Serial Killer The Cases Of Death - 1 books and stories free download online pdf in Hindi

Serial Killer The Cases Of Death - 1

Hi, friends this is my first novel. so please friends comment and tell me how much you like this novel. Thanks


दिन: 2.जनवरी.1996
सोमवार

उस दिन MLA की speech थी वहां सभी inspector, sub inspector, city comissnor सभी लोग वहां मौजूद थें MLA Jeff rolefson की speech देने की बारी आई तभी वो अचानक ज़मीन पर गिर पड़ें सभी लोग उन्हें वहां से जल्दी से हास सभी लोग उन्हें वहां से हॉस्पिटल ले गए।

सभी लोग बाहर खड़े होकर डॉक्टर का इंतजार कर रहे हैं थे तभी डॉक्टर डॉक्टर वहां आते हैं।
सिटी कमिश्नर : क्या हुआ डॉक्टर साहब क्या हुआ एमएलए साहब को।
डॉक्टर : माफ कीजिए हम उन्हें बचा नहीं सके।
सिटी कमिश्नर : क्या ऐसे कैसे हो सकता है।
डॉक्टर : जी उनकी मौत रास्ते में ही हो गई थीं।
सिटी कमिश्नर : ऐसा कैसा हो सकता है।
(ऐसी अचानक की मौत से सभी लोग डर जाते हैं। डी कमिश्नर इस केस को सब इंस्पेक्टर बेन स्टोक्स को हैंडल करने के लिए देते हैं।)
(अगले दिन पुलिस हेड क्वार्टर में)
(बेन स्टोक्स अपने केबिन में बैठे होते हैं तभी एक सब इंस्पेक्टर Jeff rolefson की पोस्टमार्टम रिपोर्ट लेकर आता है। रिपोर्ट में पढ़ते हैं और चौक जाते हैं। बेन स्टोक्स जल्दी से वोट बोलने के सिटी कमिश्नर पास पहुंचते हैं। वहां पहुंचकर पोस्टमार्टम रिपोर्ट बैंगलोर सिटी कमिश्नर को वह पोस्टमार्टम रिपोर्ट देखने के लिए देते हैं। देखकर सिटी कमिश्नर भी परेशान हो जाते हैं और कहते हैं।)
सिटी कमिश्नर : ऐसे कैसे हो सकता है MLA role efson की मौत हार्ट अटैक से हुई है। वह तो हमारे सामने स्पीच देने जा रहे हैं। बेन स्टोक्स इस केस को तुम ही हैंडल करोगे।
बेन स्टोक्स : ओके सर।

तीन हफ्तों बाद

बेन स्टोक्स : मुझे आपसे कुछ जरूरी बात करनी है।
सिटी कमिश्नर : बोलो क्या बात है।
बेन स्टोक्स : नहीं सर मैं आपसे मिलकर बात करना चाहता हूं।
सिटी कमिश्नर : ठीक है तू मेरे घर आ जाओ।
(इतना बोलकर सिटी कमिश्नर फोन काट देते हैं। लेकिन सब इंस्पेक्टर बेन स्टोक्स सिटी कमिश्नर में घर नहीं पहुंचते हैं। अगले दिन सिटी कमिश्नर पुलिस तो पता चलता है कि सब इंस्पेक्टर बेन स्टोक्स की डेथ हो चुकी है। सिटी कमिश्नर लोगों से पूछते हैं यह कैसे हुआ लोग बताते हैं की सब इंस्पेक्टर बेन स्टोक्स को रात में हार्ड अटैक आया था जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई। सिटी कमिश्नर अपने मन में सोचते हैं ऐसा कैसे हो सकता है बेन स्टोक्स ने कल मुझसे बात की है वह मुझे कुछ बताने वाला था और अचानक आज उसकी मौत कैसे हो गई जरूर कुछ गलत हो रहा है। अभी सिटी कमिश्नर कुछ इंस्पेक्टर से बोलते हैं कि सभी लोगों को इमरजेंसी मीटिंग रूम में बुलाओ मुझे अभी सभी से इमरजेंसी मीटिंग करनी है। सब लोग वहां पहुंच जाते हैं कुछ ही देर में सिटी कमिश्नर भी वहां पहुंच जाते हैं मीटिंग शुरू होती हैं।)
सिटी कमिश्नर : अभी अभी जो सब इंस्पेक्टर बेन स्टोक्स की मौत हुई है वहां बिल्कुल भी नेचुरल नहीं है उसकी और मेरी कल फोन पर बात हुई थी उसने मुझे कुछ जरूरी बताने के लिए फोन किया था वह मुझे मेरे घर मिलने वाला था एमएलए मर्डर केस के सिलसिले में।
एक इंस्पेक्टर : लेकिन सर उसकी मौत हार्ट अटैक से हुई है जो बिल्कुल नेचुरल डेथ है।
सिटी कमिश्नर : मुझे पता है की हार्ट अटैक एक नेचुरल डेथ है। लेकिन मुझे कुछ सही नहीं लग रहा है।
(तभी अचानक सिटी कमिश्नर अपनी चीजों से जमीन पर गिर जाते हैं और बेहोश हो जाते हैं सभी लोग ने उन्हें जल्दी उठा कर हॉस्पिटल ले जाते हैं लेकिन डॉक्टर बताते हैं की सिटी कमिश्नर की मौत हो गई है ऐसी अचानक की मौत देखकर सभी लोग काफी ज्यादा डर जाते हैं।)

दोस्तों अगर आपको यह स्टोरी अच्छी लगी है तो comment जरूर कीजिएगा और बताइएगा कि आपको यह स्टोरी का पहला एपिसोड कैसा लगा थैंक यू।

अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED