Wo Laut Aaya books and stories free download online pdf in Hindi

वो लौट आया

ये कहानी एक ऐसी घटना की है जिसके बारे में लोग कहतें हैं, वो लौट आया, पर कौन और किसके बारे में लोग ऐसा कहतें हैं। इसका सच जानना है तो पूरी कहानी ध्यान से पढ़िये ।


बात संतपुरा नामक गाँव की है। जहाँ पर एक महिला रहती थी, जिसका नाम लिलाबाई था, लिलाबाई बहुत ही साधारण और सबसे घुलमिलकर रहने वाली महिला थी।

वो और उसका पती बहुत खुशी खुशी रहते थे, मगर अचानक रहस्यमयी तरीके से उसके पती की मौत हो गयी। Police जाँच के लिए आई और कुछ दिनों की छानबीन के बाद police ने लिलाबाई को बताया की ये काम सायद जंगल में छुपे हुए नक्सलियों का है।

हम लोग पूरी कोशिश कर रहें हैं की जल्द से जल्द आपके पती के कातिल को पकड़कर कड़ी से कड़ी सजा दिलवाएंगे।
कुछ महिनो तक छान बीन चली पर police कतील को ढूंढ नही पाएँ।

अचानक एक दिन एक ऐसा हादसा हुआ जिसने पूरे गाँव वालों के मन में डर बैठा दिया। हुआ ऐसा की अचानक एक दिन लिलाबाई खाना खाकर सोने जा रही थी की अचानक एक धीमी सी आवाज आई जिसे सुनकर लिलाबाई डरके मारे उठकर इधर उधर देखने लगी मगर कोई दिखा नही,

कहानी में आगे बढ़ने से पहले जो भी channel पर नए हो वो चैनल को subscribe कर लें, आप support करोगे तभी तो मुझे कहानी सुनाने में मजा आयेगा और आपको भी सुनने में।

फिरसे आवाज आई लीला ,
जिसे सुनकर लिलाबाई डर से सहम गयी।
सुबह जब उसने दुसरो को ये बताया तो लोगों ने कहा लगता है आपके पती की आत्मा भटक रही है, लोगों को भी डर लगने लगा कहीं हमें कुछ ना हो जाए।


फिर एक रात अचानक लिलाबाई के कानों में आवाज आई , लीला, तो लिलाबाई घबरा गयी, फिर आवाज आई लीला मै बदला लेकर रहूँगा।
लिलाबाई बेहोश हो गयी ।

सुबह जब वो जागी तो बोहोत घबराई हुई थी पड़ोसन ने दरवाजा खटखटाया तो वो घबराहट के मारे दरवाजा नही खोल रही थी। फिर डरते डरते उसने दरवाजा खोला और जब देखा की पड़ोसन है तब जाकर उसने चैन की सास ली। लिलाबाई ने पड़ोसन को रात में हुई घटना के बारे में बताया,

तो पड़ोसन ने पूछा की क्या तुमने देखा की वो कौन था! लिलाबाई ने बताया की वो आवाज मेरे पती की थी।
लिलाबाई के पती की आत्मा कीस बदले की बात कर रही थी क्या हुआ था उसके साथ?
आगे कहानी में क्या हुआ जानने के लिये channel को subacribe कर लीजिये और बेल icon को on कर लीजिये। कल कहानी का अगला भाग आयेगा। मिलते हैं कल।

दोस्तो अगर आपको मेरी कहानियाँ audio में सुनना है, तो आप मेरे Youtube Channel = Kahanikaar Sanga ji पर जाकर सुन सकते हो, वहाँ पर कई तरह की कहानियाँ upload करता हूँ, आप एक बार जरूर Channel पर Visit करिये, आपको जरूर कहानियाँ पसंद आयेंगी।

आप लोग मुझे Message करके भी बता सकते हैं की आप किस तरह की कहानियाँ सुनना पसंद करते हैं। मैं कोशिश करूँगा की आपकी इच्छा अनुसार भी कहानियाँ लिख सकूं।

अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED