If you are blessed abroad - 2 books and stories free download online pdf in Hindi

बालम हो परदेश में तो - 2

नई जगह जाने पर आदमी को या तो कम्पनी,सरकार की तरफ से मकान मिलता है या लेना पड़ता हैं।नाइ जगह जाने पर आदमी नए लोगो के सम्पर्क में आता है।इनमें औरते भी होती है।आदमी औरत के पति जल्दी आकर्षित होता है यह मर्द का स्वाभाविक गुण है।मर्द की पहले औरत से दोस्ती होती है।दोस्ती होने पर उनके मिलने जुलने का सिलसिला शुरू होता है।हँसना बोलना साथ घूमना शुरू होता हैं।और वे धीरे धीरे करीब आने लगते है,जिनकी अंतिम परिणीति शारीरिक मिलन ही होती है।अगर औरत तलाकशुदा,विधवा हो या पति से असंतुष्ट हो,वो औरत पराये मर्द को सम्परों को जल्दी तैयार हो जाती है।
बहुत से विवाहित मर्द ऐसे होते है जो दूसरी औरत के सम्पर्क में आने पर पत्नी को भूल जाते है।बहुत से ऐसे भी मर्द होते है जो पत्नी जे रहते दूसरी औरत से शादी भी कर लेते है।कुछ लीग दो शादी करने के बाद दोनों औरतों से सम्बन्ध बनाये रहते है।बहुत से पहली पत्नी से नाता तोड़ लेते है।
अगर आपके पति भी सर्विस यानी नौकरी करते है और उनका ट्रांसफर हो गया है और वह आपको किसी भी कारण से अपने साथ नही ले जा सजते तो आपको बेहद सतर्क रहने की जरूरत है और निम्न बातों पर जरूर ध्यान रखना है
आप अपने पति पर चाहे जितना विश्वास करती हो पर फिर भी ध्यान रखिये की मर्द की स्वाभाविक कमजोरी होती है,औरत।मर्द औरत की तरफ बहुत जल्दी आकर्षित होता है।मकान मालकिन,साथ काम करने वाली या किसी महिला मित्र से सम्बन्ध प्रगाढ़ होने पर आपके पति के उस औरत से शारीरिक सम्बन्ध बन सकते है।
आपके पति आपको चाहे जितना चाहते हो,,चाहे जितना प्यार करते हो,चाहे जितनी आपकी फिक्र करते हो और आपका कितना ही ख्याल रखते हो।लेकिन मर्द की स्वाभाविक कमजोरी होती है औरत।मर्द औरत की तरफ ज्यादा आकर्षित होता है या ई कहे कि जल्दी फिसल जाता है।संबन्ध प्रगाढ़ होने पर सहकर्मी महिला,मकान मालकिन,पड़ोसन या गर्ल फ्रेंड से शारीरिक सम्बंध जुड़ सकते है।
पति कितना ही विश्वासपात्र हो पर आपसे दूर बाहर जाने पर उसमें परिवर्तन आ सकता है।और हो सकता है दूसरी औरत आपके पति को इतनी भा जाए कि वह उसे आपकी सौतन बना दे या आपसे सम्बन्ध विछेड करने पर आमादा हो जाये।। और दसरी औरत का होकर रह जाये।
ये भी हो सकता है शारीरिक सुख जी पूर्ति के लिए आपके पति को वेश्यागमन की आदत पड़ जाए।और भी अनेक व्यसन है जो आपसे दूर रहने पर आपके पति को लग सकते है।पति के आपसे दूर बाहर रहने पर ऐसी अनेज बाते है जो हो सकती है।
अगर आप आपके सामने ऐसी परिस्थिति आने से बचना चाहती है,तो आपको सजग रहने की जरूरत है।हो सकता है आप किसी कारण से पति के साथ बाहर न जा पाए।लेकिन समय समय पर कुछ दिनों के लिए तो पति के पास जा सकती है।आप दो चार महीने में जुच दिनों के लिए पति के पास जाती रहे।वहां जाकर आप पति के हालचाल जान सकती है।
पत्नी अगर इस तरह जाती रहे टी पति भी सजग रहता है।
याद रखिये कुछ हो जाने के बाद समाधान ढूंढने से बेहतर है पहले से ही सजगता

अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED