The Accidental Marriage - 5 ss ss द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

The Accidental Marriage - 5


अरूण जैसे ही ऑफीस में एंटर होता है उसके सारे एम्प्लॉय उसे विश करते है , ,,,,,,,,,,,,
अरूण सबको एक एडोरेबल स्माईल देते हुए अपने कैबिन की तरफ चला जता है ,,,,,,,,,कैबिन के अंदर आते ही अरूण जैसे पीछे पलटता है, कोई उसके आगे आते हुए उसे टाइटली हग करता है गले लगाते हुए वो शक्स अरूण से कहता है हैप्पी बर्थडे मेरे यार अरूण उसे थैंक्स कहते हुए उससे पुछता है तु यहां कब आया मुंबई से ।......
रोहित जो अरूण का दोस्त है उसके सवालों का जवाब देते हुए कहता है तेरे बर्थडे और मैं न आऊं ऐसा हो सकता है क्या ?
दोनों ही बैठ कर बाते करने लगते है ।,,,,,,,,रोहित - क्या बात है , तु कुछ परेशान सा लग रहा है ?
एवरीथिंग इज ओके न ।
अरूण - मैं आज इशिता के साथ ऑफिस आ रहा था ।
इशिता ने मुझसे कहा अब हमे शादी कर लेनी चाहिए ।रोहित - ये तो अच्छी बात है फिर तु क्यों इतना अपसेट हो रहा है, तुझे तो खुश होना चाहिए ।.....
अरूण - जब इशिता ने शादी का नाम लिया तो मेरी आंखों के सामने उस राजधानी एक्सप्रेस का चेहरा आ गया ।
रोहित - तेरा मतलब है , वो पाखी लखनऊ वाली ।अरूण - हां ।..........
रोहित - यार उस बात को 2 साल हो गए है , अब तक तो तुझे वो भूल भी गई होगी। और तु है की अब तक उसे याद कर रहा है ।,,,,,,,
अरूण - मैं उसे याद नहीं करता , जब कोई शादी का नाम लेता है तो उसका चेहरा अपने आप आंखों के सामने अजाता है मेरी।रोहित - मुझे अच्छे से याद है , आज भी वो दिन,,,
फ्लैशबैक : __________,,,,,,,,
अरूण फोन रिसीव कर यार कहा है तु रोहित अरूण को कॉल करते हुए इधर से उधर कमरे में चक्कर लगा रहा था । तभी सामने से उसे अरूण आता हुआ दिखाई देता है । अरूण कहा था यार इतनी देर से कबसे तुझे कॉल कर रहा हु और तु है की कॉल ही रिसीव कर रहा मेरी रोहित अरूण से कहता है ,.............।रोहित की बातो का बिना कुछ जवाब दिए अरूण अपना बैग पैक करने लगता है , रोहित अरूण को हिलाते हुए उससे कहता है भाई ये क्या कर रहा है मैं तुझसे कुछ पुछ रहा हु और तु बिना कुछ बोले अपना बैग पैक कर रहा है । जा कहां रहा है तु ? अभी कुणाल की शादी हुई नहीं है ।
अरूण - मैं यहां से अभी इसी वक्त जा रहा हु अब और नही रहना मुझे इस शहर में कहते हुए अरूण बैग में अपना सामना रखने लगता हैं।
रोहित - पर हुआ क्या है , जो तु ऐसे जा रहा है यहां से बिना शादी अटेंड किए । हम यहां शादी में शामिल होने के लिए ही तो आए थे । शादी हुई भी नही है और तु जानें की बात कर रहा है।अरूण - जब दिल्ली आएगा तो सब बता दूंगा । लेकिन अभी मुझे यहां से जानें दे । मैं इस शहर में अब और एक मिनट भी नही रहना चाहता कहते हुए अरूण अपना बैग लेकर जाने लगता है ।
रोहित - अरूण का हाथ पकड़कर उसे रोकते हुए कहता है , अगर तु जाएगा तो मैं भी तेरे साथ जाऊंगा । अरूण - रोहित से अपना हाथ छुड़ाते हुए कहता है , अगर हम दोनो ही चले गए तो कुणाल को अच्छा नहीं लगेगा । तु रुक यहां कुणाल की शादी होने के बाद आराम से आ जाना ।
