My Lover is an Outlander - 6 books and stories free download online pdf in Hindi

माय लवर इस एन आउटलैंडर - 6 - फ़ूड पोइसीनिंग

मिस सैग क़ी बात सुन कर सहिसा कहती है ( ये नहीं हो सकता मै तोह किसी और को लाइक करती हूँ ) और डिसाइड करती है (मै उसकी गाड़ी वापस कर दूंगी )

तब मिस सैग कहती है (पहले अपना काम करना प्रोफ़ेसनल और पर्सनल अलग अलग रखना )

फिर जब वह केबिन में पहुंचती है तो विहाग कॉन्फ्रेंस मीटिंग में होता है इसलिए वह सहिसा को इशारे से बाहर जाने को कहता है...

पर सहिसा उसके इशारे समझ नहीं पाती है और कहने लगती है

( मिस सैग कह रही थी तुम मुझसे प्यार करते हो, ये सोचने से पहले ही मै तुम्हे बता दू, मै किसी और को लाइक करती हूँ ..... मुझे तुम्हारा गिफ्ट नहीं चाहिए और मेरे दिल में ऐसा कुछ नहीं है ).....

यह सुनकर विहाग जल्दी से अपना लैपटॉप बंद कर देता है......

और उसे बताता है कि वह उसे पसंद नहीं करता, इस बात को सुनकर सहिसा बहुत खुश होती है........

तभी उसे मिस सैग की बात याद आती है (कि जब तक मिस्टर विहाग खाना खत्म ना कर दे तब तक वहां से नहीं हिलना है)........

पर विहाग उस वक्त खाना नहीं खा रहा था.... इसलिए वो जबरदस्ती उसे खाना खिलाने लगती है और विहाग भी उसे रोक नहीं पाता.....

जब सहिसा उसे खाना खिला कर वापस जा रही होती है तोह विहाग को भी काफी अच्छा लगता है..और वो स्माइल करने लगता है

थोड़ी देर बाद विहाग जैसी ही फॉरेनसिक लैब जा रहा होता है क़ी तभी उसकी तबीयत खराब होने लग जाती है...

उसी समय अविका केबिन में आ जाती है और विहाग की ऐसी हालत देखकर घबरा जाती है.......

फिर वो देखती है विहाग ने सीफूड खा लिया था

तो वो उसे बोलती है( कि तुम्हें तो सीफ़ूड से एलर्जी है फिर तुमने खाना क्यों खाया)........

तब विहाग,अविका का नाम लेता है तो अविका को लगता है शायद विहाग को सब कुछ याद आ गया....

यहां पर अविका को पास्ट विजन याद करती है बट अब विहाग सब कुछ भूल गया होता है.............

वही ऑफिस से बाहर आते वक्त सहिसा को याद आता है उसने गाड़ी की चाबी अभी तक वापस नहीं की यह देखकर वह तुरंत विहाग के केबिन में जाती है.....

[जहा पर विहाग की खराब हालत देखकर वो भी डर जाती है और तुरंत उसे अपनी पीठ में बिठा कर वहां से हॉस्पिटल के लिए भागती है]..........

फिर डॉक्टर विहाग को चेक कर के उसे दवाइयां देते है और रेस्ट करने को बोलते है

और डॉक्टर बताते है( आप इन्हे ठीक टाइम पे हॉस्पिटल लाये हो, इन्हे सीफ़ूड एलेर्जी है और इनकी हार्टबीट भी ठीक से नहीं चाल रही है इस लिए इन्हे कुछ दिन ऑब्जेर्वेशन मे रखना पड़ेगा)

[फिर जब डॉक्टर जैग, सहिसा को देखते हैं तो उन्हें लगता है शायद एक नार्मल डिलीवरी गर्ल है] इसलिए वह उसे वहां से जाने के लिए बोलते हैं......

कुछ देर बाद जब विहाग को होश आता है तो वह सहिसा को ढूंढने लगता है

तब डॉक्टर जैग को पता चलता है कि वह लड़की और कोई नहीं सहिसा है जिसके बारे में विहाग बातें कर रहा था............

इसके बाद विहाग के फादर को भी उसके फ़ूड पोइसीजिंग के बारे में पता लग जाता है...

