहतरीन कमांडो और फाइटर इसलिए नहीं रखे हैं कि मेरे ही घर से एक मामूली लड़की मेरे नाक के नीचे से चली जाए ।  आगर तुम मेरे हाथो से मरना नही चाहते हो  तो ? मुझे वो लड़की वापस यहाँ चाहिए किसी भी कीमत मे, उसने  लगभग चिल्लाते हुये कहा...

 

  एक आदमी  डर से हकलाते हुये...,सर हम अपनी पूरी कोशिश कर रहे है और हम बहुत जल्द उन्हें......

 

तभी उस आदमी की बात को बीच मे काटते हुये,फिर से वही खतरनाक आवाज गुजी, तो अभी तक वह लड़की मिली क्यों नहीं..

 

केविन ...

 

मुझे कोशिश नहीं सिर्फ रिजल्ट चाहिए। क्योंकि कोशिश का मतलब हम हर भी हो सकता है, पर क्रिस्टोफर   ने कभी  हारना नहीं सीखा,.....

 

मै कोशिश पर विश्वास नहीं रखता मै खुद पर विश्वास रखता हु, इस लिए मै हमेशा जीतता हु, क्रिस्टोफर  का मतलब सिर्फ जीत है....।

 

क्रिस्टोफर ने कहा और अगर तुमने मुझे कुछ घंटो के अंदर उस लड़की को मेरे सामने नहीं लाया तो तुम अपनी जान से भी जा सकते हो, उसने अपनी गहरी ख़तरनाक कर्कस आवाज मे उससे कहा...

 

वही जब केविन ने उसकी बाते सुनी तो वो अंदर तक काप गया। उसे लग रहा था की वो डर के मारे गिर ही जायेगा,पर किसी तरह वह अपने आप को सभाले वाह खड़ा था.....।

उसकी आएसी हालत थी की ना तो वो कुछ बोल सकता था और ना ही वाह से जा सकता था कही। वो बस अपने डर को कंट्रोल कर के वहा बस खड़ा रह सकता था।

 

" केविन (  क्रिस्टोफर का पार्शनल सेक्रेटरी  )...!!

 

तभी उस आदमी ने लगभग दहाड़ते हुये कहा, क्या अब तुम यहाँ खड़े रह कर सच मे अपनी मौत का इंतजार कर रहे हो। जाओ यहाँ से और जब तक वो लड़की ना मिल जाये तक तक मेरे सामने अपनी ये शकल मत दिखाना....

 

उसकी बात सुन कर केविन वाह से आयेसे भगा जैसे वो थोड़ी देर और रुका तो उसे अभी उसी वक्त नर्क के दर्शन हो जायेगे वो तुरंत वहां से बिजली की रफ़्तार से भगा....

 

जस्टिन .. तुम उस लड़की के साथ क्या करने वाले हो.....?     देखो वो लड़की बहुत ही मासूम है जो भी हुआ उसमे उस लड़की का कोई दोस नहीं था। अगर देखा जाए तो इन सब मे वो लड़की ही है जिसने सबसे ज्यादा सफर किया है। जरा दिल से सोचो उस लड़की पर क्या बीती होंगी। तुम्हें उस लड़की को.......

 

उसकी बात को बीच मे काटते हुए उस आदमी ने बेहद डरावने अंदज मे कहा....

 

नहीं है मेरे सीने में कोई दिल,मै दिल से नहीं दिमाग़ से सोचता हूं , दिल जैसी बातों पर वही विश्वास करते हैं जो बेवकूफ होते हैं। मैंने आज तक जो भी फैसले लिए हैं वह सिर्फ अपने दिमाग से लिए हैं जिसकी वजह से मैं आज इस मुकाम पर हूं,.....

 

जहां तक लोग आने का सिर्फ सपना ही देखते हैं पर वह पूरा नहीं कर पाते क्योंकि उनके अंदर इतनी ताकत नहीं है वह हमेशा दिल और दिमाग के बीच फंसे रहते हैं जिसके कारण वह कोई फैसला नहीं ले पाते.....।

 

पर मेरी जिंदगी में इमोशंस का कोई वजूद नहीं है ना ही उनके लिए मेरी जिंदगी में कोई जगह है। दुनिया हमेशा उसी के पीछे भागती है जो दिमाग से फैसला लेट है....

 

किसके पास पैसा नाम,शोहरत और पावर हो दुनिया उसी के कदमों पर झुकती है। यहां तक की औरतें भी उन्ही के पीछे भागती हैं जिनके पास बेशुमार दौलत और पावर हो.....

 

 और वह लड़की बहुत ही बेवकूफ है अगर उसने मेरे पैसे को ठुकराया नहीं होता और चुपचाप पैसे लेकर चली जाती तो आज वो इस हालात में नहीं होती....।

 

उसने मेरे पैसों को ठुकराया जिसके कारण वह करिस्टोफर की नजरों में आ गई, उस इमोशनल बेवकूफ लड़की ने अपने दिल की बात सुनकर खुद अपने लिए यह रास्ता चुना है.....

 

 उसकी बातें सुनकर जस्टिन अपने सिर को ना में हिलाते हुए मन मे..... यह पहले भी पत्थर दिल था और अभी भी पत्थर दिल है इसका कुछ नहीं हो सकता। उस लड़की को इससे सिर्फ भगवान ही बचा सकते हैं.....

 

 उस लड़की को मुझसे तुम्हारा कोई भी भगवान नहीं बचा सकता,वो बेहद तेज आवाज के साथ गुर्राया... उसके चेहरे पर गुस्से को साफ देखा जा सकता था गुस्से के कारण उसकी पूरी आंखें लाल हो चुकी थी....

 

 उसकी इतनी तेज और गुस्से से भरी आवाज सुनकर एक पल के लिए तो जस्टिन डर गया था.....

 

 कुछ देर के लिए वहां ऐसा सन्नाटा छा गया कि अगर एक पिन भी गिरे तो उसका भी शोर साफ-साफ से सुनाई दे जाये....

 

 तभी उस सन्नाटे को चीरते हुए किसी के फोन की रिंग सुनाई देती है, और यह फोन किसी और का नहीं बल्कि क्रिस्टोफर का ही था...

 

 क्रिस्टोफर बिना किसी भाव के चांद को एकटक देखते हुए अपने फोन कॉल को रिसीव करता है, पर वह एक शब्द बोलने की भी जहमत नहीं उठाता वो वैसे ही फोन को अपने कान में लगाए हुए खड़ा रहता है...

 

 अभी दूसरी तरफ से आवाज आती है बॉस हमें लड़की मिल गई है,.... ठीक है उसे यहां लेकर आओ... उसने इतना बोल कर तुरंत फोन कॉल को कट कर दिया..

 

 कुछ देर में दो हटे कट्टे बॉडीगार्ड एक लड़की को जबरदस्ती लगभग  घसीटते हुए विला के अंदर लेकर आते हैं  और उसे एक आदमी के सामने ला कर खड़ा कर देते हैं...

 

 क्या करने वाला है क्रिस्टोफर उस लड़की के साथ ...????   क्या वह इस लड़की को मार देगा या देगा कोई और सजा..?

 

 

अन्य रसप्रद विकल्प