पर , पर वर कुछ नही रोहित मैं ठीक हु तु दिल्ली आ मैं तुझे सब बताता हु । ये सब सुनकर रोहित अरूण को जानें देता है ।फ्लैशबैक एण्ड : _________,,,,,,,
रोहित और अरुण दोनो ही बैठ कर बाते कर थे अरूण रोहित से कहता है ।
मैं नही चाहता कभी वो मेरे सामने भी आए ।
रोहित जो अरूण की बाते सुन रहा था उससे कहता है अगर वो तेरे सामने अचानक से आ गई तब क्या करेगा तु ।अरूण - ऐसा कभी नहीं होगा । वो वहा लखनऊ में है और मैं यहां दिल्ली में ऐसा गलती से भी नही हो सकता ।,,,,,,,,,
रोहित - अरूण को देखते हुए कहता है, होने को तो बहुत कुछ हो जाता है , जैसे तेरी शादी वो भी हो गई थी। कहते हुए मुस्कुराता है,,,,फिर कुछ सोचते हुए अरूण से कहता है । लेकिन मुझे ऐसा लगता है , कुछ होने वाला है शायद आज तुझे कोई सर्पराइज मिलने वाला भगवान की तरफ से उनका गिफ्ट मैं चाहता हुं वो लड़की तेरे सामने आ जाए मैं भी तो देखूं तु उस सिचुएशन को हैंडल कैसे करता है , ये कहते हुए रोहित हंसने लगता है । हां हां हां........
रोहित - अरे यार ऐसे मत देख मैं मजाक कर रहा था भाई । वैसे यार जब भी तेरी शादी वाली बात आती है मुझसे मेरी हँसी कंट्रोल नही होती है, जिस लड़की से तु पहली बार मिला उसके साथ उसी दिन तेरी शादी हो गई । ये कहते हुए एक बार फिर से रोहित जोर जोर से हंसने लगता है।,,,अरूण जो उसे बस घुर कर देखे ही जा रहा था रोहित से कहता है , तु अपना मुंह खुद बंद करेगा या मैं करू ये सुनते ही रोहित खामोश हो जाता है। थोड़ी देर और बाते करने के बाद रोहित अरूण से नाईट में मिलने का कह कर चला जाता है ।एक लड़की कैब से उतरके जल्दबाजी में चली आ रही थीं सामने से आते हुए एक लड़के से टकरा जाती है,,,
आई एम सॉरी वो हम.......... इट्स ओके रोहित कहता है । जब रोहित की नजर उस लड़की पर पड़ती है तो वो बिना पलके झपकाए बस उसे देखता ही रह जाता है । उसकी दो बड़ी आंखें गुलाबी होठ खुबसूरत चेहरा उसके खुले काले लम्बे बाल पीले सफेद रंग कॉम्बिनेशन का चूड़ीदार सूट में पाखी बला की खुबसूरत लग रही थीं । रोहित तो अपनी पलके झपकाना ही भूल गया था। वो उसे बस एक टक देखी ही जा रहा था वपाखी - रियली सॉरी सर हम वो......
रोहित - हे रिलैक्स आई एम फाइन , आर यू ओके ?
पाखी - हां में अपना सर हिलाती है ,
रोहित - क्या तुम यहां काम करती हो ?
पाखी - हम यहां इंटरव्यू देने आए है।रोहित - फिर तो ऑल द बेस्ट कहना बनता है ।
पाखी - थैंक्यू सर । कहते हुए पाखी अंदर चली जाती है रोहित उसे जाते हुए देखता है , अपने पेंट की जेब से फोन निकाल कर एक नंबर डायल करता हुआ अपनी कार में बैठ जाता है ।
पाखी अपना इंटरव्यू दे कर वही बैठ कर रिज़ल्ट का वैट कर रही थीं । तभी एक प्यून आकर नोटिस बोर्ड एक लिस्ट लगाकर चला जाता है पाखी जब उस लिस्ट को दिखती तो वो इंटरव्यू में सिलेक्ट हुए लोगों की लिस्ट थी जिसमें अपना नाम देख कर पाखी खुश होते हुए काव्या को फोन करती है, और उसे सब बता देती है काव्या भी सुनकर खुश होती है । थोड़ी देर बात करके पाखी कॉल कट कर देती है।,,,,,