तभी विहाग क़ी स्टेप मोम उन्हें बोलती है (विहाग अपना बिलकुल भी ध्यान नहीं रखता,हमें विहाग का फुल बॉडी चेकउप करना चाहिए)...

[दरअसल ये उनकी एक चाल होती है ताकि वो विहाग क़ी ऐमनेजिया क़ी बीमारी का पता लगा सके पर विहाग के फादर इस बात सी अनजान होते है इसी लिए वो मान जाते है]........

{और विहाग क़ी स्टेप मोम और उनके ब्रदर के फेस में क्रिपी स्माइल आ जाती है}....

अब विहाग,सहिसा के बारे में सोच ही रहा होता है तभी वो वहा आ जाती है, और कहती है (मै तुम्हारे एलर्जी का कारण हूँ इस लिए मै माफ़ी ते तोर पे तुम्हारे लिए खाना लायी हूँ प्लीज़ मुझे तुम्हारे लिए कुछ करने दो वरना मुझे लगेगा मै तुम्हारी कर्ज़ादार हूँ)

फिर विहाग कहता है...( तुम्हे मेरे लिए सिर्फ 1 काम करना है )

विहाग,सहिसा से उसकी पीठ में खुजली करने को बोलता है.....

जिसे सुन् कर सहिसा शर्मा के हसने लगती है.... और दूसरी तरफ मुँह कर के खुजाने लगती है.....

ज़ब विहाग उससे शर्माने का कारण पूछता है तब वो बोलती है( वो उसकी बॉडी देख के एक्साइटेड हो जाती है) ये कहते कहते गलती से वो स्टीक पीठ क़ी जगह चेस्ट पी ला देती है.......

[जिसकी ये हरकते बहुत फनी होती है].......

और जब विहाग उसे अपनी तरफ खींचता है तोह वो उसकी बॉडी देख एक्साइटेड़ हो जाती है.......

तभी डॉक्टर वहां आ जाते है... और वो विहाग के चेकउप करने के बहाने सहिसा को रूम से बाहर भेज देते है.........

फिर डॉक्टर के साथ आई नर्स ग्लूकोस बोतल में कुछ इंजक्ट कर देती है.....

जिस वजह से विहाग को चक्कर आने लगते है......

और उसे याद आता है ये वो डॉक्टर नहीं है जो उसका ट्रीटमेंट कर रहा है...... ज़ब विहाग उनसे पूछता है (कौन हो तुम????)

तब जवाब में वो बताते है उन्हें यहां तुम्हारी मदर ने भेजा है....

इतना बोल कर वो विहाग को एक इंजेक्शन लगाने ही वाले थे....... पर विहाग उन्हें धक्का दे देता है

तभी सहिसा को विहाग से कुछ बात करनी थी जिसके लिए वो वापस आती है.......

तब वो विहाग के चिल्लाने क़ी और सामान गिरने क़ी आवाज़ सुनती है...

तोह वो भाग के रूम के पास आती है और दरवाजा खोलने क़ी कोशिश करती है तब वो देखती है दरवाजा अंदर से लॉक है.....

इसलिए वो ज्यादा देर ना कर के अपने मेजिक से दरवाजा खोल देती है.........

फिर वो अंदर क़ी हालत देख के सॉक्ड हो जाती है....

जिसके बाद वो विहाग को कवर करती है और उन फैक डॉक्टर और नर्स को वहा से भगा देती है......

जिसके बाद वो विहाग को बेड पे बैठाती है और उससे पूछती है (वो कौन थे???? वो लोग और क्या करने आये थे ???.)......

लेकिन विहाग कुछ भी बोलने क़ी हालत मे नहीं था..

इस लिए वो सहिसा को साथ रहने को बोल के उसके कंधे में सर रख के बेहोस हो जाता है........

फिर थोड़ी देर बाद ज़ब विहाग ठीक फील करता है तब सहिसा रेस्टोरो आती है...

और मिस सैग को बताती है (विहाग क़ी ऐसी हालत हमारे खाने क़ी वजह से हुए है.... क्योंक़ी उसे सीफ़ूड से एलार्जी है)...

ये सुन् मिस सैग बहुत डर जाती है...

[क्योंक़ी अगर मीडिया तक ये न्यूज़ पहुंची तोह उनका रेस्टोरेंट बंद हो जायेगा]..........

वो ये सोच सोच के परेशान होने लगती है....इस लिए मिस सैग, विहाग क़ी देखभाल करने क़ी रिक्वेस्ट करती है ताकि विहाग उनके रेस्टोरेंट क़ी कंप्लेंन ना करे......

तब सहिसा,मिस सैग के लिए और रेस्टोरेंट के लिए विहाग क़ी देखभाल करने हॉस्पिटल चली जाती है.....

लेकिन रूम के बाहर विहाग के बॉडीगार्ड उसे अंदर नहीं जाने देते.......बहुत देर तक उनसे बहस करने के बाद फाइनली वो अंदर घुश ही जाती है.....

तब विहाग,गार्ड को बाहर जाने को बोलता है.........

और सहिसा से आने कर रीज़न पूछता है जिस में सहिसा उसे सारी वात बताती है और कहती है (मिस सैग ने मुझे कंपानसेट करने के लिए कहा है )

फिर विहाग बोलता है( तुमने मेरी 2 बार जान बचाई है इस लिए मै तुम्हारे रेस्टोरेंट क़ी कम्प्लेन नहीं करूंगा).......

तुम घर जा सकती हो..................

पर सहिसा, विहाग के बारे में सोचती है (ये बीमार है और उसके आस पास इसे देखने के लिए कोई नहीं है, मै इसके लिए कुछ करना चाहती हूँ इसका धियान रखना चाहती हूँ ).....

इस लिए वो रात में यही रुकने क़ी रिक्वेस्ट करती है.

जिसके लिए विहाग भी मान जाता है.......

फिर सहिसा अपना ग्राउंड बेड लगती है और पूरी रात विहाग को देखती रहती है...........

और ज़ब विहाग उसे बोलता है (मुझे ऐसी मत देखो) तब वो सोने कर नाटक करने लगती है...........

फिर सहिसा, विहाग का मूड ठीक करने के लिए उसे यूनिवर्स का एक हैलोसीनेट/ विजन दिखाती है....... जिसे देख विहाग को काफ़ी अच्छा लगने लगता है....

और सहिसा फर्स्ट टाइम विहाग के फेस में स्माइल देखती है........

[जिसे देख उसे भी अच्छा लगता है]........

फिर दोनों सो जाते है..............

लेकिन सुबह जैसे ही विहाग क़ी आँख खुलती है वो सहिसा को उसके पैरों से चिपटा देखता है..........

[ये देख वो बहुत हस्ता है और कहता है ये सच मे पागल लड़की है ]..............

उसकी इनोसेंट और क्यूटनेस देख विहाग को भी वो थोड़ी थोड़ी पसंद आने लगती है.......... लेकिन फिर अचानक सहिसा उठती है और गलती से विहाग को नीचे गिरा देती है........

ये सब देख विहंग फिर से इर्रिटेट होने लगता है......

लेकिन ज़ब सहिसा उठती है तोह खुद को चेक करने लगती है कही गलती है उनके बीच कुछ हुआ तोह नहीं...

ये देख विहाग हसने लगता है और कहता है (डोंट वोर्री ऐसा कुछ नहीं हुआ है ) और वहा से बाहर चला जाता है

अगले दिन विहाग से मिलने के लिए शैल हॉस्पिटल आता है और कहता है ( भाई आप अपना ख्याल नहीं रखते हो) इस वजह से वो बहुत नाराज होता है.........

फिर वो दोनों कुछ देर बात करते हैं उसके बाद शैल को यहां उसकी मदर क़ी कॉल आती है जिस वजह से उसे वहां से जाना पड़ता है.....

तभी हम देखते हैं सहिसा भी विहाग से बातें करने के लिए उसके रूम पर आ जाती है फिर विहाग क़ो भी कॉल आती है

जिस वजह से वह परेशान हो जाता है

(आखिर विहाग को किसकी कॉल आई थी जिस वजह से वह इतना परेशान हो गया???)जानने के लिए बने रहे मेरे साथ माय लवर इस एन आउटलैंडर मे

अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED